Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 27 मार्च 2020

एम एस धोनी
एम एस धोनी
SENIOR ANALYST
Modified 27 Mar 2020, 21:40 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल रद्द होने के बावजूद धोनी को मिलेगा वापसी का मौका- धोनी के बचपन के कोच

बचपन के कोच ने धोनी की वापसी की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि इन हालात में आईपीएल का आयोजन मुश्किल है लेकिन हमें बीसीसीआई के फैसले का इंतजार करना होगा। आईपीएल नहीं होने से धोनी राह जरूर मुश्किल होगी। लेकिन मेरी अंतर्रात्मा कहती है कि धोनी को टी20 वर्ल्ड कप में एक आखिरी मौका जरुर मिलेगा। उन्होंने कहा कि जब धोनी चेन्नई से वापस लौटे थे तो मैंने उनसे बात की थी और उनके माता-पिता से भी लगातार संपर्क में हूं। वो अपनी ट्रेनिंग लगातार कर रहे हैं। अब हमें बीसीसीआई के फैसले का इंतजार करना होगा।

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल बेस्ट टूर्नामेंट है - जस्टिन लैंगर

फॉक्स स्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक जस्टिन लैंगर ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप से पहले सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार थे और हम भी चाहते थे कि वो आईपीएल खेलें। क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप इसी साल है और आईपीएल से बेहतर कोई टूर्नामेंट और प्रैक्टिस उसके लिए नहीं हो सकता है। आईपीएल टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए बेस्ट टूर्नामेंट है।

आईसीसी को टी20 वर्ल्ड कप तय शेड्यूल पर होने की उम्मीद

कोरोना वायरस का कहर इस वक्त पूरी दुनिया में फैला हुआ है। कई देशों में इस वायरस के कहर ने उनकी रफ्तार थाम दी है। इसका असर खेलों पर भी पड़ा है और सभी खेलों के आयोजन को रद्द कर दिया गया है। अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, ऐसे में उसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वर्ल्ड कप का आयोजन समय पर हो पाएगा। वहीं आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के समय पर होने की उम्मीद जताई है।

हम कोरोनावायरस के खिलाफ जंग को जरूर जीतेंगे: कपिल देव

भारत को 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जिताने वाले दिग्गज कप्तान कपिल देव का मानना है कि मौजूदा दौर में चल कोविड19 नामक बीमारी से काफी कुछ सीखने जैसा है, लेकिन उन्होंने साफ किया कि वो सकारात्मक ही सोचते हैं और उन्हें लगता है कि हम इस खतरनाक बीमारी से जरूर जीतेंगे।

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सचिन तेंदुलकर ने दान किए 50 लाख रुपए

सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये का दान दिया। सूत्रों के मुताबिक सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष, दोनों में 25 लाख रुपये का योगदान देने का फैसला किया। यह उनका फैसला था कि वह दोनों फंड में योगदान करना चाहते थे। इसी के साथ तेंदुलकर भारत के प्रमुख खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा रुपए दान करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Advertisement

मिताली राज ने विमेंस आईपीएल को लेकर दी राय, कहा- हमेशा नहीं कर सकते इंतजार

भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी मिताली राज ने महिला आईपीएल को देकर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि उम्मीद है कि महिला आईपीएल का 2021 में आयोजित किया जाए। बीसीसीआई को इसके लिए हमेशा इंतजार नहीं करना चाहिए। आईपीएल अभी छोटे स्केल में शुरु किए सकता है।

आईपीएल को लेकर ट्रोल हुए बेन स्टोक्स ने दिया जबरदस्त जवाब

भारत में आईपीएल 2020 29 मार्च से शुरु होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस के चलते इसे टाल दिया गया। लेकिन, इसी बीच इंग्लैड क्रिकेट टीम के आलराउंडर बेन स्टोक्स का एक बयान सामने आया है। इसे लेकर अब उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

रविचंद्रन अश्विन के साथ लॉकडाउन होना चाहते हैं जोस बटलर

दरअसल, एक पॉडकास्ट में जोस बटलर ने इस किस्से के बारे में बात की। उन्होंने मजाकिया अंदाज में अश्विन द्वारा किए गए मांकड के मोमेंट को याद किया। उनसे पूछा गया था कि अगर क्रिकेट बंद हो जाए तो आप किस खिलाड़ी के साथ सेल्फ आइसोलेटेड होना चाहेंगे।

धोनी की पत्नी साक्षी ने निकाला मीडिया पर गुस्सा, ट्वीट कर कहा 'शर्म करो'

साक्षी धोनी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया से गलत न्यूज ना फैलाने के लिए कहा है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि वो किस गलत खबर के बारे में बात कर रही थीं लेकिन इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ देखा जा सकता है।

Published 27 Mar 2020, 21:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit