Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 जनवरी 2018

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

द रिवाइवल ने कर्ट एंगल से टैग टीम चैंपियनशिप मैच की मांग की

द रिवाइवल की टीम NXT की सबसे फेवरेट और पॉपुलर टैग टीमों में से एक रही है। स्कॉट डॉसन और डैश विल्डर की जोड़ी 2 बार NXT टैग टीम चैंपियन रही है। लेकिन WWE मेन रोस्टर में आने के बाद से उनके लिए बुरा समय शुरु हुआ और किसी न किसी वजह से इस टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

एजे स्टाइल्स के WWE करियर के 10 यादगार पल

मौजूदा 
Advertisement
WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को जल्द ही WWE में आए दो साल हो जाएंगे। इन दो सालों में एजे स्टाइल्स ने बहुत हासिल किया है और हर बार खुद को साबित करते हुए दिखाया है कि उन्हें विश्व का सबसे शानदार रैसलर क्यों कहा जाता है। वो दो बार WWE चैंपियन रह चुके हैं, यूएस चैंपियन बन चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना को भी दो बार क्लीन तरीके से हराया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बताया कि WWE सुपरस्टार होने की सबसे अच्छी बात क्या है

WWE रॉ के सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ESPN के एक रेडियो शो में नजर आए। इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉयल रम्बल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिपम मैच के अलावा कई सारे मुद्दों को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। इसके अलावा स्ट्रोमैन ने भी बताया कि WWEसुपरस्टार होने की सबसे अच्छी बात उन्हें क्या लगती है।

जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं डैनियल ब्रायन

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के मुताबिक, डैनियल ब्रायन जल्द ही हील बन सकते हैं। उनके हील बनने की पीछे की सबसे बड़ी वजह शेन मैकमैहन के साथ हो रहा मनमुटाव है। डैनियल के हील टर्न लेने से कहानी में ज्यादा मजबूती आएगी। स्मैकडाउन के जनरल मैनेजेर डैनियल ब्रायन कई मरतबा खुद ही कह चुके हैं कि वो रिंग में फिर से लड़ना चाहते हैं, लेकिन WWE उन्हें इज़ाजत नहीं दे रही। डैनियल को रिंग में फिर से लड़ने के लिए कई सारे डॉक्टरों ने क्लीयरेंस दे दिया है। WWE के डॉक्टरों ने अभी ब्रायन को रिंग में वापसी करने का क्लीयरेंस नहीं दिया है।

WWE Live Event रिजल्ट्स इंडियाना

WWE रॉ का लाइव इवेंट इंडियाना के इवांसविले में देखने को मिला। शो के दौरान फैंस को रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स के मैच देखने को मिले। WWE हर हफ्ते अमेरिका के अलग-अलग शहरों के अलावा दुनिया के दूसरे देशों में भी लाइव इवेंट्स का आयोजन कराता है। हालांकि इन मैचों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता।

करीब तीन साल पहले रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस को फ्लाइंग किस करने की वजह बताई

WWE एंकर रैने यंग के साथ Unfilter के नाम के शो में बात करते हुए पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने कुछ साल पहले रोमन रेंस के साथ हुए सैगमेंट को लेकर अहम खुलासे किए। उस बातचीत के दौरान रैंडी ने एक ऐसी चीज बताई, जिसे फैंस शायद ही जानते होंगे। दरअसल करीब तीन साल पहले 27 अप्रैल 2015 को रॉ के एक एपिसोड में रैंडी ऑर्टन ने रिंग में प्रोमो देते हुए रोमन रेंस को फ्लाइंग किस दी थी, जिसके बाद सबको यह लग रहा था कि रैंडी ने यह काम रेंस की बात को सुनकर किया था।

WWE Royal Rumble पे-पर-व्यू का मतलब, इतिहास और इवेंट की पूरी जानकारी

रॉयल रंबल पीपीवी का नाम सुनते ही फैंस को बस एक ही चीज दिमाग में आती है, वो है एक रिंग और उसमें एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए 30 सुपरस्टार्स। रॉयल रंबल पीपीवी की शुरूआत साल 1988 में की और इसके पीछे का आईडिया WWE हॉल ऑफ फेमर पैट पैटरसन का था जोकि बैटल रॉयल को एक बेहतर ढंग से कराने चाहते थे। इसके बाद ही वो रॉयल रंबल के प्लान के साथ विंस मैकमैहन के पास गए थे।

क्या 2018 में WWE को छोड़कर UFC में जाएंगे ब्रॉक लैसनर?

हाल ही में Wrestling Obsever ने इस बात को रिपोर्ट किया कि ब्रॉक लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस साल अप्रैल में खत्म हो जाएगा और इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका कॉन्ट्रैक्ट अगस्त तक एक्सटेंड किया जा सकता है। हालांकि इससे एक सवाल जो खड़ा होता है, वो यह कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उनके लिए आगे क्या होगा?

मैंने एक बार मजबूरी में मंदिर से पैसे चुराए थे: कविता देवी

कविता देवी(असली नाम कविता दलाल) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात पर अपने विचार साझा किए कि उन्होंने किस तरह से पुरुषवादी सोच वाले समाज से लड़ाई करके खुद के लिए जगह बनाई। कविता ने द ग्रेट खली से ट्रेनिंग ली हैं, और उनका CWE(कॉन्टिनेंटल रैसलिंग एंटरटेनमेंट) में नाम हार्ड केडी भी रहा है। कविता ने अक्टूबर में WWE के साथ डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। Published 07 Jan 2018, 19:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit