Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 31अगस्त 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

SummerSlam से पहले की थी WWE दिग्गज अंडरटेकर ने ट्रेनिंग

ये पहला मौका नहीं है कि जब इन दोनों अंडरटेकर की बात हो रही हो। रैसलमेनिया 33 के बाद से डैडमैन सुर्खियों में बने हुए है। फैंस के मुताबिक अंडरटेकर फिर से रिंग में वापसी करेंगे और अपना दम दिखाएंगे। वहीं PWInsider.com की रिपोर्ट्स के मुताबिक समरस्लैम से पहले अंडरटेकर ने रिंग में ट्रेनिंग की थी।


रोमन रेंस के बाद जॉन सीना के अगले प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

समरस्लैम के बाद जॉन सीना रॉ में चले गए है। और वहां पर उऩकी फाइट भी तय हो गई है। नो मर्सी पीपीवी में उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। ये सबसे बड़ा मुकाबला होगा। फैंस को यहां रैसलमेनिया मोमेंट मिलना तय है। नो मर्सी के बाद कुछ टाइम के लिए जॉन सीना यहीं मौजूद रहेंगे। सवाल खड़ा होता है की उसके बाद जॉन सीना किस बड़े सुपरस्टार से टकराएंगे?

Advertisement

रोमन रेंस ने WWE में विलेन और बेबीफेस बनने को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। फैन उनके खिलाफ बू करते है क्योंकि उनके पास प्रोमो स्किल की कमी है। उनके फैंस उऩको चीयर करते है क्योंकि उऩका लुक ही कुछ ऐसा है। फैंस उनकी आलोचना करते है क्योंकि उन्हें लगता है वो बोरिंग रैसलर है। फैन उन्हें फिर चीयर करते है जब वो सुपरमैन पंच मारते है।


सुपरस्टार गोल्डबर्ग के रिंग में वापसी की तारीख सामने आई

MCW ने हाल ही में WCW लैजेंड गोल्डबर्ग को एडवर्टाइज किया है। यहीं नहीं GFW ने भी अपने आने वाले इवेंट ट्रैब्यूट टू द लैजेंड के लिए गोल्डबर्ग को  एडवर्टाइज किया है। ये इवेंट 30 सिंतबर को आयोजित होगा। हालांकि यहां पर कई अन्य बड़े सुपरस्टार मेडिसन रेन, क्रिश्चियन, स्टेनर ब्रदर्स, जो मैथ्यूज, जिलेन हेल भी हिस्सा लेंगे। इनका भी प्रमोशन इन्होंने जोरदार तरीके से किया है।


रिंग में इंजरी के बाद 25 साल के युवा रैसलर की दर्दनाक मौत

रैसलिंग जगत के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सुपरस्टार विलियम ओगलेट्री की 25 साल की उम्र में मौत हो गई। 'Battle of Legends in OKC' के अपने पहले मुकाबले में उनके सिर में गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद वो काफी तकलीफ में आ गए। इसके लिए उनका इलाज भी किया गया। लेकिन वो हार गए और इस दुनिया से चले गए।


WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले नंबर वन कंटेंडर मैच से पहले नाकामुरा ने रैंडी ऑर्टन को दी धमकी

अगले हफ्ते नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन का मैच WWE चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए होगा। लेकिन इससे पहले अब नाकामुरा ने रैंडी को चुनौती दे दी है। नाकामुरा ने सोशल मीडिया पर रैंडी को चुनौती दी है।


SmackDown में पूर्व NXT चैंपियन बॉबी रुड के प्लान का खुलासा हुआ

Dirtysheets.net के मुताबिक स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू करने वाले पूर्व NXT चैंपियन बॉबी रुड अब आने वाले कुछ दिनों में मेन रोस्टर के सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर के खिलाफ लड़ सकते है।


सुपरस्टार जॉन सीना के Raw में जाने के बाद लगातार हो रहा है SmackDown को नुकसान

WWE स्मैकडाउन की रेटिंग्स लग रहा है हफ्ते दर हफ्ते गिरती जा रही है। इस हफ्ते के ब्लू ब्रांड के एपिसोड ने भी फैंस को मायूस किया जिसके चलते रेटिंग्स  भी गिरती नजर आई।  पिछले हफ्ते देखा गया था कि कैसे केविन ओवंस , शेन मैकमैहन से यूएस टाइटल के लिए मैच मांग रहे थे जबकि इस बार एजे स्टाइल्स ने यूएस चैंपिनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा।


"Battleground पीपीवी में एजे स्टाइल्स हारने नहीं वाले थे "

जुलाई में हुई बैटलग्राउंड पीपीवी में एजे स्टाइल्स को यूएस चैंपियनशिप केविन ओवंस के हाथों गंवानी पड़ी थी। हालांकि पीपीवी के बाद हुई स्मैकडाउन में एजे ने ओवंस को हारकर खिताब जीत लिया था। पूर्व चैंपियन क्रिस जैरिको के मुताबिक  पीपीवी में मैच का अंत उस तरीके से नहीं होने वाला था जिस तरह से फैंस को देखने को मिला था।


WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने अपनी चोट पर दिया अपडेट

WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने मंडे नाइट लाइव इवेंट के दौरान लगी चोट पर अपडेट दिया है। हालांकि पहले बताया जा रहा है थी कि वुड्स की चोट गंभीर हो सकती है। फिलहाल अभी जेवियर वुड्स ठीक है और अपनी चोट पर खुद अपडेट दे रहे रहे हैं।

Published 31 Aug 2017, 19:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit