COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें - 25 अक्टूबर, 2018

न्यूज़
16.49K   //    25 Oct 2018, 19:07 IST

Enter caption


WWE न्यूज: Crown Jewel में दस्तक दे सकते हैं दिग्गज हल्क होगन

रोमन रेंस क्राउन ज्वेल का हिस्सा नहीं होंगे ये साफ हो चुका है। रॉ में रोमन रेंस ने बताया था कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी हैं और वो कुछ वक्त के लिए WWE से बाहर जा रहे हैं। इस दौरान रोमन रेंस ने अपने यूनिवर्सल टाइटल को भी छोड़ दिया था। रोमन रेंस गैरमौजूदगी में WWE अब क्राउन ज्वेल को कामयाब बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। रेंस की भरपाई के लिए कंपनी अब बड़ा दिग्गज इस इवेंट में ला सकती है।

WWE न्यूज: रोमन रेंस के कारण डीन एम्ब्रोज को Raw में जल्दी विलन बनाया गया

इस हफ्ते की रॉ में एक्शन, ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। पहले रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी का एलान किया जबकि अंत में शील्ड फिर से टूट गई। रॉ के अंत में सैथ रॉलिंस पर डीन एम्ब्रोज ने जबरदस्त अटैक कर दिया और शील्ड को तोड़ा । हालांकि शील्ड को तोड़ने का प्लान इस हफ्ते नहीं था।

WWE न्यूज: Crown Jewel में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक? 

British bookmakers, Skybet, ने क्राउन ज्वेल इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप की खाली जगह को भरने के लिए होने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर भाव सामने रखे हैं। क्राउन ज्वेल 2 नवंबर 2018 को सऊदी में होने वाला है।

WWE न्यूज: रोमन रेंस के जाने के बाद भारतीय दर्शकों पर पड़ सकता है बड़ा असर

इस हफ्ते की रॉ रोमन रेंस के फैंस के लिए अच्छी नहीं थी। इसका कारण यह है कि रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप रॉ के दौरान छोड़ दी साथ ही वो अब हमें एक लंबे समय के लिए WWE में नहीं दिखेंगे।रॉ में रोमन रेंस का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया, उन्होंने बताया कि 11 साल पुरानी बीमारी (ल्यूकीमिया) एक बार फिर से हो गई है। जिसे ठीक करने के लिए उन्हें एक लंबे आराम की आवश्यकता है। यह बीमारी इतनी खतरनाक है कि वह इस दौरान रैसलिंग नहीं कर सकते।

WWE न्यूज: Crown Jewel पर सामने आया नया अपडेट

सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल हो पाएगा या नहीं इस बात को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। अभी तक Crown Jewel के लिए WWE द्वारा टिकट उपलब्ध नहीं कराई गई हैं। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE अधिकारी कुछ ही दिनों के अन्दर सऊदी अरब में वहां के हालातों के बारे में जानकारी लेने जा सकते हैं। क्राउन ज्वेल इस हफ्ते तक कंपनी के लिए सबसे बड़ा सिर दर्द और सबसे ज्यादा चर्चित विषय बन चुका है। जबकि रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने भी क्राउन ज्वेल को को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE न्यूज: शील्ड के टूटने से हुआ Raw को फायदा, SmackDown को हुआ सबसे बड़ा नुकसान

रोमन रेंस ने जैसे ही अपनी बीमारी ल्यूकीमिया का एलान किया तभी लाखों फैंस का दिल टूट गया जबकि शील्ड के टूटने के बाद फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई। शील्ड और फैंस के लिए भले रॉ अच्छी नहीं रही लेकिन WWE को फायदा हुआ, जबकि स्मैकडाउन ने फिर से फैंस को और कंपनी को निराश किया। अगर रॉ और स्मैकडाउन की तुलना की जाए तो हमेशा रेड ब्रांड को फायदा होता है क्योंकि वो हर बार कुछ नया अपने शो में लाता रहता है।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...