Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 अप्रैल, 2019

Enter caption
Ankit

WWE न्यूज़: दिग्गज ब्रेट हार्ट पर हॉल ऑफ फेम सेरेमनी के दौरान हुआ हमला

WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी के दौरान ब्रेट हार्ट पर एक फैन ने अटैक कर दिया जिसकी वजह से ना केवल रैसलिंग बल्कि दुनियाभर में कंपनी की सुरक्षा के तरीकों पर सवाल खड़े हो गए हैं।

WWE से निकाले गए रैसलर्स ने 2 दिग्गजों पर किया हमला

आज के दिन रैसलिंग में काफी अटैक्स देखने को मिले क्योंकि एक तरफ जहां WWE हॉल ऑफ फेम के दौरान ब्रेट हार्ट पर हमला हुआ तो वहीं ROH और NJPW के मैडिसन स्क्वायर गार्डन वाले शो के दौरान एन्जो अमोरे और बिग कैस ने रैसलर्स पर अटैक कर दिया।

WWE न्यूज़:"बतिस्ता को ट्रिपल एच के खिलाफ मैच से पहले लग रहा है डर"

WWE सुपरस्टार टाइटस ओ निल पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बतिस्ता के काफी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बतिस्ता के रैसलमेनिया मैच को लेकर चर्चा की। टाइटस ओ निल ने कहा है कि बेशक ट्रिपल एच और बतिस्ता पहले भी कई बार एक दूसरे के खिलाफ लड़ चुके हैं। लेकिन यह भी सच है कि बतिस्ता को इस मैच से पहले घबराहट महसूस हो रही है।

WWE हॉल ऑफ फेम 2019 में किसने किसको किया सम्मानित

WWE हॉल ऑफ फेम रैसलमेनिया से पहले होने वाला एक ऐसा इवेंट है जिसमें रैसलर्स के ज़बरदस्त करियर्स को उनका उचित सम्मान देते हुए उन्हें इस क्लास का हिस्सा बनाया जाता है। हर साल कुछ रैसलर्स को इसमें जगह मिलती थी, लेकिन पिछले कुछ वक़्त में कंपनी ने इसमें एक वॉरियर अवॉर्ड की घोषणा की जिसमें अद्भुत साहस दिखाने वालों को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाता है।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बताया कि वो Wrestlemania 35 के मेन इवेंट में किस सुपरस्टार को सपोर्ट करेंगे

रैसलमेनिया 35 का वीकेंड रोमन रेंस के लिए काफी व्यस्त रहा है। उन्हें रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर की चुनौती से पार पाना है। लेकिन फिलहाल रोमन रेंस के मैच से अधिक रैसलमेनिया 35 की मेन इवेंट ने चर्चाएं बटोरी हुई हैं।

WWE न्यूज़: WrestleMania में शामिल ना करने पर कई बड़े सुपरस्टार्स हुए नाराज

रैसलमेनिया 35 में अब बिल्कुल समय नहीं बचा है। रॉ और स्मैकडाउन दोनों ने ही अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। इसके साथ ही इस बात का भी अंदाजा हो चूका है, की इस बार की रैसलमेनिया कैसी रहने वाली है।

WWE न्यूज़: WrestleMania से पहले सैथ रॉलिंस ने साधा ब्रॉक लैसनर पर निशाना

रैसलमेनिया से पहले सैथ रॉलिंस ने TMZ से ब्रॉक लैसनर को लेकर बात की और इस दौरान उन्हें कंपनी छोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा,'ब्रॉक किसी की रिस्पेक्ट नहीं करते। वो ये जानते हैं कि उनका इस बिज़नेस में काफी नाम है और वो इसका फायदा उठाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...