Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 अप्रैल 2018

  • दिनभर की बड़ी खबरें जिसको जानना आपके लिए जरूरी है
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

चैंपियन एजे स्टाइल्स ने लिया पिछले हफ्ते का शिंस्के नाकामुरा से बदला


दरअसल, स्मैकडाउन के मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स का सामना चेड गेबल और शेल्टन बेंजामिन के खिलाफ हुआ। इस मैच में एक बार स्टाइल्स को नाकामुरा ने सिर पर सहलाते हुए टैग किया। जिसके बाद एजे को काफी गुस्सा आया।  मैच के अंत में एजे ने नाकामुरा को दिखाते हुए चेड गेबल को फिनोमिनल फॉर आर्म मारकर जीत दर्ज की।

शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन ने बनाया ओवंस और जेन का मजाक, गाना गाकर निकाला बाहर


इस हफ्ते की स्मैकडाउन में रैसलमेनिया के लिए बिल्ड अप देखने को मिले।  सैमी जेन और केविन ओवंस को अभी के लिए फायर किया है लेकिन वो WWE के इवेंट्स में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते।  इस बार केविन ओवंस और सैमी जेन ने मेन इवेंट से पहले कमेंट्री टेबल पर अचानक से क्राउड के बीच में से पहुंच गए।

WrestleMania 34 में होने वाले चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक हुआ?


रैसलमेनिया 34 के शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का वक्त बाकी रह गया है और फैंस से लेकर रैसलिंग जानकार तक पीपीवी में होने वाले तमाम बड़े मैचों के लिए अपने अनुमान लगा रहे हैं। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि रैसलमेनिया में होने वाले स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप मैच के नतीजे समय से पहले ही सामने आ गए हैं।

"WrestleMania 34 में रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर की जीत होगी"


पूरी दुनिया पर फिलहाल रैसलमेनिया का खुमार चढ़ा हुआ है। अमेरिका में होने वाले इस इवेंट को लेकर वहां के लोग काफी ज्यादा उत्साहित हैं। रैसलमेनिया को शुरु होने में अब सिर्फ 5 दिन ही रह गए हैं। सभी मेनिया के लिए अपने-अपने फेवरेट स्टार्स की दावेदारी ठोक रहे हैं। द शो ऑफ शोज़ में WWE की कई सारी चैंपियनशिप दांव पर होगी।

अंडरटेकर को WrestleMania 34 में मैच लड़ने के लिए शैड्यूल नहीं किया गया


PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, द अंडरटेकर को रैसलमेनिया के लिए आधिकारिक तौर पर शैड्यूल नहीं किया गया है। लेकिन द डैडमैन रैसलमेनिया में जरूर नजर आ सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि टेकर रैसलमेनिया 34 में एक सैगमेंट करते हुए नजर आएंगे।

WrestleMania से पहले हुए Raw के आखिरी एपिसोड की रेटिंग कैसी रही?


इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड की रेटिंग में काफी मामूली गिरावट देखने को मिली। 26 मार्च को हुए रॉ के एपिसोड में मिली 3.367 मिलियन व्यूवर्स की तुलना में इस हफ्ते रॉ को 3.358 व्यूवर्स मिले। रॉ के लिए यह व्यूवरशिप इसलिए भी बुरी खबर नहीं है, क्योंकि रॉ के साथ ही NCAA चैंपियनशिप गेम चल रहा था, जिसकी तुलना में इस रेटिंग को बिल्कुल भी खराब नहीं माना जा सकता।

Mixed Match Challenge: द मिज और असुका ने फाइनल में दर्ज की शानदार जीत


WWE ने 16 जनवरी को मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरूआत की थी। आखिरकार इस शानदार टूर्नामेंट का अंत आज हो ही गया और फैंस को फाइनल में मौजूदा आईसी चैंपियन द मिज और असुका vs बॉबी रूड और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। मैच के अंत में असुका ने बॉबी रू़ड के ऊपर अटैक किया, जिसका फायदा उठाते हुए मिज ने रूड को लगाते हुए इस मैच और टूर्नामेंट को अपने नाम किया। यह शानदार फाइनल मैच 12 मिनट और 56 सेकेंड तक चला।

WWE ने सुपरस्टार्स की एंट्री के वक्त फैंस से हाथ मिलाने पर बैन लगाया


WWE सुपरस्टार्स द्वारा फैंस के साथ हाथ मिलाना और उन्हें अपनी चीजें भेंट करना शो का अहम हिस्सा होता है। इस वजह से फैंस को भी लगता है कि वो शो से जुड़े हुए हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि WWE यूनिवर्स को सुपरस्टार्स की एंट्री के दौरान हाथ मिलाने का मौका नहीं मिलेगा। माना जा रहा है कि WWE ने सुपरस्टार्स को एंट्री के दौरान फैंस से हाथ मिलाने के लिए मना कर दिया है।

पॉल हेमन ने बताया कि WrestleMania के लैसनर vs रोमन मैच को लेकर विंस की मानसिक स्थिति क्या है


ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने NBC Sports को इंटरव्यू देते हुए कई सारी बातों पर अपनी राय दी। हेमन ने ये भी बताया कि रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में होने वाले ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच को लेकर विंस मैकमैहन की मानसिकता क्या है। हेमन का कहना था कि ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों की ऊंची सोच रखने वाले प्रोफेशनल हैं।

रोमन रेंस vs समोआ जो के मेन इवेंट मैच का एलान हुआ


जुलाई में WWE का लाइव न्यू यॉर्क के मशहूर मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ। समरस्लैम से पहले होने वाले लाइव इवेंट को लेकर एरीना ने मेन इवेंट मैच का एलान कर दिया है। रोमन रेंस और समोआ जो का सामना शो के मेन इवेंट मैच में होगा। एरीना ने हाल ही में एलान किया था कि WWE समरस्लैम हीटवेव टूर के दौरान मैडिसन स्क्वायर गार्डन में लाइव इवेंट कराने जा रही है। यहां समोआ जो की टक्कर रोमन रेंस के साथ होगी। हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि रोमन रेंस तब तक चैंपियन होंगे या नहीं।

Published 04 Apr 2018, 20:02 IST
Advertisement
Fetching more content...