Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें-7 मई, 2019

Enter caption

WWE न्यूज़: Raw में किया विंस मैकमैहन ने एक नए नियम का एलान

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा हैं। वहीं रॉ में कुछ अलग ही तरह की स्टोरीलाइन देखने को मिली। इस बार शो की शुरुआत विंस मैकमैहन ने की। इस दौरान उनके प्रोमो के बीच में ही स्मैकडाउन के सुपरस्टार रोमन रेंस और WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्स्टन आ गए। इन दोनों स्टार्स रॉ शो पर आने से फैंस काफी ज्यादा हैरान रहे गए।


WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने फेमस सुपरस्टार को कूड़े के डिब्बे में फेंका

रॉ इस बार की बेहद खास रही थी। शो में विंस मैकमैहन ने वाइल्ड कार्ड रूल का ऐलान किया। इस नियम के अनुसार स्मैकडाउन और रॉ के चार सुपरस्टार दोनों शो में नज़र आ सकते हैं। हालांकि ये शो सैमी जेन के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा और उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कूड़े के डिब्बे में फेंक दिया। दरअसल, वाइल्ड कार्ड रूल की वजह से ही शो में स्मैकडाउन के रोमन रेंस, कोफ़ी किंग्सटन, डेनियल ब्रयान और लार्स सुलविन नज़र आ आए थे।


WWE न्यूज़: फेमस सुपरस्टार ने अपना लुक बदला, सामने आई तस्वीर

WWE रॉ सुपरस्टार नेओमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फ़ोटो पोस्ट की जिसमें वह एक नए लुक में दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों में एक नए प्रकार का शेड करवाया हैं और अपने बालों को भी पीछे से थोड़ा कलर करवाया हैं। नेओमी (ट्रिनिटी फेतु) को WWE में लगभग एक दशक के आपस हो गया हैं। उन्होंने पहले WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड FCW में कुछ समय तक काम किया जिसके बाद उन्होंने NXT में तीसरे सीजन में हिस्सा लिया और वह उस सीजन में दूसरे स्थान पर रही। उन्होंने वहां पर काफी अच्छा नाम कमाया।


WWE Money in the Bank के लिए हुआ चैंपियनशिप मैच का एलान

रे मिस्टीरियो और समोआ जो ने पिछले कुछ हफ़्तों में एक-दुसरे को हरा चुके हैं। "द समोअन सबमिशन मशीन" ने जहाँ रैसलमेनिया 35 में रे मिस्टीरियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप डिफेंड की थी, वहीँ रे मिस्टीरियो ने इसके दो हफ्ते बाद समोआ जो को हराकर अपनी हार का बदला लिया था। ऐसा प्रतीत होता है कि अभी भी इन दोनों के बीच की दुश्मनी ख़त्म नही हुई है।


विंस मैकमैहन को है भरोसा कि डीन एम्ब्रोज़ WWE में वापसी करेंगे

WWE छोड़ने के बाद डीन एम्ब्रोज़ अपने पुराने किरदार में रिंग में वापसी करने वाले हैं। निःसन्देह एम्ब्रोज़ की जॉन मोक्सली के रूप में वापसी उनके करियर की एक नई शुरुआत है। उम्मीद की जा रही है कि डीन एम्ब्रोज़ ने जिस तरह नाम बदला है, उसी तरह वो नई कंपनी का रुख करने वाले हैं। ख़बरें तो ये भी हैं कि आगामी जून में वो रिंग में वापसी करने वाले हैं।


WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन द्वारा लाया गया 'वाइल्ड कार्ड रूल' क्या है ?

रोमन रेंस ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह अपना बचा हुआ काम पूरा करने राॅ में आ रहे हैं। इसी चीज का ध्यान रखते हुए विंस मैकमैहन ने इस हफ्ते रॉ की शुरुआत की और वह अभी अपनी स्पीच दे ही रहे थे कि तभी रोमन रेंस ने एरीना में एंट्री की। उनके बाद स्मैकडाउन लाइव के दो और सुपरस्टार पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और वर्तमान WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन आये और आखिरकार ड्रू मैकइंटायर ने भी एरीना में एंट्री की। अब जबकि रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन, कोफ़ी किंग्सटन स्मैकडाउन लाइव के सदस्य हैं, जिस कारण विंस को वाइल्ड कार्ड रूल की घोषणा करनी पड़ी।


WWE न्यूज़: WWE ने लीड राइटर को कंपनी से निकाला

रैसलमेनिया 35 के बाद से कंपनी को अचानक ही रिफ्रेश किया जा रहा है और ऐसा इसीलिए कहा जा सकता है क्योंकि रैसलमेनिया के बाद से कंपनी में रॉ और स्मैकडाउन के साथ-साथ ही कंपनी ने राइटिंग टीम में भी बदलाव की शुरुआत कर दी है।


WWE न्यूज़: मनी इन द बैंक पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार के भाव आए सामने

मनी इन द बैंक पीपीवी में अब 2 हफ़्तों से भी कम समय बचा है। इस इवेंट में हमें दो बड़े लैडर मैच देखने को मिलेंगे। इस पीपीवी के देखते हुए सट्टाबाजार भी काफी गर्म है। Wrestlinginc ने हाल ही में मनी इन द बैंक पीपीवी के बेटिंग ऑड्स के बारे में बताया। पिछले साल की तरह इस साल भी हमें रॉ और स्मैकडाउन से 4-4 सुपरस्टार देखने को मिलेंगे। मेंस लैडर मैच में रॉ की ओर से ब्रॉन स्ट्रोमैन, रिकोशे, बैरन कॉर्बिन और मैकइंटायर इस मैच का हिस्सा हैं, वहीं स्मैकडाउन लाइव से फिन बैलर, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन और एंड्राडे इस मैच में शामिल हैं।


WWE न्यूज़: Raw सुपरस्टार ने लॉकर रूम से बाहर निकाले जाने के बारे में किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार्स को लॉकर रूम से बाहर निकालने के बारे में कई सालों से कई सारे मालमे सामने आए है, जिसमें द मिज़ और एंजो जैसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल हैं। हाल ही में एक बहुत पुराने सुपरस्टार का भी नाम सामने आया जिसे 2010 में अपने पहले मेन रोस्टर रन में लॉकर रूम से निकाला गया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment