Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 10 मार्च 2020

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
मयंक मेहता

रणजी ट्रॉफी 2019-20, फाइनल: दूसरे दिन के खेल की रिपोर्ट

राजकोट में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी 2019-20 के फाइनल मुकाबले के दूसरे दिन के बाद सौराष्ट्र का स्कोर 384-8 रहा। स्टंप्स के समय चिराग जानी और धर्मेंद्रसिंह जडेजा दोनों ही 13 रन बनाकर नाबाद थे। चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे दिन बल्लेबाजी की, लेकिन वो अपने शतक से चूक गए और 66 रन बनाकर आउट हुए। अर्पित वसावडा ने शानदार शतकीय पारी खेली।

आयरलैंड ने सुपर ओवर में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अफगानिस्तान को हराया, राशिद खान का ऑलराउंड प्रदर्शन गया बेकार

आयरलैंड ने ग्रेटर नोएडा में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में अफगानिस्तान को सुपर ओवर में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर हराया, लेकिन अफगानिस्तान ने सीरीज को 2-1 से जीत लिया। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 142-8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 142-7 का स्कोर ही बना पाई और मुकाबला टाई हो गया।

एबी डीविलियर्स को टी20 वर्ल्ड कप 2020 जरूर खेलना चाहिए- जोंटी रोड्स

जोंटी रोड्स का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका को अगर इस साल होने वाला टी20 वर्ल्ड कप जीतना है, तो उन्हें किसी भी हालात में एबी डीविलियर्स को रिटायरमेंट से वापस लाते हुए टीम में शामिल करना चाहिए। एबी डीविलियर्स ने 2018 में अचानक से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेते हुए सभी को चौंका दिया था। पिछले साल यह बात सामने आई थी कि एबी डीविलियर्स ने खुद ही रिटायरमेंट से वापस आते हुए इंग्लैंड में हुए विश्व कप को खेलने की दिलचस्पी दिखाई थी। हालांकि टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल नहीं किया था।

हार्दिक पांड्या ने अभ्यास के दौरान खेला जबरदस्त शॉट, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

हार्दिक पांड्या लंबे समय के बाद टीम में वापस आए हैं। उनके टीम में रहने से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम को काफी मजबूती मिलेगी। हार्दिक पांड्या अगर पूरी तरह से फिट होकर टीम में शानदार फॉर्म दर्शाते हैं तो यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए और विराट कोहली के लिए वो एक महत्वपूर्ण ऑल राउंडर साबित होंगे। इस सीरीज से पहले उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

धोनी ने विश्व कप के बाद पहली बार पहना ग्ल्व्स, वायरल हुई फोटो

महेंद्र सिंह धोनी के फैैंस को आईपीएल का इंतजार है। इस बार आईपीएल 29 मार्च से शुरू हो रहा है। इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद धोनी के फैंस पहली बार धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखेंगे। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल की अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। बीते एक सप्ताह से चेन्नई का कैंप चल रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स के कई खिलाड़ी इस कैंप में भाग ले रहे हैं जिसमें एम एस धोनी भी शामिल है। इस दौरान धोनी लगातार बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे है लेकिन बीते दिनों ही उन्होंने पहली बार ग्ल्व्स पहने है।

फ्लाइट से हरभजन सिंह का बल्ला हुआ चोरी, ट्वीट कर सुनाई आपबीती तो कंपनी ने मांगी माफी

हरभजन सिंह ने अपने बैट की चोरी होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा मैंने इंडिगो 6ई की फ्लाइट संख्या 6E 6313 से मुंबई से कोयंबटूर की यात्रा की। मुझे लगता है कि मेरे किट बैग से एक बल्ला गायब है। मैं चाहता हूं कि यह पता लगाने के लिए कार्रवाई की जाए कि यह अपराधी कौन है। किसी का सामान लेना चोरी है। प्लीज मदद करें।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...