Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें - 24 अक्टूबर, 2018

SENIOR ANALYST
न्यूज़
7.57K   //    24 Oct 2018, 20:48 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: ल्यूकीमिया बीमारी की घोषणा के बाद रोमन रेंस, विंस मैकमैहन का पहली बार बयान सामने आया

WWE के चेयरमैन और CEO विंस मैकमैहन ने कंपनी को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचाया है। WWE में कुछ ही गिने-चुने रैसलर हैं, जो मिस्टर मैकमैहन के बेहद खास और करीब हैं। ये ऐसे रैसलर हैं, जो कि कोई भी बात सीधे विंस मैकमैहन तक जाकर बोल सकते हैं, भले वो कोई आम बात हो या फिर स्टोरी को लेकर राय। रोमन रेंस भी उन्हें रैसलरों में से एक हैं।

पिछले 6 सालों से WWE का हिस्सा बने हुए रोमन रेंस आखिरी चार रैसलमेनिया को हैडलाइन कर चुके हैं। इससे साफ अंदाजा होता है कि विंस मैकमैहन को रोमन रेंस पर बहुत भरोसा है। रोमन रेंस ने रॉ में ल्यूकीमिया बीमारी से पर्दा उठाया। ऐसे में विंस मैकमैहन की तरफ से रोमन रेंस को लेकर कोई मैसेज आना ही था और उन्हें रोमन रेंस की बीमारी को लेकर ट्वीट किया।


WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 अक्टूबर 2018

आज की स्मैकडाउन कुछ खास नहीं रही। इस स्मैकडाउन में ना कई रोमांच था ना ही मजा। एरीना भी शांत-शांत सा था। शो की शुरूआत तो शानदार थी। कोफी और बिग शो के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। और इसके बाद द बार और न्यू डे के बीच मार-मारी हुई। इनके बीच क्राउन ज्वैल के लिए भी मुकाबला तय कर दिया गया है। इसके बाद कई सैगमेंट ऐसे हुए जिनमें फैंस को मजा नहीं आया।


WWE न्यूज़: उसोज़ ने मैच के दौरान हवा में अपने भाई रोमन रेंस को खास 'सुपरमैन पंच' मूव समर्पित किया

दरअसल स्मैकडाउन लाइव में जिमी और जे उसो का सामना डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स की जोड़ी के साथ हुआ। लगातार दूसरा हफ्ता रहा जब ये दोनों टीमें लड़ रही थी। मैच के आखिरी पलों में उसो ने टॉप रोप से चढ़कर मैट पर पड़े एजे स्टाइल्स पर स्पलैश मारा। लेकिन सबसे खास बात रही कि जब वो हवा में थे तो उन्होंने रोमन रेंस के सुपरमैन पंच मारने की नकल कर उन्हें समर्पित किया। आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे उसोज़ ने रोमन रेंस के लिए सुपरमैन पंच कॉपी किया


WWE न्यूज़: Raw से पहले किन-किनको रोमन रेंस की बीमारी के बारे में पता था ?

रिपोर्ट के मुताबिक, रोमन रेंस को ल्यूकीमिया होने की बात पर सभी चौंक गए थे। यूनिवर्सल टाइटल छोड़ने के बाद रोमन रेंस बैकस्टेज एरिया में गए। सबसे पहले ट्रिपल एच ने उन्हें काफी देर तक गले लगाया। शॉन माइकल्स ने भी रोमन रेंस को कुछ बातें कही और उन्हें सांत्वना दी। उसके बाद पॉल हेमन, ब्रॉन स्ट्रोमैन, नाया जैक्स, फिन बैलर के अलावा विमेंस रैसलरों से गले मिले। बैकस्टेज एरिया में रोमन रेंस टाइटल ओ नील के अलावा जेसन जॉर्डन से भी मिले।

Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस की ल्यूकीमिया बीमारी के इलाज से जुड़ी जानकारियां

इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ किसी भी रोमन फैन के लिए अच्छा नहीं गया। क्योंकि रोमन रेंस ने बीमारी की वजह से इस मंडे नाइट रॉ में WWE से जाने का फैसला कर लिया। यह फैसला उन्हें अपनी 11 साल पुरानी बीमारी ल्यूकीमिया के कारण लेना पड़ा। रोमन रेंस की यह बीमारी वास्तविकता में कितनी खतरनाक है? इसके बारे में आज हम आपसे बात करने वाले हैं।


ठीक 8 साल पहले ब्रॉक लैसनर को पड़ी थी ऐसी मार, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे

23 अक्टूबर 2010 (भारत में 24 अक्टूबर) को UFC हैवीवेट चैंपियन ब्रॉक लैसनर को केन वैलासकेज़ के हाथों बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। टाइटल गंवाने के अलावा लैसनर को बुरी तरह से मार भी खानी पड़ी थी। आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं कि वैलासकेज़ ने लैसनर को कितनी बुरी तरह से मारा था।


WWE न्यूज: Crown Jewel इवेंट के वेन्यू में किया गया बदलाव?

न्यू एज इंसाइडर ने अपनी रिपोर्ट में क्राउन ज्वैल को लेकर बड़ी बात कही है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि क्राउन ज्वैल के लिए नए वेन्यू निर्धारिक कर लिया गया है। क्राउन ज्वैल को अब दस दिन से कम का समय रह गया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये इवेंट 2 नवंबर को ही होगा। इसकी तारीख में बदलाव नहीं किया जाएगा। अगले हफ्ते ये इवेंट होना है और टिकट अभी भी नहीं बिके है। राजनीतिक कारणों की वजह से ये दिक्कत सामने आई है।






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...