WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 जुलाई, 2018

Hell in a Cell में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच की जानकारी सामने आई

केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट की मानें तो हैल इन ए सैल पीपीवी में एजे स्टाइल्स का सामना WWE चैंपियनशिप मैच में समोआ जो के साथ होगा। दरअसल शो की एडवर्टाइज़िंग की वजह से ये जानकारी सामने आई है। इसका साफ मतलब है कि एक्सट्रीम रूल्स में रुसेव को एजे स्टाइल्स से हार का सामना करना पड़ेगा।


WWE दुनिया के 4 सबसे बेहतरीन रैसलरों को जल्द कर सकती है साइन

WWE ने यह संकेत दिए हैं कि UK में छोटे प्रो रैसलिंग प्रोमोशन्स के साथ डील करके वो अब अपनी विरोधी प्रमोशन्स के साथ जुड़ने के विचारों से आगे बढ़ रहे हैं। अब रैसलिंग ऑब्जर्वर रिपोर्ट कर रहे हैं कि WWE द्वारा कैनी ओमेगा, कोडी रोड्स और द यंग बक्स को साइन करने के लिए बड़ी रकम दी जा सकती है।


WWE रॉ की सुपरस्टार रूबी रायट को चोट लगी

WWE ने सोशल मीडिया के माध्यम से रूबी रायट के चोटिल होने के खबरों की पुष्टि की। रायट को वीकेंड में हुए एक हाउस शो के दौरान घुटने पर चोट लगी। इस चोट की गंभीरता को आंकने के लिए उनके घुटने का MRI टेस्ट करवाया।


WWE सुपरस्टार सैमी जेन की चोट पर बड़ा अपडेट, वापसी की तारीख सामने आई

फ़िलहाल WWE से बाहर चल रहे सुपरस्टार सैमी ज़ेन की चोट के ऊपर बड़ा अपडेट सामने आया है । रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर ने बताया है कि सैमी की बायें कंधे की चोट की सर्जरी तय समय से पहले होगी। इसके अलावा सैमी ज़ेन की वापसी के समय का भी खुलासा हुआ। साथ ही साथ उनकी काफी पुरानी चोट से संबधी समस्याओं पर भी जानकारी सामने आई ।


WWE Extreme Rules में बॉबी लैश्ले के साथ होने वाले मैच को लेकर बोले रोमन रेंस

WWE रॉ के बाद रोमन रेंस ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "10 साल को बीते हुए बहुत समय गुजर गया है। अलग गेम, अच्छे प्लेयर्स, अब ये मेरा यार्ड है। देखता हूं तुम कहां तक पहुंच पाते हो।"


केविन ओवंस ने बताया कि वो किस ब्रांड को ज्यादा पसंद करते हैं

अर्गिस लीडर के इंटरव्यू में WWE के पूर्व यूनिवर्लस चैंपियन केविन ओवंस ने दस्तक दी जहां उन्होंने बताया कि मंंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव में से वो किसको ज्यादा पंसद करते हैं।

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद 6 रैसलरों के बीच हुआ एक तगड़ा मैच

WWE स्मैकडाउन लाइव का मेन इवेंट मैच टीम हैल नो और द उसोज़ के बीच हुआ था। स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद डार्क मैच में स्मैकडाउन की 2 टैग टीमें एक दूसरे के खिलाफ उतरे। टीम सैनिटी (एरिक यंग, किलियन डेन और एलैक्जेंडर वुल्फ) का सामना द न्यू डे (जेवियर वुड्स, बिग ई, कोफी किंग्सटन) के साथ हुआ। इस मैच का कोई भी नतीजा नहीं निकला और ये डबल काउंट आउट के जरिए खत्म हुआ।

WWE SmackDown के दौरान हुई 3 बड़ी गलतियां

लाइव शो के दौरान गलतियां होने के बहुत ज्यादा चांस रहते हैं। क्योंकि 2 घंटे के भीतर कई सारे सुपरस्टार्स को परफॉर्म करना होता है। अगर कोई भी सुपरस्टार अपनी स्क्रिप्ट की एक भी लाइन भूल जाए, तो वो गलती कैमरे में पकड़ी जा सकती है और फिर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

5 साल बाद केन और डेनियल ब्रायन की जबरदस्त जीत के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


WWE के बाहर एंजो और कैस के रीयूनियन को लेकर अपडेट सामने आई

बिग कैस ने रैसलमेनिया के बाद कम्पनी में वापसी की थी और डेनियल ब्रायन के साथ फिउड का हिस्सा थे। लेकिन उन्होंने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में WWE की स्क्रिप्ट से बाहर जाते हुए नकली डेनियल ब्रायन की पिटाई कर दी थी। इसके साथ उनकी शराब की लत और खराब व्यवहार के कारण WWE ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। WWE से निकाले जाने के बाद कैस नॉन कम्पीटेंस क्लॉज़ के कारण 90 दिन तक किसी प्रमोशन में काम नही कर सकते हैं।
App download animated image Get the free App now