Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 8 अप्रैल 2020

पुजारा-जडेजा
पुजारा-जडेजा

अब युवा क्रिकेटर सीनियर खिलाड़ियों का उतना सम्मान नहीं करते हैं - युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है इन दिनों सीनियर खिलाड़ियों को युवा खिलाड़ियों से ज्यादा सम्मान नहीं मिलता है। युवराज सिंह ने ये बात भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर हुए लाइव चैट के दौरान कही।

ऋषभ पंत के बारे में रोहित शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के बीच इंस्टाग्राम के जरिए लाइव चैट हुआ। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने कई चीजों पर खुलकर बात की। दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत के दौरान ऋषभ पंत का जिक्र हुआ। रोहित शर्मा ने कहा कि पंत को लेकर मीडिया ज्यादा सख्त है।

शेन वॉर्न ने चुनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन, रोहित शर्मा और वीरेंदर सहवाग को बनाया सलामी बल्लेबाज

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान और 2008 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले शेन वॉर्न ने सबसे महान आईपीएल इलेवन का चयन किया है। वॉर्न ने इस इलेवन में केवल भारतीय खिलाड़ियों को ही शामिल किया है और उन्हीं खिलाड़ियों को चुना है, जिनके साथ या खिलाफ में वो खेले हैं।

स्टीव स्मिथ ने रविन्द्र जडेजा की गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट खेलने के हिसाब से भारत सबसे मुश्किल जगह है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत में टेस्ट सीरीज जीतना उनका लक्ष्य है। राजस्थान रॉयल्स द्वारा इश सोढ़ी के साथ कराए गए पॉडकास्ट में स्मिथ ने इन बातों का जिक्र किया। इसके अलावा उन्होंने भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिनर रविन्द्र जडेजा को खेलना भी एक कठिन चीज बताई।

आशीष नेहरा ने आईपीएल होने की उम्मीद जताई, युवराज सिंह को लेकर भी दिया बयान

पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा को लगता है कि इस साल की अंतिम तिमाही में आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है। उनके अनुसार कोरोना वायरस जैसी महामारी पर अक्टूबर तक नियंत्रण किया जाए, तो आईपीएल आयोजन किया कराया जा सकता है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के एक टॉक शॉ के दौरान इसका जिक्र किया है।

माइकल क्लार्क ने 7 श्रेष्ठ बल्लेबाजों को चुना

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने अपने साथ या खिलाफ खेलने वाले श्रेष्ठ सात बल्लेबाजों को चुना है। इस लिस्ट में उन्होंने भारत से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का नाम शामिल किया है। उन्होंने एक कंगारू खिलाड़ी के अलावा दो दक्षिण अफ़्रीकी भी चुने हैं।

बेन स्टोक्स को विजडन ने लीडिंग क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर चुना

बेन स्टोक्स को साल 2019 में विश्व कप के दौरान खेली गई पारियों और हेडिंग्ले एशेज टेस्ट मैच में उनकी पारी जिसके दम पर इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था, इन पारियों के लिए उन्हें विजडन क्रिकेट अलमानैक के 2020 के एडिशन में 'लीडिंग क्रिकेटर ऑफ द वर्ल्ड' चुना है। विजडन क्रिकेट अल्मनैक ने 2020 के अपने संस्करण में 2019 के प्रदर्शन के लिए बेन स्टोक्स को यह सम्मान दिया है, जो इससे पहले लगातार 3 सालों तक भारतीय कप्तान विराट कोहली को मिला था।

चेतेश्वर पुजारा और सुनील गावस्कर ने कोरोना वायरस की जंग में दिया डोनेशन

कोरोना वायरस की लड़ाई में पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने 59 लाख रूपये का डोनेशन दिया। उन्होंने 35 लाख रूपये पीएम केयर्स फंड और 24 लाख रूपये महाराष्ट्र सीएम फंड में दिए। इनके अलावा भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने भी पीएम केयर्स फंड और गुजरात सरकार के सीएम फंड में डोनेशन दिया है। पुजारा ने ट्विटर के माध्यम से यह ऐलान किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now