Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 जुलाई, 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

रोमन रेंस को कंपनी का फेस बनाने को लेकर WWE ने अपने प्लान में किया बड़ा बदलाव

Oli Davis of Wrestling News World की तरफ से रोमन रेंस को लेकर दो बड़ी बातें सामने आई है। इनका कहना है कि रोमन रेंस को लेकर WWE के बैकस्टेज में दो बातें दिमाग में चल रही है। बात ये सामने आई है कि रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम करेंगे।


ट्रिपल एच के मेन रोस्टर में कंट्रोल को लेकर बेली ने दी अपनी प्रतिक्रिया

NXT के इतिहास की सबसे मशहूर कैरैक्टर्स में से एक बेली 2016 में मेन रोस्टर में आने के बाद रॉ में उतनी सफल नहीं हो पाई हैं। वह हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के शो में गेस्ट बनकर आईं थी और NXT के रचियता ट्रिपल एच के मेन रोस्टर में कंट्रोल को लेकर बात की।बेली ने कहा, "हां, मुझे नहीं पता WWE में उनका कितना कंट्रोल है। NXT उनके बेबी जैसा है, वहां वह हर चीज़ को चलाते हैं, लेकिन जबसे मैं मेन  रोस्टर में आई हूं और जब भी हमारी बातचीत होती है, ऐसा लगता है कि WWE मेन रोस्टर उनके हाथों में नहीं है। अगर मैं उनसे कुछ पूछती हूं तो वह कहते हैं कि आपको विन्स से बात करनी चाहिए, आपको उनके साथ अच्छा रिलेशनशिप बनाना होगा।"

Advertisement

मेन इवेंट प्रोग्राम में जल्द नज़र आ सकते हैं पूर्व चैंपियन ब्रे वायट

केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के अनुसार WWE ब्रे वायट को निकट भविष्य में मेन इवेंट प्रोग्राम के लिए तैयार कर रहा है।  ब्रे वायर सुपरस्टार शेक अप के बाद स्मैकडाउन लाइव से रॉ में आए थे। उसके पहले वह रैसलमेनिया 33 में WWE चैंपियन बनने की दौड़ में थे।


शील्ड के शुरुआती दौर और उनके प्रदर्शन पर बोले डीन एम्ब्रोज

सुपरस्टार डीन एंब्रोज ने  Herald Dispatch in Huntington, वेस्ट विरजिना में बातचीत की। इस दौरान डीन के करियर, शील्ड और WWE में रहते हुए फिजिकल फिटनेस  के मुद्दों पर भी खास चर्चा हुई।एंब्रोज ने कहा की, " मुझे इसकी आदत हो गई है, मुझे रिंग में इसका लेबल दे दिया गया है। मैं ना इन बातों को सोचता हूं ना कदर करता हूं मैं मस्त रहता हूं। इतना ही नहीं इनका क्या नतीजा निकलेगा इसके बारे में भी नहीं सोचता हूं। "


रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियन निकी बेला की समरस्लैम में हो सकती हैं वापसी

WWE के मुताबिक इस बार कंपनी समरस्लैम को बड़ा शो बनाना चाहती हैं जिसके लिए वो स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स की वापसी चाहती हैं।PWinsider की रिपोर्ट्स के अनुसार निकी बेला रिंग में वापसी कर सकती है और पीपीवी को शानदार बना सकती हैं।


द रॉक के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सैथ रॉलिंस

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने हाल ही में Sports Illustrated’s के पोडकास्ट में शिरकत की जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक ना एक दिन द रॉक साथ काम करना चाहते हैं। इससे पहले फैंस ने उम्मीद की थी कि सैथ और द रॉक का मैच रैसलमेनिया 34 में वो देखने चाहते हैं।


WWE के फैंस को बड़ा झटका, SmackDown के बाद आने वाला शो टॉकिंग स्मैक हुआ बंद

जब से WWE में ब्रांड विभाजन हुआ है तब से टॉकिंग स्मैक सबसे प्रसिद्ध शो है। फैंस ने हमेशा इसे पसंद किया है और फैंस चाहते है कि ये हमेशा चलते रहे। लेकिन अब इसे किसी की नजर लग गई है। फैंस इसे अब नहीं देख पाएंगे। अब इसके बदले कोई नया शो आएगा, और इस शो में काफी बदलाव नजर आएंगे।


WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी ने लाइव इवेंट के दौरान नए फेस पेंट के साथ एंट्री की

रॉ का लाइव इवेंट हाल ही में रौनोक में हुआ था जिसमें सुपरस्टार जैफ हार्डी ने अपने नए फेस पेंट के साथ मैच में डेब्यू किया। जैफ हार्डी और मैट हार्डी को हमेशा से ही ब्रोकन गिमिक के लिए GFW इम्पैक्ट में जाना जाता रहा है। ब्रोकन गिमिक को लेकर कई समय से लीगल काम चल रहा है लेकिन हार्डी अभी तक अपने गिमिक एंथम से फिर से हासिल नहीं कर पाए है।


अगले हफ्ते Raw में कर्ट एंगल का एक रहस्यमय स्कैंडल में फंसने का हुआ खुलासा

WWE रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर एरिक बिशफ ने अपने रैसलिंग पॉडकास्ट पर कर्ट एंगल को लेकर काफी बड़ी बातें की हैं। हाल के एपिसोड में एरिक बिशफ ने बताया की, अगले हफ्ते रॉ में कर्ट एंगल किसे और के साथ नहीं बल्कि डिक्सी कार्टर के साथ इंटरव्यू करेंगे।

Published 15 Jul 2017, 20:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit