Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 अक्टूबर, 2019

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
SENIOR ANALYST
Modified 09 Oct 2019, 19:40 IST
न्यूज़
Advertisement

SmackDown में आकर ब्रॉक लैसनर पर अटैक करने वाले केन वैलासकेज की चेस्ट पर बने टैटू का क्या मतलब है?

सभी WWE फैंस ने केन वैलासकेज को देखा और हमने उनसे जुड़ी कई अहम जानकारियां आप तक पहुंचाई। आपको बता दें कि केन की छाती पर बड़े-बड़े अक्षरों में 'Brown Pride' नाम का टैटू बना हुआ है। केन वैलासेकज ने करीब 8 साल पहले अपने इस टैटू के बारे में बयान दिया था और बताया था कि उनके इस टैटू का मतलब क्या है।


Hell in a Cell में अपने मैच के बाद डेनियल ब्रायन के चलने में असमर्थ होने का सच सामने आया

डेनियल ब्रयान जब टैग टीम मैच खत्म होने के बाद बैकस्टेज की ओर जा रहे थे, तब उनसे सही से चला नहीं जा रहा था और वह अपनी गर्दन को पकड़े हुए थे। इस वजह से फैंस के बीच यह डर पैदा हो गया कि कहीं उन्हें गर्दन में चोट तो नहीं लग गई।


WWE लैजेंड ने गोल्डबर्ग पर निशाना साधा

ब्रेट हार्ट ने कहा, "काश, गोल्डबर्ग ने मेरे सिर पर इतनी जोर से लात नहीं मारी होती। कोई ऐसे रेसलर को हॉल ऑफ फेम में कैसे शामिल कर सकता है जिसने इतने सारे रेसलर्स को चोटिल किया हो और उन्हें हमेशा बैकस्टेज तारीफ मिली कि उन्होंने कितना अच्छा काम किया।"


ड्राफ्ट के बाद ब्रॉक लैसनर किस ब्रांड का हिस्सा होंगे?

Advertisement

WrestlingNews की मानें तो बड़े पीपीवी इवेंट्स में नजर आने के अलावा ब्रॉक लैसनर को स्मैकडाउन के कई एपिसोड में आने को लेकर एडवर्टाइज किया जा रहा है जो इस बात का संकेत है कि ड्राफ्ट के बाद बीस्ट इन्कार्नेट ब्लू ब्रांड में ही दिखाई देंगे। गौर करने वाली बात यह है कि अभी तक बीस्ट को इस साल होने वाले सर्वाइवर सीरीज के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है।


ब्रॉक लैसनर-केन वैलासकेज के बीच जल्द मैच देखने वाले फैंस के लिए बुरी खबर

मैल्टजर ने कहा, "वे लोग रेसलमेनिया में लैसनर और वैलासकेज के बीच मैच करा सकते हैं, लेकिन अगर केन की सर्जरी होती है तो वह शायद ही अपने मैच के लिए वापसी कर पाएंगे। अगर वह नवम्बर के महीने में सर्जरी कराते है तो अगले साल रेसलमेनिया में शायद ही वापसी कर पाएंगे। शायद उनकी छोटी सर्जरी होगी और शायद वह अपने मैच तक वापसी कर लेंगे।"


पॉल हेमन के 2 पसंदीदा सुपरस्टार ड्राफ्ट में बन सकते हैं Raw का हिस्सा

डेव मैल्टजर ने हाल ही में दो ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में खुलासा किया है जो कि बैकस्टेज पॉल हेमन के चहेते सुपरस्टार्स हैं और ड्राफ्ट में स्मैकडाउन से रॉ में जा सकते हैं। एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी ऐसे दो सुपरस्टार्स हैं।


विंस मैकमैहन के अलावा ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर को लेकर फैसले करने वाले शख्स का नाम सामने आया

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन शो के प्रीमियर पर लैसनर ने कोफी को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की है। वहीं Wrestling Observer Radio की रिपोर्ट के अनुसार, लैसनर इस समय अपने कैरेक्टर को खुद को कंट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन भी इसमें शामिल नहीं हैं।  


WrestleMania 36 में करियर का आखिरी मैच लड़ना चाहता है दिग्गज

पूर्व WWE चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने कुछ समय पहले 'द लॉस एंजलिस वीक' को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी विंस मैकमैहन से एक अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी को लेकर बात चल रही है।


साशा बैंक्स की चोट और उनके भविष्य को लेकर खबर सामने आई

ब्रायन अल्वारेज़ और डेव मैल्टज़र ने साशा बैंक्स की चोट के बारे में रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बात की। उन दोनों ने कहा है कि साशा बैंक्स की चोट को अभी सीक्रेट रखा गया है। ना ही यह बताया गया है कि वह कब वापसी करेंगी। यह निश्चित रूप से सिर की चोट नहीं है लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) के प्रोटोकॉल के कारण इस बात को अभी छुपाया गया है।


AEW और NXT में इस हफ्ते होने वाले सभी मैचों पर एक नजर, रिंग में उतरेंगे जॉन मोक्सली

पिछले हफ्ते से AEW और WWE के बीच 'वेंसडे नाइट वॉर' शुरू हो चुका है। भारत में यह शो गुरुवार को देखने को मिलते हैं। पिछले हफ्ते दोनों ही शो काफी ज्यादा शानदार रहे थे। AEW डायनामाइट में जेक हेगर का डेब्यू देखने को मिला था। 

Published 09 Oct 2019, 19:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit