Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 मई, 2019

Enter caption

रोंडा राउज़ी ने रैसलमेनिया मैच और चोट को लेकर बात की

रोंडा राउजी ने इस शो में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के साथ अपने मुकाबले के बारे में काफी सारी बातें बताई। रोंडा ने मैच के दौरान अपने हाथ टूटने की बात का भी जिक्र किया। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने बातों-बातों में एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया। रोंडा राउज़ी ने मज़ाक करते हुए ये कहा, "मुझे रिंग में मैच के दौरान अपने इंजरी को फेक दिखाने में और अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।"


WWE और AEW के अलावा तीसरी बड़ी रैसलिंग कंपनी पर हैं डीन एम्ब्रोज़ की नजरें?

बार्नबर्नर रेडियो नेटवर्क के अनुसार, जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) को इम्पैक्ट रैसलिंग ने भी एक बहुत बड़ी डील का ऑफर रखा है। फिलहाल वह इंडिपेंडेंट रैसलिंग के सबसे बड़े फ्री एजेंट हैं, उन्हें लगभग हर रैसलिंग प्रमोशन से ऑफर आना लगभग तय है। डीन ने अभी से ही कई सारी बुकिंग लेना शुरू भी कर दी है। अब शायद वह WWE में न आए और किसी दूसरे प्रमोशन में रैसलिंग करें।


सैथ रॉलिंस ने बताया कि वह ब्रॉक लैसनर के बारे में क्या सोचते हैं

उन्होंने कहा, "ब्रॉक लैसनर पूरी तरह से अपने मूड के ऊपर निर्भर रहते हैं। उनका मूड अच्छा रहना काफी ज्यादा जरूरी हैं, वरना दूसरे रैसलर की मैच के दौरान जमकर धुलाई हो सकती है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर के बारे में कई सारी डरावनी बातें सुनी थी लेकिन उन्हें पता नहीं था कि यह बात सही है या नहीं।"


क्यों रोमन रेंस को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए मौका नहीं मिल रहा ?

कुछ लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि रोमन रेंस जैसे बड़े रैसलर को स्मैकडाउन में इतनी बुरी तरीके से क्यों बुक किया जा रहा है? उन्हें अभी तक WWE चैंपियनशिप के लिए मैच भी नहीं मिला है।

इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कोफी किंग्सटन। कोफी ने हाल ही के WWE चैंपियनशिप जीती है। उन्हें फैंस द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अभी उनके सामने जो भी रैसलर रहता है, उन्हें हमेशा खराब रिएक्शन मिलता है।


रोमन रेंस ने किया बड़ा एलान, WWE ने उनके प्लान पर पानी फेरा

रोमन रेंस मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में इलायस से मुकाबला करते हुए नज़र आने वाले हैं। रोमन रेंस ने हाल ही में अपनी ट्विटर हैंडल पर ये सूचना दी कि वह अगले हफ्ते में रॉ में नज़र आएंगे। रोमन ने अपने फैंस को सम्बोधित करते हुए बताया, "मैं स्मैकडाउन लाइव में वापसी कर चुका हूँ लेकिन रॉ में अभी भी मेरा कुछ काम बाकी है इसलिए मैं आप सभी को सोमवार को मिलता हूँ।"


रोमन रेंस द्वारा Raw में आने की इच्छा जताने पर सैथ रॉलिंस का बयान आया सामने

रोमन रेंस के जाने के बाद सैथ रॉलिंस रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार बने हुए हैं और वो फिलहाल WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। 'द बीस्ट स्लेयर' ने रोमन रेंस के ट्वीट पर अपना जवाब देते हुए लिखा, "रोमन रेंस तुम्हारी गैरमौजूदगी में मैंने रॉ को अच्छे से संभाला हुआ है, फिर भी तुम्हारा रॉ में स्वागत है।"


डीन एम्ब्रोज़ की रिंग में वापसी का समय सामने आया

डीन एम्ब्रोज़ ने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर अपने नए अकाउंट से एक वीडियो डाली थी। इस वीडियो के बाद पूरा रैसलिंग जगत चौंक गया था। डीन एम्ब्रोज़ ने अपना अकाउंट पुराने नाम (जॉन मोक्सली) से चेंज किया, जो वह WWE में आने से पहले इंडिपेंडेंट रैसलिंग में उपयोग करते थे।


Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment