Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 अगस्त 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

WrestleMania में अंडरटेकर के साथ मुकाबला होने की अफवाहों पर ब्रॉन स्ट्रोमैन का बड़ा बयान

WWE 2K18 लॉन्च पार्टी में आए सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर के साथ होने वाले मुकाबले की अफवाहों के बारे में बात की। स्ट्रोमैन ने कहा की वो इन अफवाहों को कभी आगे नहीं ले गए और इसके बारे में कभी सोचा नहीं।

सैथ रॉलिंस ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द उसोज को तगड़ा जवाब दिया

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द उसोज और रॉ टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज पिछले कुछ समय से एक दूसरे के ऊपर निशाना साध रहे थे। इसकी शुरूआर उसोज ने एक ट्वीट के साथ की, जिसमें उन्होंने कहा कि वो रॉ टैग बेल्ट्स के पीछे आ रहे हैं। दोनों ही द उसोज और रॉलिंस-एंब्रोज की जोड़ी समरस्लैम पीपीवी में अपने-2 ब्रांड के टैग टीम चैंपियन बने थे। WWE ने जब से ट्वीट पर एक पोल की शुरूआत की, उसके बाद से ही इन दोनों टीम के बीच जंग देखने को मिल रही है।
Advertisement

WWE लैजेंड ने दो बड़े सुपरस्टार्स पर उनका फिनिशिंग मूव चुराने का लगाया गंभीर आरोप

एज और क्रिश्चिन यके पॉडकास्ट मेें हाल ही में एज ने अपने मूव्स को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है। हॉल ऑफ फेमर एज ने WWE सुपरस्टार पर उनका मूव चुराने का आरोप लगाया है। एज ने शेमस और डेमिन का नाम लिया है।

WWE सुपरस्टार्स ने बताया अपने फेवरेट बैंड का नाम लेकिन जिंदर महल का जवाब जानकर आपको आएगी हंसी

पिछले हफ्ते WWE 2K10 लॉन्च पार्टी हुई थी। यहां पर कई सुपरस्टार्स ने अपने फेवरेट मैटल बैंड के बारे में बताया। सुपरस्टार्स ने अपने-अपने बारे में बताया लेकिन जिंदर महल ने कुछ और कह कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जिंदर महल ने बताया की उनका फेवेरट बैंड निकेलबैक है।

कर्ट एंगल ने रिंग में वापसी और अपने प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा किया

जब से कर्ट एंगल ने WWE ने वापसी की है तब से फैंस के जेहन में एक ही सवाल है की वो रिंग में मैच लड़ने कब उतरेंगे। कर्ट एंगल इस समय रॉ के जनरल मैनेजर है। इसी साल उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया है। WWE 2K18 किक ऑफ इवेंट में पिछले हफ्ते कर्ट एंगल ने इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने इस बारे में बताया।

"ट्रिपल एच ने मेरे करियर को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की"

अपने एक हालिया स्पोर्ट्स आर्टिकल में एरो स्टार स्टीफन एमल ने खुलासा किया कि ट्रिपल एच ने उन्हें, समरस्लैम 2015 में उनके पहले और एकमात्र प्रोफेशनल रैसलिंग मैच से पहले शांत रखने में मदद की थी।

WWE Live Event रिजल्ट्स मोनरोइ, 27 अगस्त 2017: रैंडी ऑर्टन vs जिंदर महल

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट मोनरोइ में हुआ। शो के मेन इवेंट में भारतीय मूल के WWE चैंपियन जिंदर महल ने अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड किया। इसके अलावा शार्लेट ने बैकी लिंच के साथ टीम बनाकर लाना और टैमिना का सामना किया। हाइप ब्रोस का सामना ऐडन इंग्लिश और एपिको से हुआ। शो की शुरूआत में चैड गैबल का सामना माइक कैनेलिस से हुआ।

WWE Live Event रिजल्ट्स टुपेलो, 27 अगस्त 2017: रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE रॉ का लाइव इवेंट टुपेलो में हुआ। शो के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुई, एक कड़े मुकाबले के बाद इस मैच का अंत डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हुआ। इसके अलावा शो में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला, जॉन सीना और ब्रे वायट का आमना सामना हुआ और शो की शुरूआत में फिन बैलर ने कर्ट हॉकिंस का मुकाबला देखने को मिला।

Hell in a Cell पीपीवी के मेन इवेंट में होने वाले मैच का खुलासा

रैसलिंग ऑब्र्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने इशारे से  हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में होने वाले मैच के बारे में बताया है। उनका कहना है की हैल इन ए सैल में जिंदर महल अपना WWE टाइटल नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

द रॉक ने फ्लॉयड मेवेदर VS कॉनर मैक्ग्रेगर की ओपनिंग के लिए वॉइस ओवर रिकॉर्ड किया

WWE के आइकॉन ड्वेन द रॉक जॉनसन ने द रॉक ने फ्लॉयड मेवेदर VS कॉनर मैक्ग्रेगर के बॉक्सिंग मैच की ओपनिंग के लिए वॉइस ओवर रिकॉर्ड किया।


रैंडी ऑर्टन ने WWE के पंजाबी प्रिजन मैच पर साधा निशाना

रैंडी ऑर्टन ने WWE के गिमिक मैच पर निशाना साधा है और सोशल मीडिया में पंजाबी प्रिज़न मैच को ट्रोल किया है। ऑर्टन ने फ्लॉयड मेवेदर VS कॉनर मैक्ग्रेगर बॉक्सिंग मैच का हास्य उड़ाने वाले एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया के एक पैरोडी अकाउंट ने फ्लॉयड मेवेदर VS कॉनर मैक्ग्रेगर मनी फाइट पर निशाना साधा और कहा कि यह मैच पंजाबी प्रिज़न में होना चाहिए था न कि बॉक्सिंग रिंग में। इसपर WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने रेस्पॉन्स किया और WWE प्रिज़न मैच पर निशाना साधा। Published 28 Aug 2017, 20:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit