Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Top News: Raw में बने तीन नए चैंपियन, रॉलिंस और लैसनर को लेकर बड़ी खबर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 24 Dec 2019, 20:00 IST

Enter caption

Raw में बने तीन नए चैंपियन, सांता क्लोज ने भी जीती चैंपियनशिप 

इस हफ्ते हुए रॉ में 24*7 चैंपियनशिप काफी एक्टिव रही और लगातार कई सुपरस्टार्स ने इसे हासिल करने की कोशिश की। अकीरा टोजावा ने आर ट्रुथ को पिन करके इसे जीता, जिसे बाद में सांता क्लोज ने टोजावा को पिन करके अपने नाम कर लिया। हालांकि अंत में आर ट्रुथ ने ही इसे वापस पा लिया।


Raw में चोटिल चल रहे दिग्गज सुपरस्टार के ऊपर हुआ खतरनाक हमला, कमेंट्री टेबल पर बुरी तरह पटका गया

क्रिसमस से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। मैच का अंत ऑथर्स ऑफ पेन के दखल देने के कारण डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हुआ। इसके बाद ऑथर्स ऑफ पेन ने दिग्गज सुपरस्टार समोआ जो को अपना शिकार बनाया।


Raw में चैंपियनशिप मैच हारने के बाद फूटा सैथ रॉलिंस का गुस्सा, 5 फुट 6 इंच के रेसलर को बुरी तरह मारा

रॉ के मेन इवेंट में यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो ने अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड किया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच चल रहा था, लेकिन जब मिस्टीरियो जीत के करीब थे तभी ऑथर्स ऑफ पेन ने दखल दिया और मिस्टीरियो मैच को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत गए। हालांकि AOP ने मिस्टीरियो के ऊपर अटैक जारी रखा और उन्हें एंट्रेंस रैंप तक लेकर गए।


WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुए 2 मिनट और 30 सेकेंड्स के मैच पर बोले सैथ रॉलिंस

साल 2019 खत्म होने वाला है लेकिन इस साल WWE में काफी कुछ हुआ जो हमेशा याद रहेगा। रेसलमेनिया 35 के दौरान ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस का चैंपियनशिप मैच सबसे पहले हुआ था जिसको फैंस देखकर चौंक गए थे। साथ ही इस फैसले को लेकर काफी कुछ आज भी बोला जाता है, लेकिन अब रॉलिंस ने इस फैसले पर बयान दिया है। .


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने कहा ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्स के लिए वर्ल्ड चैंपियन सही नहीं हैं

Advertisement

सैथ रॉलिंस ने कहा कि कंपनी के ब्रॉक लैसनर को वर्ल्ड चैंपियन बनाने के इस फैसले से वह बिल्कुल सहमत नहीं हैं। पूर्व शील्ड सदस्य ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ चल रही दुश्मनी के दौरान यह कहा भी था कि वह ब्रॉक को हराकर डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को एक फुल-टाइम चैंपियन देना चाहते हैं।


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने बताया कि उन्हें द फीन्ड के खिलाफ हारने के बाद कैसा लगा

हाल ही में सैथ रॉलिंस ने WWE 365 डॉक्यूमेंट्री में द फीन्ड के खिलाफ क्राउन ज्वेल में हुई हार के बारे में बात की थी। क्राउन ज्वेल से पहले हैल इन ए सैल में सैथ बनाम फीन्ड के मुकाबले में सैथ ने फीन्ड पर स्लेजहैमर से वार किया था जिसके बाद रेफ़री ने मैच वहीं रोक दिया और उस मुकाबले का कोई रिजल्ट नहीं आया जिसके कारण फैंस बहुत नाराज़ हो गए थे।


WWE न्यूज़: अपनी पत्नी लाना की दूसरी शादी से खुश रुसेव, खुद को बताया सिंगल

WWE में जैसा की पहले एलान हो चुका है कि अगले हफ्ते रॉ में लाना और बॉबी लैश्ले शादी करने वाले हैं। इस खबर के बाद ये कयास लगाया जा रहा था कि लाना के पूर्व पति इस शादी के रंग को कैसे भंग करते हैं।अब रुसेव ने बताया कि उन्हें लाना की शादी से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो सिंगल खुश है।


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन की मगेंतर ने किया Raw में डेब्यू, दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ लड़ा मैच

WWE NXT सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने रॉ में डेब्यू किया। जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते रॉ का शो पहले से रिकॉर्ड था। चेल्सी ग्रीन ने अपने पहले मेन रोस्टर मैच में 10 बार की पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन शार्लेट के खिलाफ लड़ा। हालांकि इस मैच में चेल्सी ग्रीन को हार का सामना करना। चेल्सी ग्रीन पूर्व चैंपियन की मंगेतर हैं।


188 दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन रहे सुपरस्टार के खिलाफ Royal Rumble में लड़ सकते हैं ब्रॉक लैसनर

रोड टू रेसलमेनिया का आगाज रॉयल रंबल से हो जाएगा लेकिन सवाल ये कि साल 2020 के पहले पीपीवी में ब्रॉक लैसनर किसके खिलाफ लड़ने वाले हैं। WWE चैंपियन लैसनर के लिए अभी तक कोई भी प्लान तैयार नहीं किया गया है।केज साइड सीट्स के मुताबिक अफवाह है कि ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया में अपने पुराने दुश्मन केन वैलासकेज के खिलाफ लड़ने वाले हैं। हालांकि ये कहा जा रहा है कि रॉयल रंबल में लैसनर 13 बार के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन या फिर 188 दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन रहे केविन ओवेंस से लड़ सकते हैं।


डाना ब्रूक के साथ रिलेशनशिप को लेकर बतिस्ता ने किया बड़ा खुलासा

ट्विटर पर पिछले कुछ हफ्तों से बतिस्ता और डाना ब्रूक काफी फेमस हो रहे हैं। दरअसर ट्विटर पर ये दोनों एक दूसरे से फ़्लर्ट करते हुए नजर आए थे। इन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि दोनों डेट पर जल्दी ही जाएंगे।

Published 24 Dec 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...