WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 अप्रैल, 2019

Enter caption

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रॉक लैसनर को 2 'लो ब्लो' मारने के मामले में अहम जानकारी सामने आई

रैसलमेनिया 35 से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर की पिटाई की। सैथ रॉलिंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को दो बार लो ब्लो मारा। ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब किसी टाइटल मैच से पहले ब्रॉक लैसनर पर उनका विरोधी हावी हो। ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस, समोआ जो जिस भी रैसलर के साथ द बीस्ट टाइटल मैच से पहले दिखे हैं, वहां ब्रॉक लैसनर का ही पलड़ा भारी नजर आया है।


WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से कुछ दिनों पहले एक और बड़े मैच का हुआ एलान

रैसलमेनिया 35 की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जिसके बाद से सभी फैंस के एक पॉवरपैक पे-पर-व्यू का इंतजार है। इसी बीच रैसलमेनिया 35 से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्मैकडाउन लाइव में एक और मैच की घोषणा कर दी है। रैसलमेनिया 35 की होस्ट एलेक्सा ब्लिस ने घोषणा की है।


WWE न्यूज़: सैमी जेन,ल्यूक हार्पर और 41 साल के सुपरस्टार की वापसी लगभग तय

रैसलमेनिया 35 के लिए कम समय बचा है और फिलहाल WWE ने अपने सभी शोज को रैसलमेनिया पर केंद्रित कर रखा है। लेकिन, रैसलमेनिया के बाद होने वाले रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड्स काफी अह होंगे। यह दो शोज कभी भी फैंस को निराश नहीं करते क्योंकि WWE ने इन दो शोज के लिए कई सुपरस्टार्स की वापसी व डेब्यू की तैयारी की होती है।


WWE न्यूज: Wrestlemania 35 से कुछ दिन पहले रे मिस्टीरियो को लगी चोट

रैसलमेनिया 35 को लेकर अब काफी कम समय बचा है। जिसके बाद से सभी फैंस के एक पॉवरपैक पे-पर-व्यू का इंतजार है। इसी बीच रैसलमेनिया 35 से पहले बुरी खबर सामने आ रही है। स्मैकडाउन लाइव के स्टार रे मिस्टीरियो चोटिल हो गए है। इस बात की घोषणा करते हुए WWE ने कहा कि रे को मंडे नाइट रॉ के दौरान चोट लग गई थी। रॉ में उनका सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था। इस मैच में उनके टखने में चोट लगी है।


WWE न्यूज़: पूर्व टैग टीम चैंपियन बिग ई ने Raw को बताया घटिया

WWE फैंस लंबे समय से रॉ की क्वालिटी को सुधारे जाने की मांग कर रहे हैं और पिछले साल दिसंबर में विंस मैकमैहन, स्टैफनी मैकमैहन, शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच ने लोगों को भरोसा दिया था कि रॉ में काफी बदलाव किए जाएंगे। हालांकि, रैसलमेनिया के लिए माहौल बनाने में पिछले कुछ हफ्तों में रॉ बेहद खराब रहा है और स्मैकडाउन स्टार बिग ई और पूर्व टैग टीम चैंपियन WWE के फ्लैगशिप ब्रांड की आलोचना करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।


WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से पहले Raw के लिए आई बुरी खबर

इस हफ्ते का रॉ, जिसे रैसलमेनिया का गो होम शो माना जाता है, में साल के सबसे बड़े इवेंट पर होने वाले मैचों का माहौल बनाया गया और शो का सबसे मेन मुद्दा रोंडा राउज़ी, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच हुआ बवाल था। इतना सबकुछ होने के बावजूद शो आंकड़ों में अच्छा नहीं कर सका और रैसलमेनिया गो होम शो होने के बावजूद दर्शकों की संख्या में बढोत्तरी देखने को नहीं मिली है।


WWE न्यूज़: WrestleMania 35 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा सामने आया

रैसलमेनिया 35 अब केवल कुछ दिन दूर है और रैसलिंग के सबसे बड़े मंच पर सबसे बड़ा मुकाबला WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर और 'द आर्किटेक्ट' सैथ रॉलिंस के बीच होने वाला है।इस मैच को लेकर पहले खबरें सामने आ रही थी कि इसमें सैथ रॉलिंस की जीत संभव है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस मैच को जीतने की संभावना ब्रॉक लैसनर की ज्यादा दिखाई दे रही है।


WWE न्यूज: WrestleMania 35 के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप की मांग करेंगे रोमन रेंस?

WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने लगभग चार महीने ल्यूकीमिया से लड़ने के बाद हाल ही में WWE में वापसी की और वो अब रेसलमेनिया में ड्रू मैकइन्टायर से भिड़ने वाले हैं। रोमन रेंस के ल्यूकीमिया के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद कंपनी ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया था। सभी जानते हैं की रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना सैथ रॉलिंस से होने वाला है। लेकिन रोमन को ल्यूकीमिया नहीं हुआ होता, तो शायद ही ब्रॉक लैसनर दोबारा चैंपियन बन पाते, और इस हालत में ब्रॉक लैसनर शायद ही WWE में रूकते।


WWE न्यूज: WrestleMania 35 को लेकर बड़े सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

DC 101 में हाल ही में सुपरस्टार मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। मैकइंटायर ने कहा कि उनके और रोमन रेंस के मैच के अलावा कोई ऐसा मैच नहीं होगा जो उनके टॉप पर पहुंच पाए। रैसलमेनिया में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now