Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 फरवरी 2018

मयंक मेहता

Fastlane पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे जॉन सीना

सीना को रॉयल रंबल मैच में हार का सामना करना पड़ा,उसके बाद एलिमिनेशन चैंबर में सीना हारे। इन लगातर मिली हार से सीना ने एलान किया कि वो रॉ को छोड़कर स्मैकडाउन में जा रहे हैं क्योंकि रेड ब्रांड में उनके लिए ग्रेंड स्टेज की कोई स्टोरी नहीं है। ब्लू ब्रांड में आते ही सीना ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए एजे स्टाइल्स को हराया और फास्टलेन में होने वाले टाइटल मैच में जगह बनाई। अब फास्टलेन में एजे स्टाइल्स अपने खिताब को जॉन सीना, केविन ओवंस, सैमी जेन, डॉल्फ जिगलर और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।


क्या Fastlane में होगा रैंडी ऑर्टन का 16 साल पुराना सपना सच ?

रैंडी ऑर्टन WWE में पिछले 16 साल से काम रहे हैं उस दौरान उन्होंने कई सारे खिताब अपने नाम किए हैं। 13 बार के WWE चैंपियन रहे चुके रैंडी ने अभी तक अपने करियर में कंपनी के अहम खिताब पर कब्जा नहीं किया है लेकिन फास्टलेन में ऑर्टन के पास सपना सच करने का मौका होगा।


SmackDown पर हुई जॉन सीना की एंट्री पर बड़ी गलती

WWE अपने एपिसोड में कोई ना कोई छोटी गलती करता रहता है लेकिन इस बार इतनी बड़ी गलती की जिसका किसी ने सोचा नहीं था। सीना ने रॉ को छोड़ा और स्मैकडाउन में कमद रखा लेकिन आते ही सीना को गलती का शिकार होना पड़ा। सीना की एंट्री के वक्त स्मैकडाउन से बड़ी गलती हुई जो तुरंत सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलती चली गई।


लाना ने रोमन रेंस समेत WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स पर निशाना साधा

WWE यूनिवर्स पिछले 3 हफ्तों से स्मैकडाउन लाइव के दौरान रूसेव का नाम लगातार पुकार रहे थे। लेकिन रूसेव शो पर नजर ही नहीं आ रहे थे। लेकिन आज काफी समय बाद 'द बुल्गेरियन ब्रूट' रूसेव शो पर नजर आए। रूसेव की पत्नी और WWE सुपरस्टार लाना ने सोशल मीडिया के जरिए रूसेव के प्रति नजरअंदाजी पर अपना गुस्सा जाहिर किया। लाना ने रूसेव को WWE के कई सुपरस्टार से बड़ा स्टार बताया।


जॉन सीना के Raw को अलविदा कहने के बाद WWE को हुआ बड़ा नुकसान

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के शानदार तरीके से खत्म होने के बाद हुई रॉ शानदार व्यूवरशिप को जारी नहीं रख पाई। 26 फरवरी को हुए रॉ के एपिसोज को कुल मिलाकर 3.180 मिलियन व्यूवर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिली 3.283 मिलियन व्यूवर्स से 1,03,000 कम थी। एलिमिनेशन चैंबर के बाज हुई रॉ में इस हफ्ते रोमन रेंस, जॉन सीना, द मिज और रोंडा राउजी के सैगमेंट्स देखने को मिले, जिसका पूरा फोकस रैसलमेनिया के ऊपर था।


मैं FastLane पीपीवी में नया WWE चैंपियन बनूंगा: केविन ओवंस

फास्टलेन पीपीवी में अब दो हफ्तों से भी कम का समय बाकी है और WWE ने रैसलमेनिया से पहले होने वाले आखिरी पीपीवी को सफल बनाने के लिए काफी सारे प्लान बना रखे हैं। इस पे-पर-व्यू के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप को जॉन सीना, केविन ओवंस, सैमी जेन, डॉल्फ जिगलर और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ सिक्स पैक मैच में डिफेंड करेंगे।


ऑफ एयर होने के बाद जिंदर महल को मिली उनके करियर की सबसे करारी हार

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। जॉन सीना ने शानदार वापसी करते हुए पहले एजे स्टाइल्स को हराया और इसके साथ ही फास्टलेन में होने वाले WWE चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई भी किया। इसके अलावा सैमी जेन और बैरन कॉर्बिन के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला।


Smackdown Live में जॉन सीना ने अपने पुराने दुश्मन के मूव का इस्तेमाल किया

स्मैकडाउन लाइव में आज जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। सीना ने स्टाइल्स को हराने के लिए हर एक मूव का इस्तेमाल कर लिया, ताकि वो फास्टलेन के मेन इवेंट में शामिल हो जाए। हालांकि इस दौरान सीना ने पूर्व WWE सुपरस्टार के फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल किया, जिनके साथ उनका पुराना इतिहास रहा है।


मिक्स्ड मैच चैलेंज: असुका और द मिज ने साशा बैंक्स और फिन बैलर को दी करारी मात

मिक्स्ड मैच चैलेंज के दूसरे राउंड में हुए पहले मैच में इस हफ्ते फिन बैलर और साशा बैंक्स ने द मिज और असुका का सामना किया। साशा और फिन सबसे पहले रिंग में आए और बैंक्स ने असुका की स्ट्रीक को खत्म करने की बात कही। इसके अलावा बैलर ने आईसी चैंपियन द मिज को हराने का दावा किया।


ब्रॉक लैसनर के 'दुश्मन' जोन जोंस पर लगा करीब 1.5 करोड़ रूपये का जुर्माना

ब्रॉक लैसनर को UFC फाइट के लिए पिछले साल चुनौती देने वाले जोन जोंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। कैलीफॉर्निया स्टेट एथलेटिक कमीशन ने पूर्व UFC लाइट हैवीवेट चैंपियन जोन जोंस का लाइसेंस रद्द कर दिया है। लाइसेंस रद्द होने के साथ-साथ उन पर 2 लाख 5 हजार डॉलर का भी जुर्माना लगाया गया।


जॉन सीना के हाथों करारी हार झेलने के बाद WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने क्या कहा ?

WWE स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मैच में एजे स्टाइल्स का सामना जॉन सीना के साथ हुआ। दरअसल सीना ने कई महीनों बाद स्मैकडाउन पर वापसी की और खुद को फास्टलेन के मेन इवेंट में डालने की बात कही। स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने उनकी बात मानते हुए कहा कि अगर सीना स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच में एजे को हरा पाए तो फास्टलेन के मेन इवेंट में उन्हें जगह मिल जाएगी।


Raw में ब्रॉक लैसनर के नहीं आने पर पॉल हेमन से मांगा गया जवाब

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद हुई रॉ के लिए ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन को एडवर्टाइज़ किया गया था। WWE शो की शुरुआत से ही प्रोमो चला रही थी कि रॉ में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना सामना होगा। रिंग में रोमन रेंस नजर आए, लेकिन ब्रॉक लैसनर का कोई अता पता नहीं था। हालांकि प्रोमो के दौरान रोमन रेंस ने बताया था कि शो में ब्रॉक लैसनर नहीं आएंगे। WWE.com ने रॉ में ब्रॉक लैसनर के ना आने को लेकर पॉल हेमन से जवाब लेने की कोशिश की। इस दौरान पॉल हेमन ने जवाब भी दिया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...