Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 जुलाई, 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

Battleground पीपीवी में जॉन सीना और रूसेव के बीच होगा फ्लैग मैच स्मैकडाउन का आज का एपिसोड काफी शानदार रहा। जिस बात का सभी फैंस इंतजार कर रहे थे। वो दिन आखिर आ ही गया। जॉन सीना ने रैसलमेनिया के बाद आखिर वापसी कर ही ली। और वापसी के बाद उनका मैच भी अब पक्का हो चुका है। दरअसल शो की शुरूआत आज जॉन  सीना ने ही की। आज अमेरिका का स्वतंत्रता दिवस भी है। यहीं वजह थी की जॉन सीना ने इसके बारे में भी बहुत कुछ कहा। लेकिन इसके बाद अपने देश के फ्लैग के साथ एक और सुपरस्टार ने इंजरी के बाद वापसी की। रुसेव ने आकर जॉन सीना के सैगमैंट में दखलअंदाजी दी।रूसेव ने जॉन सीना को बैटल ग्राउंड में फ्लैग मैच की लिए चुनौती दी। जिसे जॉन सीना ने स्वीकार भी किया।


Battleground पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप के लिए केविन ओवंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स से होगा आज स्मैकडाउन में इंडिपेंडेंट डे बैटल रॉयल मैच हुआ। इस मैच के विजेता को बैटलग्राउंड में केविन ओवंस के खिलाफ यूएस चैंंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका था। ये मैच एजे स्टाइल्स ने जीता। अब एजे स्टाइल्स को रीमैच यूएस टाइटल के लिए मिल गया। तीन हफ्ते बाद इन दोनों के बीच ये मुकाबला होगा। बैटलग्राउंड में इन दोनों के बीच ये मुकाबला होगा।
जेम्स एल्सवर्थ पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना और 30 दिन के लिए सस्पेंड WWE स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने जेम्स एल्सवर्थ को 30 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया है और इसके साथ ही उन पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है। डैनियल ब्रायन ने ये कदम इसलिए उठाया है क्योंकि पिछले हफ्ते हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच में जेम्स एल्सवर्थ ने दखल दिया था।
Advertisement
WWE NXT के चोटिल सुपरस्टार टोमासो चिएम्पा 2018 तक रिंग से बाहर रह सकते हैं प्रो रैसलिंग शीट के रायन सैटन ने टोमासो चिएम्पा की स्थिति और चोट लगने से आने वाली कुछ परेशानी वाली खबरों का खुलासा किया। सैटन बताते हैं कि टोमासो चिएम्पा शायद रिंग एक्शन से दूर रहेंगे और 2018 के शुरुआत में उनकी वापसी करने की उम्मीद है।
SmackDown शुरु होने से पहले और खत्म होने के बाद क्या हुआ ? इंडिपेंडेंस डे पर हुए स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में फैंस का काफी मजेदार मैच और सैगमेंट देखने को मिले। एरीजोना के फीनिक्स में स्मैकडाउन लाइव शुरु होने से पहले एक डार्क मैच हुआ, जिसमें द क्वीन शार्लेट फ्लेयर का सामना नटालिया के साथ हुआ। वहीं स्मैकडाउन और 205 लाइव शो खत्म होने के बाद एक जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिला।
असुका को Raw में लाना चाहते हैं जनरल मैनेजर कर्ट एंगल हाल में Planeta Wrestling को दिए इंटरव्यू में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने बताया कि वो NXT विमेंस चैंपियन असूका को रॉ रॉस्टर में देखना चाहते हैं।
गोल्डबर्ग ने WWE में वापसी की ओर इशारा किया बिल गोल्डबर्ग ने हाल में यूके का टूर किया और उस दौरान उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की, जिसमें WWE का रन भी शामिल था। उस टूर के दौरान गोल्डबर्ग ने अपने फ्यूचर प्लान और WWE में वापसी को लेकर बात की।
बैटलग्राउंड में रुसेव को हराकर SummerSlam में किसी बड़े स्टार के साथ मैच लड़ेंगे जॉन सीना आज हुए स्मैकडाउन लाइव पर जॉन सीना ने वापसी की और पता चला कि फ्री एजेंट के रूप में वापसी करने वाले जॉन सीना का सामना रैसलमेनिया 31 के अपने पुराने प्रतिद्वंदी रुसेव के साथ होगा। लेकिन केज साइड सीट्स की रिपोर्ट से जॉन सीना को लेकर एक नई बात पता चली है।
कैनी ओमेगा ने 2015 में सैथ रॉलिंस की प्राइवेट फोटो लीक होने की बात को लेकर मज़ाक उड़ाया बुलेट क्लब की यू्ट्यूब सीरीज़ ‘Being The Elite’ के हालिया एपिसोड के दौरान, बुलेट क्लब के सदस्य कैनी ओमेगा ने सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा। कुछ साल पहले सैथ रॉलिंस की प्राइवेट फोटो लीक होने की बात पर कैनी ओमेगा ने सैथ रॉलिंस का मजाक उड़ाया।
फ्री एजेंट बनने के बाद रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, ब्रॉक लैसनर सरीके रैसलर्स का सामना करना चाहता हूं: जॉन सीना जॉन सीना को बड़ा स्टार ऐसे ही नहीं कहा जाते, वो जब इस हफ्ते वापस आए तो वो हर सवाल का जवाब लेकर आए थे। सीना ने कहा, "लोग मुझे पार्ट टाइमर कहते हैं, लेकिन मैं एक ऑल टाइमर हूँ। मैं अगर कम समय के लिए हूँ, लेकिन मैं जितने भी समय रहूँगा, सबको दिखाऊंगा कि मैं क्या कर सकता हूँ। लॉकर रूम में बैठे स्टार्स सोच रहे होंगे कि यह मेरे लिए नहीं हैं, लेकिन फिर चाहे वो एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा, जिंदर महल, ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस या फिर समोआ जो मैं सबको गिरा दूंगा।
ब्रॉक लैसनर ने बिना अपने विरोधी को जाने उनके साथ डेढ़ घंटे रैसलिंग की Wrestling Observer Newsletter की साइट से एक पुरानी वीडियो से एक दिलचस्प बात सामने आई है कि बीस्ट ब्रॉक लैसनर ने एक बार एंटोनियो इनोकी से बिना उन्हें जाने, उनके साथ डेढ़ घंटे रैसलिंग की थी। Published 05 Jul 2017, 20:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit