COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 अगस्त, 2018

ANALYST
21   //    04 Aug 2018, 19:13 IST

Kiki चैलेंज का शिकार बने Raw के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल, वीडियो वायरल


दुनिया पर इस समय Kiki चैलेंज का खुमार छाया हुआ है। आपने देसी से लेकर विदेशी लोगों को इस चैलेंज को करते हुए देखा होगा। दरअसल Kiki कनाडा के मशहूर सिंगर ड्रेक के एक गाने की कुछ लाइनों में इस्तेमाल किया गया है। गाने सामने आने के कुछ दिनों के बाद ही ये चैलेंज पूरी दुनिया के सिर पर सवार हो गया है। इसमें लोग गाड़ी से उतरकर गाने पर डांस करते हैं। लड़के, लड़कियों से लेकर कुछ डॉग्स ने भी इस चैलेंज को किया है।  WWE फैंस शायद सोच रहे होंगे कि किसी सुपरस्टार ने अब तक इस चैलेंज को क्यों नहीं किया। हम आपको बताना चाहते हैं कि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल Kiki चैलेंज का शिकार हो गए। दरअसल कर्ट एंगल की पत्नी गाड़ी में बैठी हुई थीं और वो बाहर थे। कर्ट की पत्नी ने गाड़ी को अंदर से लॉक कर दिया और ड्रेक का गाना चला दिया, जिस पर पूरी दुनिया के लोग चैलेंज को कर रहे हैं। बेचारे कर्ट एंगल जोर-जोर से गाड़ी का दरवाजा खोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी पत्नी ऐसा नहीं होने देती और वो जोर-जोर से हंसने लगती हैं।



WWE SummerSlam 2018 के लिए नए टाइटल मैच की घोषणा


WWE समरस्लैम की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही हैं, फैंस के बीच इवेंट को लेकर उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है। WWE द्वारा अभी तक कई सारे टाइटल मैचों का एलान किया जा चुका है। इस कड़ी में स्मैकडाउन की यूएस चैंपियनशिप का नाम भी जुड़ गया है। समरस्लैम में यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा अपने टाइटल को जैफ हार्डी के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।



मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स की चमक फीकी नहीं कर सकते NXT रैसलर्स: ब्रॉन स्ट्रोमैन


स्ट्रोमैन के मुताबिक जो टैलेंट इस समय मेन रोस्टर में है वो बेहद ज़बरदस्त है और लेकिन मेन रोस्टर टैलेंट की चमक फीकी करना NXT स्टार्स के लिए मुमकिन नहीं है।




WWE Raw में जिंदर महल का इस्तेमाल कम करने का कारण सामने आया

जिंदर महल ने साल 2016 के ब्रांड स्प्लिट के बाद कम्पनी में अपनी वापसी की थी और WWE चैंपियन भी बने थे, लेकिन ऐसा लगता है कि इनकी वापसी के प्लान्स कुछ और थे। एक समय जिंदर महल 3MB का हिस्सा थे जिसमें उनके साथी ड्रू मैकइंटायर और हीथ स्लेटर थे। हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि कम्पनी से निकाले जाने के बाद जिंदर रैसलिंग छोड़ने वाले थे, लेकिन वह 2 सालों बाद फिर से कम्पनी में वापस आ गए।



SummerSlam में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में जोड़ी जाएगी नई शर्त?



PWMania ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि हो सकता है कि WWE अब इसे लैडर मैच इऩ दोनों के बीच कर दे। 23 साल पहले शॉन माइकल्स  ने अपना टाइटल डिफेंड किया था। इसमें जिगलर फिर चैंपियन बन सकते है। क्योंकि मैकइंटायर फिर यहां उनका साथ दे सकते है। अगर ये सिंपल मैच हुआ तो फिर WWE यूनिवर्स को इसका मजा नहीं आएगा। क्योंकि पहले भी ये मैच हो चुका है। फैंस को उम्मीद है कि कुछ ना कुछ इसमें नया होगा।  हो सकता है कि इस मैच में मैकइंटायर भी शामिल हो जाएं। सैथ रॉलिंस कई बार इन दोनों का शिकार रॉ में हो चुके है। मैकइंटायर ने हमेशा कुछ ना कुछ गड़बड़ किया है। समरस्लैम में हो सकता है कि इसका फायदा रॉलिंस को मिल जाए और वो चैंपियन बन जाएं। इस समय फैंस का काफी सपोर्ट रॉलिंस को है। अगर इस मैच में कुछ नहीं होता है तो फिर कोई नया सुपरस्टार आकर समरस्लैम में रॉलिंस को बचाएगा। क्योंकि मैकइंटायर बड़ी दीवार रॉलिंस के लिए है। वो हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते है कि रॉलिंस को हार का सामना करना पड़ता है।



WWE SummerSlam 2018 से कुछ दिन पहले कंपनी को लगा बड़ा झटका


Pro Wrestling Sheet की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व WWE NXT चैंपियन को हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान चोट लगी थी। चोट लगने के बाद ब्लैक ने सर्जरी करा ली है। एलिस्टर ब्लैक को NXT टेकओवर इवेंट में हिस्सा लेना था, उनका सामना NXT चैंपियनशिप के लिए टॉमैसो सिएम्पा के साथ होना था। लेकिन चोट और सर्जरी की खबरें सामने आने के बाद उनका शो में हिस्सा लेना काफी संदिग्ध नजर आ रहा है।



Impact Wrestling के टॉप सुपरस्टार्स को कंपनी में शामिल करना चाहती है WWE ?


पेंटागन जूनियर और फीनिक्स इम्पैक्ट रैसलिंग के दो टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में चल रही अफवाहों के मुताबिक WWE इम्पैक्ट रैसलिंग के दोनों टॉप सुपरस्टार्स पेंटागन जूनियर और फीनिक्स को कंपनी में लाने पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि पेंटागन जूनियर और फीनिक्स स्लैमीवर्सरी 16 के मेन इवेंट में नज़र आए थे।



भारत के WWE सुपरस्टार महाबली शेरा को मिली करारी हार


WWE सुपरस्टार महाबली शेरा को रैसलिंग फॉलो करने वाले लोग जानते हैं। महाबली शेरा फिलहाल WWE NXT ब्रैंड का हिस्सा हैं, जिन्होंने कई सारे लाइव इवेंट्स में शिरकत की है और 1 जीत के अलावा कई हार का सामना करना पड़ा। 2 अगस्त को NXT का लाइव इवेंट अमेरिका के लेकलैंड शहर में हुआ। लेकलैंड में महाबली शेर का सामना NXT के दिग्गज सुपरस्टार कैसियस ओह्नो के साथ हुआ। मैच के लिए महाबली शेर एक बेहद ही खास लुक में नजर आए। कैसियस ओह्नो ने इस मैच में महाबली शेरा को मात दी। इससे पहले NXT के लाइव इवेंट्स में शेरा को EC3, बाबाटुंडे, राउल मेंडोजा जैसे सुपरस्टार्स से भी हार मिल चुकी है। उन्होंने अपने डैब्यू मैच में डैन माथा को शिकस्त दी।



कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को धमकी देते हुए बदला लेने की कही बात


अंतिम सैगमेंट में लैसनर ने हेमन और कर्ट एंगल दोनों को परेशान किया। हाल ही में फेसबुक में फैंस के सवालों का जवाब देते हुए इस बारे में कर्ट एंगल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि,"मैं इस बात का बदला जरूर आगे लूंगा। समरस्लैम में वो टाइटल हार जाएंगे तो उन्हें सस्पेंड कर दूंगा। मैं रोमन रेंस का अब समर्थन करूंगा। आप देखना पक्का वो यहां हारेंगे। मैं पलटवार जरूर लैसनर पर करूंगा।"  एंगल इस समय रॉ में सबसे पॉवरफुल आदमी हैं। लैसनर अपना टाइटल समरस्लैम में डिफेंड करेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट है। और कर्ट एंगल के पास कई ऐसा कारण है जिससे वो लैसनर के खिलाफ अपना बदला ले सकते हैं।

ANALYST
Fetching more content...