Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 अक्टूबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
24 Oct 2019, 20:37 IST

Enter caption

पूर्व चैंपियन सीएम पंक को लगा झटका,बड़ी कंपनी ने नहीं दिया काम

 खबरे आ रही थी कि सीएम पंक का ऑडिशन बहुत ही अच्छा गया था और फॉक्स कंपनी उन्हें जल्द ही डील के लिए बुला सकती है लेकिन हाल ही में इस बारे में कुछ नई जानकारी सामने आई है। Fightful Select नाम की वेबसाइट के शॉन रॉस ने बताया कि फॉक्स कंपनी सीएम पंक के द्वारा दिए गए ऑडिशन से बहुत ही प्रभावित थी लेकिन इस सप्ताह कंपनी के बैकस्टेज से जानकरी मिल रही है कि कंपनी सीएम पंक को डील ऑफर नहीं कर रही है।


UFC दिग्गज कॉनर मैक्ग्रेगर ने बताया कि कब वो WWE में काम कर सकते हैं

यूक्रेन में मीडिया से बातचीत के दौरान कॉनर ने बताया कि UFC का सफर पूरा होने के बाद वो रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी WWE का हिस्सा बन सकते हैं । इसके अलावा उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से WWE के कुछ सुपरस्टार्स ने उनके लिए काफी सारे कमेंट्स दिए हैं ,जिसका वो जवाब देना पसंद करेंगे। दूसरी ओर कॉनर अपना करियर हॉलीवुड में भी बना सकते हैं।


WWE NXT रिजल्ट्स: फिन बैलर ने हील टर्न लेते हुए फैन फेवरेट रेसलर पर किया घातक हमला

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड एक बेहद शॉकिंग मोमेंट लेकर आया। पहले से ही तय हो गया था कि इस बार फिन बैलर की एंट्री होगी। फिन बैलर ने एंट्री की और उसके बाद कुछ ऐसा किया, जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी।


AEW Dynamite रिजल्ट्स और हाइलाइट्स: 23 अक्टूबर, 2019

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड हुआ। इस हफ्ते के एपिसोड में AEW वर्ल्ड टैग टीम टूर्नामेंट के दो सेमीफाइनल मैच देखने को मिले। वहीं द बेस्ट फ्रेंड्स ने द यंग बक्स का सामना किया।


WWE में हो सकती है 40 साल के पूर्व चैंपियन की वापसी, साल 2010 में लड़ा था आखिरी मैच

Advertisement

पूर्व WWE स्टार सैवियो वेगा ने हाल ही में कैनीबल टीवी रिपोर्टर जेरेमी प्रोफेट से बात की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि WWE ने कुछ समय पहले ही पूर्व चैंपियन से उनके रिंग में वापसी कराने के लिए संपर्क किया था। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस बातचीत का क्या नतीजा निकला है।


WWE में शेन मैकमैहन की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

फॉक्स नेटवर्क पर हुए स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच फैंस को लैडर मैच देखने को मिला था। ओवेंस ने जीत हासिल कर शेन मैकमैहन को शर्त के मुताबिक WWE से फायर कर दिया था। अब रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि अभी इस वक्त शेन मैकमैहन की वापसी को लेकर कोई प्लान सामने नहीं आए हैं।


सीएम पंक की वापसी को लेकर नई जानकारी सामने आई

स्पोर्ट्सकीड़ा के रिपोर्टर टॉम कोलोह फॉक्स टीवी पर आने वाले शो में पंक काम करेंगे या नहीं पर जब फॉक्स के बैकस्टेज अधिकारियों से बात की तो उन्हें यह बात पता चला कि पंक ने जिस पद के लिए ऑडिशन दिया था वह उसके लिए सही नहीं थे। इस बारे में टॉम कोलोह ने बताया कि फॉक्स के इस फैसले में WWE की कोई भूमिका नहीं है।


WWE ने Crown Jewel के लिए की 20 मैन बैटल रॉयल की घोषणा

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल को और भी रोमांचक बनाने के लिए 20 मैन बैटल रॉयल मुकाबले की घोषणा की है। इसको जीतने वाले सुपरस्टार को उसी रात एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जीतने के लिए एक मौका दिया जाएगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...