Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 30 अगस्त 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

स्मैकडाउन लाइव में शानदार डेब्यू करने के बाद शेल्टन बेंजामिन ने दिया भावुक कर देने वाला संदेश

समरस्लैम के बाद हुए स्मैकडाउन लाइव के पहले एपिसोड में शो के जनरल मैनेजर ने इस बात का एलान किया था कि शेल्टन बेंजामिन अब से चैड गैबल के नए टैग टीम पार्टनर होंगे और इस एलान के साथ फैंस का लंबा इंतजार भी खत्म हुआ था।

"मैं दो दशक से चैंपियन रहा हूं और स्मैकडाउन में भी मैं चैंपियन बनने आया हूं"

समरस्लैम के बाद हुए स्मैकडाउन लाइव के पहले एपिसोड में पूर्व NXT चैंपियन बॉबी रॉड ने धमाकेदार डेब्यू किया और ऐडन इंग्लिश के खिलाफ उन्होंने शानदार जीत भी दर्ज की थी। इस हफ्ते भी उन्होंने में रोस्टर में अपना दबदबा जारी रखा और सिंगल्स मैच में माइक कनेलिस को हराया।
Advertisement

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ ?

इस हफ्ते के शो में काफी कुछ हुआ, जैसे रूसेव और जिंदर महल का एक बार फिर टीम बनाना, इसके अलावा द सिंह बदर्स का महल के पैरों में गिरकर माफी मांगना। केविन ओवंस का सैमी जेन के मैच में रेफरी बनकर उन्हें हराना और एजे स्टाइल्स द्वारा दिए गए यूएस ओपन चैलेंज में बैरन कॉर्बिन का दखल देना।

एंजो अमोरे को लेकर WWE ने अपना प्लान आखिरी समय पर बदला

WWE के प्लान में एंजो अमोरे का काफी स्थान होता है। इस हफ्ते एंजो अमोरे ने क्रूजरवेट डिवीजन में अपना पहल मैच लड़ा और नोअम डार के खिलाफ जीत हासिल की। ऐसी खबरें सामने आई है कि एंजो को लेकर WWE ने शुरुआत में काफी अलग प्लान बनाया था। PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, एंजो अमोरे को शुरुआत में 15 मैन बैटल रॉयल में डालने का फैसला किया गया था। बैटल रॉयल जीतने वाला रैसलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटैंडर बनता। लेकिन WWE ने जल्द ही इस प्लान में बदलाव कर दिया।

सैथ रॉलिंस ने बताया कि वो रोमन रेंस के शील्ड में आने पर उनका स्वागत करेंगे या नहीं

WWE सुपरस्टार और रॉ टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस हाल ही में सैम रॉबर्ट्स के रैसलिंग पोडकास्ट के 148वें एपिसोड में नजर आए। पोडकास्ट के दौरान रॉलिंस ने दोबारा शील्ड के बनने, रोमन रेंस की शील्ड में आने की संभावनाओं के अलावा काफी सारी चीजों को लेकर अपनी बात रखी। रॉलिंस ने बताया कि कब उन्हें पता चला शील्ड फिर से बनने वाली है।

No Mercy में जॉन सीना vs रोमन रेंस का मैच बुक करने की वजह सामने आई

समरस्लैम 2017 के बाद जॉन सीना ने साल भर के समय बाद रॉ में वापसी की। वापसी करने के तुरंत बाद जॉन सीना उनके सामने आ गए और WWE ने अगले ही हफ्ते रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मैच बुक कर दिया। काफी सारे रैसलिंग फैंस को हैरानी हुई कि रैसलमेनिया के लेवल के इस मैच को WWE ने आखिर नो मर्सी में क्यों बुक किया है। डर्टी शीट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ने रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच को बुक करने का फैसला आखिरी पलों में लिया।

WWE के पूर्व मैनेजर ने किया जॉन सीना के पहले गिमिक पर बड़ा खुलासा

Something To Wrestle के एपिसोड में WWE के पूर्व मैनेजर और प्रोड्यूसर ब्रूस प्रिचर्ड ने बताया कि पूर्व चैंपियन जॉन सीना का पहला मेन रोस्टर गिमिक रैप का था जिसको पोल हेमन बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। साल 2002 में सीना ने मेन रोस्टर में कदम रखा था और कर्ट एंगल को ओवन चैंलेंज किया था। हालांकि मैच काफी रोमांचक हुआ और फैंस को भी काफी पसंद आया था। लेकिन इस धमाकेदार मैच में सीना को हार का सामना करना पड़ा।

WWE सुपरस्टार्स अमेरिका छोड़कर अपने घर वापस जाने वाले हैं

पिछले हफ्ते काफी सारी खबरें सामने आ रही थी कि रुसेव ने WWE से खुद को रिलीज करने के की मांग की थी। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। जबकि पूर्व यूएस चैंपियन रुसेव ने एक और ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है।

Raw में फैंस के लिए तैयार किया गया था रोमन रेंस और जॉन सीना का सैगमेंट

F4WOnline.com में डेव मेल्टजर ने बताया का कि लास्ट रॉ में रोमन रेंस और जॉन सीना का नो मर्सी मैच के लिए हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन पूरा स्क्रिप्टेड था।

कर्ट एंगल को जल्द ही रिंग में वापसी करने का इंतजार

कर्ट एंगल ने हाल ही में The Sun से WWE के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि उनके अंतिम कार्यकाल के बाद से कंपनी कितनी बदली है और नई जनरेशन ने उनका किस तरह से स्वागत किया था। उन्होंने यह भी कहा कि जनरल मैनेजर की भूमिका के लिए उन्होंने कभी नहीं सोचा था और यह भी कि हम उन्हें निश्चित रूप से किसी भी स्टेज पर रिंग के अंदर एक्शन करते हुए वापस देखे सकते हैं।

Raw से ब्रॉन स्ट्रोमैन के गायब रहने की वजह का खुलासा

डेव मैल्टजर के मुताबिक, WWE की प्लानिंग है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच नो मर्सी में होने वाले मैच से पहले कम से कम हाथापाई हो। अगले महीने ब्रॉन स्ट्रोमैन नो मर्सी पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे। ऐसा करने के पीछे की वजह ये है कि दोनों को पीपीवी के लिए बचाया जा सके। लैसनर के लिए ये बुकिंग काफी अच्छी होगी क्योंकि वो WWE में सिर्फ कुछ ही एपिसोड्स में नजर आते हैं।

No Mercy में होने वाले जॉन सीना vs रोमन रेंस के मैच में किसकी जीत होगी ?

WWE ने एलान कर दिया है कि नो मर्सी पीपीवी में जॉन सीना का सामना रोमन रेंस के साथ होगा। पहली बार होगा जब सिंगल्स मैच में सीना और रेंस के बीच टक्कर होगी। रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मैच की अफवाह काफी समय से चली आ रही है। समरस्लैम के बाद हुई रॉ में सीना शो पर नजर आए, तब लगा कि जल्द ही मैच हो सकता है। समरस्लैम के बाद लगातार 2 हफ्ते दोनों ने टैग टीम बनाकर मैच लड़ा और जीत हासिल की। Published 30 Aug 2017, 20:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit