Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 11 अक्टूबर 2017

मयंक मेहता

"इलायस ने अंडरटेकर के मूव का इस्तेमाल करके अच्छा नहीं किया"

पूर्व WWE सुपरस्टार बुली रे ने हाल ही में रॉ में इलायस द्वारा अपोले क्रूज के खिलाफ मैच में अंडरटेकर के मूव का इस्तेमाल करने के बाद उसको लेकर ट्वीट किया। इलायस ने रॉ में जीत दर्ज की थी। इलायस मौजूदा WWE सुपरस्टार हैं, जो मेन रोस्टर में रैसलमेनिया के बाद आए। इलायस इस समय रॉ ब्रांड का हिस्सा है और उन्हें NXT से ज्यादा सफलता अब मिल रही है। वो अपने हर एक मैच से पहले गिटार बजाते हैं और गाना भी गाते हैं।


2017 खत्म होने से पहले ही टूट सकती है शील्ड ?

कल रात मंडे नाइट रॉ में जिस तरह से शील्ड के तीनों सदस्यों ने एक साथ आकर अपने फैंस को खुश होने का मौका दिया। हालांकि अभी भी सबके दिमाग में यह चीज है कि आखिर कबतक यह तीनों एक साथ रहने वाले हैं? हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं है, लेकिन सूत्रों की माने, तो 'हाउंड्स ऑफ जस्टिस' अगले साल की शुरूआत तक एक साथ नजर नहीं आने वाले हैं।


रूसेव और रैंडी ऑर्टन के बीच सर्वाइवर सीरीज में देखने को मिल सकता है मैच

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ताजा एडिशन में रैसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर का मानना है कि बुल्गेरियन ब्रूट रूसेव और वाइपर रैंडी ऑर्टन के बीच की फिउड अभी खत्म नहीं हुई है। इन दोनों के बीच हाल ही में हैल इन ए सैल पीपीवी में हुआ था, जहां ऑर्टन ने 12 मिनट में मैच को अपने नाम कर लिया था।


शील्ड को जल्द ही नया थीम म्यूजिक मिल सकता है

रोमन रेंस

, डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में रीयूनाइट हुए, लेकिन फैंस इस बात से नाराज थे कि यह तीनों रोमन रेंस के एंट्रैंस थीम पर आए नाकी अपने पहले वाले सिएरा, होटल, इंडिगो वाले पर। कुछ लोग इस बात की आशांका लगा रहे हैं कि शील्ड TLC में द मिज, द बार और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ होने वाले मैच में पुराने म्यूजिक पर एंट्री करेंगे। हालांकि CFO द्वारा किए ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।


Hell in a Cell में शेन मैकमैहन के हारने के बाद उनके बेटे ने किया सबको हैरान

हैल इन ए सेल के में शेन और ओवंस के मैच के बाद आई रिपोर्ट्स की मानें तो शेन मैकमैहन के यंगर सन नें कुछ गलत हरकत की। एक फोटोग्राफ सामने आइ है जिसमें देखा जा सकता है कि जब सेमी जेन केज का राउंड लगा रहे थे तो मैकमैहन के बेटे नें उनके लिए नापसंदगी जाहिर की।


WWE में शील्ड रीयूनियन से हुआ Raw को जबरदस्त फायदा

इस हफ्ते की रॉ को औसत 2.871 मिलियन व्यूअर्स मिले जो लगभग पिछले हफ्ते के मुताबिक 100,000 व्यूअर्स पर आंका गया है। रॉ के पहले घंटे में शील्ड का रीयूनियन देखा गया जिसमें द मिज, सिजेरो, शिमेस और कर्टिस एक्लेस का सैगमेंट दिखाया। वहीं इस रात का पहला मैच जेसन जॉर्डन और कार्ल एंडरसन का देखा गया।


SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

WWE चैंपियन जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स को हैल इन ए सेल के बाद वाले इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में नहीं दिखाया गया था। हालांकि 205 लाइव के बाद जिंदर महल ने डार्क मैच में शिरकत की। ऑफ एयर के बाद जिंदर महल ने चैंपियनशिप मैच में बॉबी रुड और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा। इस मैच में जिंदर ने जीत दर्ज की और अपने खिताब को रिटेन किया। हालांकि अभी तक WWE ने जिंदर महल के लिए क्या प्लान बनाया है इस जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।


मॉन्ट्रियल में मैच के दौरान हुई रिंग में एक रैसलर की मौत

प्रोफेशनल रैसलिंग के फैंस के लिए एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। ICW फिइटिंग फैड्रेशन के रैसलर एरिक डेनिस की तब मौत हो गई जब उन्होंने मॉन्ट्रियल में हो रहे है मैच में हिस्सा लिया, ये मैच शनिवार रात को हुआ। TVA Nounvelles के मुताबिक एरिक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। एरिक को मैच के दौरान रिंग में अटैक आया जिसके बाद वो गिर गए। उन्हें होश में लाने की काफी कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हुआ और वो गुजर गए।


WWE यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन ने अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड किया

बैरन कॉर्बिन नमे अपने यूएय टाइटल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ स्मैकडाउन में हुए रीमैच में डिफेंड कर लिया है। कॉर्बिन की जीत को काफी शानदार माना गया, वहीं मैच के बाद लगा कि कॉर्बिन अब नए फिउड में मिल जाएगा । बैरन कॉर्बिन ने हैल इन ए सेल में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में यूएस चैंपियनशिप को जीत लिया था। इस मुकाबले के लिए टाय डिलिंजर को आखिरी पलों में स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने उनका नाम जोड़ा। हालांकि टाय के पास टाइटल को जीतने का अच्छा मौका था लेकिन उन्हें हार का सामान करना पड़ा।


ब्रे वायट और उनके भाई का Raw में ना दिखने की असली वजह सामने आई

Wrestling Inc ने हाल ही में WWE में ब्रे वायट और बो डलास की संदिग्ध स्थिति की सूचना दी है। ब्रे वायट ने पिछले हफ्ते WWE लाइव इवेंट्स में काम नहीं किया था और उन्हे रॉ में एक प्रोमो में सिस्टर एबगिल के रूप में देखा गया था, जो की एक वीडियो में दिखाया गया है। बो डलास रॉ से अनुपस्थित थे, हालांकि माइकल कोल के अनुसार वह मौसम बदलने के वजह से बीमार हो गए थे


सैमी जेन ने Hell In A Cell पीपीवी में हील टर्न लेने की वजह बताई

इस हफ्ते स्मैकडाउन में सैमी जेन और केविन ओवंस के बीच रिंग में जबरदस्त भाईचारा देखने को मिला। दरअसल हैल इन ए सैल में सैमी जेन ने शेन मैकमैहन के खिलाफ केविन ओवंस को बचाकर हील टर्न ले लिया था। अब फैंस को स्मैकडाउन में सैमी के ऐसा करने की वजह का इंतजार था। सैमी ने आकर इसके बारे में फैंस को बताया भी। सैमी ने कहा कि, उनका पूरा करियर लोगों से हाथ जोड़ने में निकल गया और मैं सभी की उम्मीद था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मैंने इसके लिए काफी कोशिश भी की। सैमी ने कहा कि केविन ओवंस ने कुछ हफ्ते पहले जो पॉवरबॉम्ब मुझे मारा था उससे मेरी आंखे खुल गई।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...