COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 अक्टूबर 2018

न्यूज़
823   //    02 Oct 2018, 20:57 IST

<p>


WWE Raw में सुपरस्टार्स को करना पड़ा फैंस के गुस्से का सामना

WWE सुपरस्टार इलायस हर हफ्ते रॉ में गिटार लेकर बैठ जाते हैं। उनकी परफॉर्मेंस लगभग एक ही तरह की होती है, कि वो आएंगे और फिर जिस शहर में शो हो रहा है, उसकी और क्राउड की बेइज्जती करेंगे। सबसे दिलचस्प बात ये है कि फैंस को पता होने के बावजूद भी उन्हें हमेशा क्राउड की तरफ से सपोर्ट मिलता है। फैंस उन्हें लगातार चीयर या बू करते हैं,जोकि किसी भी सुपरस्टार की कामयाबी के पीछे बहुत बड़ी चीज़ हैं।


WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 1 अक्टूबर, 2018


जॉन सीना का नया लुक आया सामने

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना रैसलिंग में जबरदस्त कामयाबी हासिल करने के बाद हॉलीवुड में नाम कमाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। पिछले कुछ समय से सीना, अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की राह पर चल रहे हैं। मतलब कि वो कंपनी के पार्ट टाइम सुपरस्टार बन गए हैं, जिसे कुछ खास मैच लड़ने के लिए ही बुलाया जाता है।


जॉन सीना की एक्शन फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च, मिलिट्री अवतार में आएंगे नजर

जॉन सीना प्रोफेशनल रैसलिंग के साथ-साथ फिल्म जगत का भी एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। सीना ने अपने करियर में काफी सारी फिल्में की हैं। द लीडर ऑफ सीनेशन की आने वाली प्रतिष्ठित फिल्म Bumblebee का हिंदी ट्रेलर लॉन्च हो गया है।


WWE को द शील्ड की जरूरत नहीं है: ड्रू मैकइंटायर

मैकइंटायर ने बैकस्टेज इंटरव्यू देते हुए कहा, "मैंने WWE में अब तक सैथ रॉलिंस को 2 बार हराया है और बदकिस्मती से दोनों ही नॉन टाइटल मैच रहे। आपने आज जो देखा, वही नजारा सुपर शो डाउन में देखने को मिलेगा। इस मैच की वजह से WWE का भविष्य भी दिखा। द शील्ड ने WWE में काफी लंबे समय तक राज किया है और वो लोग अपनी एक अलग ही दुनिया में रहते हैं। उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपने एजेंडे की पड़ी होती है। WWE को इस तरह के लोगों की जरूरत नहीं है, उन्हें हमारे जैसे लोगों की जरूरत है। द शील्ड शानदार है, हमारे साथ वो लगातार अच्छे मैच लड़ रहे हैं लेकिन WWE को द शील्ड की जरूरत नहीं है। कंपनी को लीडरों की जरूरत है, जोकि WWE को आगे लेकर जा सकें।"


द अंडरटेकर ने ब्रॉक लैसनर की ताकत को लेकर दिया बड़ा बयान

द अंडरटेकर ने हाल ही में 'पास्टर एड यंग' को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में बातें करते हुए टेकर ने अपने करियर के कई सारे पहलुओं के बारे में बताया। जिसमें अपने किरदार की शुरुआत, सबसे ताकतवर रैसलर के साथ लड़ने के अलावा कई सारे दूसरे टॉपिक शामिल थे।


WWE Live Event रिजल्ट्स, 30 सितंबर 2018: द शील्ड ने बिखेरा जलवा

WWE रॉ का लाइव इवेंट 30 सितंबर (भारत में 1 अक्टूबर) को ब्रिटिश कोलंबिया के अबॉट्सफोर्ड में हुआ। यहां रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने शिरकत की और मैचों में हिस्सा लिया। फैंस को केविन ओवंस, रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिंदर महल जैसे बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। मेन इवेंट में द शील्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम का जलाव दिखा।


"फ्यूचर में Raw की जनरल मैनेजर बनना चाहती हूं"

रैने यंग wwe की सबसे सुंदर महिला है। और उनके लिए ये साल काफी शानदार रहा है।गेस्ट कमेंट्री करने के बाद उन्हें फुल टाइम कमेंट्री करने का दर्जा मिल गया है। मिरर को हाल ही में उन्होंने अपना इंटरव्यू दिया। रैने यंग ने यहां कई मुद्दों पर बातचीत की। स्मैकडाउन लाइव जनरल मैनेजर पेज के बारे में उन्होंने बताया और उनकी राह पर चलने को कहा।


2019 रॉयल रंबल के विजेता का नाम सामने आया?

अगले साल रॉयल रंबल को लेकर अभी से बातें शुरू हो गई है। रैसलिंगवोट्स.कॉम ने अगले साल होने वाले रॉयल रंबल के विजेता को लेकर बड़ी खबर डाली है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि अगले साल रिपीट विनर ही रॉयल रंबल का होगा।


अंडरटेकर ने अपनी इंजरी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया

प्रो रैसलिंग के इतिहास में अंडरटेकर का करेक्टर सबसे शानदार है। मार्क कैलवे इस करेक्टर का नाम है. 1984 में उन्होंने रैसलिंग शुरू की थी। अंडरटेकर अपना इंटरव्यू बहुत कम देते है। लेकिन पॉस्टर एड यंग को उन्होंने इंटरव्यू दिया और यहां पर रैसलिंग करियर की कई बातें बताई और इंजरी के बारे में भी बताया।


SmackDown के 1000वें एपिसोड में WWE लैजेंड की होगी वापसी?

अगर आप ये उम्मीद कर रहे हो कि रे मिस्टिरियो सुपर शो डाउन में वापसी करेंगे तो फैंस को निराशा हाथ लग सकती है। लेकिन इस लैजेंड को वापस देखने के लिए आपको ज्यादा इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा। रैसलवोट्स और केजसाइट शीट्स के अनुसार स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में रे मिस्टिरियो की वापसी हो सकती है। हालांकि उनके फ्यूचर के बारे में कोई ज्यादा जानकारी यहां नहीं मिली है।








Fetching more content...