Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 जून, 2019

  • सुपर शोडाउन में 50 मैन बैटल रॉयल जीतने वाले सुपरस्टार मंसूर के बारे में अहम जानकारी
न्यूज़
Modified 08 Jun 2019, 20:00 IST
Enter caption

3 स्पीयर और 1 जैकहैमर के बाद भी नहीं हारे अंडरटेकर, गोल्डबर्ग को रिंग में किया धराशाई

सऊदी अरब में हुए WWE के पे-पर-व्यू इवेंट सुपर शोडाउन में फैंस कई यादगार मुकाबले के गवाह बने। इस पीपीवी में फैंस को एक नहीं बल्कि कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा फैंस पहली बार अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग के मुकाबले के भी गवाह बने।

WWE न्यूज़: पॉल हेमन की छोटी सी गलती ने कराई ब्रॉक लैसनर की बहुत बुरी पिटाई

WWE सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने वाले थे। वह इस शो में आए थे और कैश इन करने ही वाले थे। लेकिन रिंग में एंट्री के वक्त उनके एडवोकेट पॉल हेमन की एक छोटी सी गलती ने लैसनर को बड़ा नुकसान पहुंचाया और वह अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन ही नहीं कर सके।

रोमन रेंस की धोखे से हुई करारी हार, फैंस हुए गुस्सा

WWE का सऊदी अरब शो खत्म हो गया है। WWE ने सुपर शोडाउन के लिए रोमन रेंस और शेन मैकमैहन के बीच मैच को बुक किया था। इस मैच के लिए WWE ने रॉ और स्मैकडाउन पर अच्छी स्टोरीलाइन तैयार की थी।

कमर पर पट्टी बांधकर सैथ रॉलिंस ने अपना टाइटल डिफेंड किया और ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह पीटा

सऊदी अरब में हुए पीपीवी सुपर शोडाउन की शुरुआत हुई सैथ रॉलिंस द्वारा यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड से हुई। सुपर शोडाउन के मुख्य शो में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया।

WWE Super ShowDown में अंडरटेकर से मिली हार के बाद गोल्डबर्ग ने किया चौंकाने वाला ट्वीट

Advertisement

सऊदी अरब में हुए WWE के पे-पर-व्यू इवेंट सुपर शोडाउन का शानदार समापन हो चुका है। इस पीपीवी में हुए कई मुकाबले काफी शानदार थे तो कई मुकाबले थोड़े बोरिंग और लंबे भी। सुपर शोडाउन के मेन इवेंट में फैंस को अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग के बीच मुकाबला देखने को मिला।

अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबले के बाद NXT सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग को बताया दुनिया का सबसे बुरा रैसलर

सुपर शोडाउन में अंडरटेकर का सामना गोल्डबर्ग से हुआ था। ये पहली बार था जब ये दोनों दिग्गज रिंग में एक दूसरे के आमने-सामने थे। इस मुकाबले से फैंस को यादगार इन रिंग एक्शन की उम्मीद थी। अंडरटेकर ने अपने करियर में कई यादगार मैच दिए हैं, जबकि गोल्डबर्ग के नाम भी प्रो-रैसलिंग के सबसे खतरनाक रैसलर्स में से लिया जाता है। 

ये भी पढ़ें:WWE Super ShowDown रिजल्ट्स LIVE: 7 जून, 2019

Super ShowDown में 50 मैन बैटल रॉयल को जीतने वाले सुपरस्टार मंसूर कौन हैं?

मंसूर अल-शेहेल जिनको अब मंसूर के नाम से जाना जाता है। 23 साल के मंसूर WWE में सऊदी अरब के NXT रैसलर हैं। मंसूर ने WWE इतिहास की सबसे बड़ी बैटल रॉयल में 49 सुपरस्टार्स को मात देकर WWE सुपर शोडाउन में हुई 50 मैन बैटल रॉयल को अपने नाम किया और कंपनी में अपनी नई पहचान बनाई।

WWE न्यूज़: WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने अपना टाइटल डिफेंड किया

WWE सुपर शोडाउन में डॉल्फ ज़िगलर ने WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन को उनके खिताब के लिए चुनौती दी थी और कोफी किंग्सटन ने भी ये चुनौती स्वीकार कर ली थी। मैच के पहले दोनों स्टार्स में काफी जुबानी जंग हुई और कई मौकों पर जिगलर ने चैंपियन पर हमला किया।

WWE न्यूज़: Super ShowDown में रैंडी ऑर्टन के खतरनाक RKO के सामने ट्रिपल एच हुए ढेर 

WWE सुपर शोडाउन में दर्शकों को एक क्लासिक मैच देखने मिला। करीब एक दशक बाद रिंग में एवोल्यूशन के रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच आमने-सामने मैच लड़ने उतरे। ये मैच खास इसलिए था क्योंकि ये दोनों रैसलर्स WWE के दिग्गज स्टार हैं और काफी लम्बे समय से इसका हिस्सा रहे हैं।

WWE न्यूज़: WWE के चैंपियन की जीत की स्ट्रीक बरकरार, टाइटल किया डिफेंड

WWE का सुपर शोडाउन पीपीवी सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। यह सऊदी अरब में WWE का तीसरा शो था। WWE ने कुछ हफ़्तों पहले फिन बैलर और एंड्राडे के बीच मैच बुक किया था। इस मैच में फिन बैलर अपने डीमन किंग वाले कैरेक्टर में आए।

WWE न्यूज़: फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी में नजर आएंगे जॉन सीना

WWE के स्टार रैसलर जॉन सीना पिछले कुछ समय से रिंग से दूर चल रहे हैं। अपने करियर में 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके सीना इस समय हॉलीवुड में करियर बना रहे हैं । इसी कड़ी में जॉन सीना के साथ में हाथ में बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 08 Jun 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit