क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 31 अगस्त 2020

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना को लेकर एन श्रीनिवासन का बड़ा बयान

सुरेश रैना के आईपीएल से जाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना ग्यारह करोड़ रूपये की राशि से हाथ धो बैठेंगे। मुझे लगता है कि वह लौट आएँगे। इसके अलावा श्रीनिवासन ने यह कहा कि सफलता उनके सिर चढ़ गई है। वह होटल में अपने रम से खुश नहीं थे। इन सबके अलावा कुछ खबरों में यह भी सामने आ रहा है कि सुरेश रैना का कमरे को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से झगड़ा हुआ था।

सौरव गांगुली को लेकर पुणे वॉरियर्स इंडिया के पूर्व डायरेक्ट का बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अब बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को लेकर आईपीएल में पुणे वॉरियर्स इंडिया के पूर्व डायरेक्टर का बड़ा बयान आया है। उन्होंने बताया कि पुणे की टीम ने किस तरह सौरव गांगुली को साइन किया था।

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके दिनेश कार्तिक भारत की टी20 टीम में जगह बना सकते हैं - आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए बड़ा बयान दिया है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर दिनेश कार्तिक आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो फिर भारतीय टी20 टीम में उनकी वापसी हो सकती है।

आईपीएल 2011 में पुणे वॉरियर्स इंडिया का हिस्सा बनने वाले थे क्रिस गेल लेकिन कोच ने कर दिया था इंकार

2011 के आईपीएल सीजन में पुणे वॉरियर्स इंडिया की टीम क्रिस गेल को साइन करने वाली थी। लेकिन टीम के हेड कोच ज्योफ मार्श ने गेल को टीम में शामिल करने का विरोध किया था। मार्श के मुताबिक क्रिस गेल काफी अनुशासनहीन थे और अगर वो आते तो टीम का माहौल खराब कर देते। ये खुलासा पुणे वॉरियर्स इंडिया के पूर्व डायरेक्टर अभिजीत सरकार ने खुद किया है।

वॉर्म अप मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने जड़ा शतक, आरोन फिंच की टीम को हराया

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक वॉर्म अप मैच खेला। ये मैच फिंच इलेवन और कमिंस इलेवन के बीच खेला गया। पैट कमिंस इलेवन की तरफ से खेलते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने इस मुकाबले में शानदार शतक जड़ा। ग्लेन मैक्सवेल ने 114 गेंद पर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से 108 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से कमिंस इलेवन ने फिंच इलेवन को 2 विकेट से हरा दिया।

शोएब अख्तर ने बाबर आजम की कप्तानी पर उठाए सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। शोएब अख्तर ने कहा कि बाबर आजम को पता ही नहीं है क्या करना है। उन्हें मैदान में खुद फैसले लेने होंगे।

राहुल द्रविड़ ने मुझे ठीक होने में मदद की - कमलेश नागरकोटी

कमलेश नागरकोटी वह खिलाड़ी है जिसका कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम दो साल से इन्तजार कर रही है। चोट के कारण कमलेश नागरकोटी केकेआर के लिए नहीं खेल पाए लेकिन इस आईपीएल में कमलेश नागरकोटी की धारदार गेंदबाजी देखने को मिलेगी। अपनी चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के ठीक होने और प्रेरणा का श्रेय उन्होंने राहुल द्रविड़ को दिया। राष्ट्रीय खेल एकादमी के निदेशक राहुल द्रविड़ से पूरा सपोर्ट मिलने की बात कमलेश नागरकोटी ने कही है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की नई आईपीएल जर्सी हुई लॉन्च

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल के इस सीजन के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। मुंबई इंडियंस के बाद ऐसा करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दूसरी टीम है। आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विराट कोहली और कुछ अन्य खिलाड़ियों को जर्सी में खड़े दिखाया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस ट्वीट में कविता जैसी कुछ पंक्तियाँ भी लिखी गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now