Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 अप्रैल, 2019

Ankit
Enter caption

Fast and Furious फिल्म में नजर आ सकते हैं जॉन सीना, विन डीजल ने दिए संकेत

हॉलीवुड के फेमस अभिनेता विन डीजल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें WWE के 16 बार के चैंपियन जॉन सीना भी शामिल हैं। डीजल ने इस वीडियो में कहा कि पाब्लो ने उन्हें सच्चाई के लिए लड़ने के लिए किसी को भेजा है, इसके बाद जॉन सीना को उस वीडियो में दिखाया गया।

WWE की पूर्व रैसलर्स की सूची में डीन एम्ब्रोज को शामिल किया गया

डीन एम्ब्रोज़ ने रविवार को हुए 'शील्ड के फाइनल चैप्टर' के मैच के बाद आधिकारिक रूप से WWE को छोड़ दिया है। डीन एम्ब्रोज़ को WWE सुपरस्टार्स के पूर्व रैसलर्स की सूची में डाल दिया गया हैं, इससे इस बात की पुष्टि हुई कि डीन अब WWE से पूरी तरह अलग हो चुके हैं।

WWE अब साशा बैंक्स पर ले सकता है बड़ा फैसला

साशा बैंक्स को रैसलमेनिया 35 के बाद से WWE की टीवी स्क्रीन पर नहीं देखा गया हैं। कुछ रिपोर्ट्स का मानना यह हैं कि साशा बैंक को जब पता चला कि उन्हें और बेली को उनकी टैग टीम चैंपियनशिप को हारना हैं तब से वह कंपनी को छोड़ना चाहती हैं।

WWE ने खारिज की सुपरस्टार द्वारा खुद को रिलीज करने की मांग

इस महीने की शुरुआत में पूर्व वायट फैमिली मेंबर ल्यूक हार्पर ने WWE छोड़ने के अपने इरादों को सार्वजनिक रूप से जाहिर किया था और यह भी कहा था कि उन्होंने कंपनी से ऑफिशियल रिलीज की विनती भी की है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टज़र ने हार्पर द्वारा की गई विनती पर WWE की प्रतिक्रिया तो बताया है।

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने की WWE के स्पेशल इवेंट में खास एंट्री

सैथ रॉलिंस फिलहाल WWE के सबसे लोकप्रिय रैसलर्स में से एक हैं। WWE ने समय-समय पर उनकी लोकप्रियता का सही तरह से उपयोग किया हैं। जब भी कंपनी को सैथ रॉलिंस के जरूरत पड़ती हैं, तब वह WWE के लिए आ जाते हैं।

ब्रॉक लैसनर ने अपनी अगली UFC फाइट पर किया बड़ा खुलासा

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने रॉड पेडरसन के साथ बातचीत के दौरान UFC में वापसी पर बड़ा खुलासा किया है।

"WWE को छोड़ चुके डीन एम्बोज के लिए AEW के दरवाजे हमेशा खुले हैं"

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको वर्तमान में 25 मई को होने वाले AEW के पहले पीपीवी "डबल और नथिंग" के प्रमोशन में व्यस्त हैं। Express.co.uk को दिए इंटरव्यू में जैरिको ने पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज के AEW ज्वाइन करने के अफवाहों पर बात की।

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन केन ने दिए रैसलिंग रिग में वापसी के संकेत

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन और नॉक्स काउंटी के मेयर केन ने एक WWE को दिए एक हालिया इंटरव्यू में वापसी के बारे में बात की है। केन का मानना है कि उनका पिछला मैच उस तरह से समाप्त नहीं हुआ था, जिस तरह की उन्होंने उम्मीद की थी। उनका कहना है कि वो रैसलिंग के लिए कभी 'ना' शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहते।

WWE न्यूज़: बैकस्टेज काफी मुसीबत में है फेमस सुपरस्टार?

WWE रोस्टर वर्तमान समय में ढेर सारे सुपरस्टार्स से भरा हुआ है और यह सबको पता है कि बैकस्टेज पर हर सुपरस्टार बेस्ट नहीं बन सकता है। Wrestling Observer Newsletter की नई रिपोर्ट के मुताबिक लियो रश इस समय बैकस्टेज पर काफी तनाव का सामना कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment