Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 6 जुलाई 2020

 विराट कोहली
विराट कोहली
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 06 Jul 2020, 21:11 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल को लेकर पैट कमिंस की तरफ से बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। पैट कमिंस ने कहा है कि आईपीएल में रिकॉर्ड बोली लगने के बावजूद उनकी लाइफ में ज्यादा बदलाव नहीं आया है। आपको बता दें कि पैट कमिंस के लिए आईपीएल के इस सीजन की नीलामी में 15.5 करोड़ की बोली लगी थी और आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए थे।

यूनिस खान द्वारा एंडी फ्लावर के गले पर चाकू रखने के आरोपों पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बड़ा बयान

पाकिस्तान टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने यूनिस खान को लेकर अहम खुलासा किया था। फ्लावर के मुताबिक यूनिस खान को सलाह लेना पसंद नहीं था और उन्होंने आरोप लगाया था कि यूनिस खान ने उनके गले पर चाकू रख दिया था, जिसके बाद कोच मिकी आर्थर को बीच में आना पड़ा था। हालांकि बाद में दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत हुई और ये मामला सुलझ गया। लेकिन अब इसको लेकर एक नया बयान सामने आया है।

राहुल द्रविड़ को मिला था भारतीय टीम की कोचिंग का ऑफर लेकिन फैमिली की वजह से किया इंकार - सीओए 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को कोचिंग का ऑफर मिला था। उन्हें भारतीय टीम के कोच पद का ऑफर दिया गया था लेकिन फैमिली को ज्यादा टाइम देने की बात कहकर उन्होंने ये ऑफर लेने से इंकार कर दिया था। ये खुलासा सीओए के पूर्व चेयरमैन विनोद राय ने किया है।

केमार रोच का बड़ा बयान, कहा इंग्लैंड दौरा हमारे लिए एशेज की तरह है

वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज केमार रोच ने इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। केमार रोच ने कहा है कि इंग्लैंड का ये दौरा हमारे लिए एशेज सीरीज की तरह है। केमार रोच ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम का एकमात्र लक्ष्य टेस्ट सीरीज को जीतकर ट्रॉफी को घर ले जाना है। पिछली बार जब वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज हुई थी तो उसमें कैरिबियाई टीम ने जीत हासिल की थी और केमार रोच चाहते हैं कि उनकी टीम उसी तरह का प्रदर्शन इस बार भी करे।

अगर आईपीएल का आयोजन हुआ और टी20 वर्ल्ड कप कैंसिल हुआ तो फिर सवाल जरुर उठेंगे - इंजमाम उल हक

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल के ऊपर टी20 वर्ल्ड कप को तरजीह मिलना चाहिए और उसका आयोजन होना चाहिए। इंजमाम उल हक ने कहा कि अगर टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं हुआ और आईपीएल का आयोजन हुआ तो इस पर सवाल जरुर खड़े होंगे।

पाकिस्तान टीम के 3 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन और खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए हैं। इसका सीधा अर्थ यही हुआ कि ये खिलाड़ी पाकिस्तान की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में खेल सकेंगे। पाकिस्तान की टीम पहले से ही इंग्लैंड पहुँच चुकी है। इमरान खान, हैदर अली और काशिफ भट्टी का टेस्ट नेगेटिव आया है, तीनों अब पाकिस्तान टीम से जुड़ पाएँगे।

विराट कोहली की कप्तानी को लेकर नासिर हुसैन का बयान

विराट कोहली की कप्तानी को लेकर पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन का बयान आया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने कप्तान के तौर पर अपनी शैली विकसित की। विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी का अनुसरण नहीं किया। नासिर हुसैन ने यह भी कहा कि विराट कोहली ने अपनी अलग लीडरशिप स्किल विकसित की है।

ऑस्ट्रेलिया टीम कर सकती है इंग्लैंड दौरा, वर्ल्डकप पर संशय

ऑस्ट्रेलिया टीम ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है और खिलाड़ियों को इंग्लैंड सीरीज के लिए तैयार होने के लिए कहा गया है। खबरों के अनुसार ऑस्ट्रेलिया टीम को मिले निर्देश को देखते हुए टी20 वर्ल्ड कप स्थगित हो सकता है। ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड के खिलाफ सफ़ेद गेंद सीरीज सितम्बर में खेल सकती है। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप पर अंतिम निर्णय आईसीसी को लेना है और ऑस्ट्रेलिया टीम के इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर भी निर्णय आना बाकी है।

आकाश चोपड़ा ने शाहिद अफरीदी को दिया करारा जवाब

आकाश चोपड़ा ने शाहिद अफरीदी को शानदार जवाब दिया है। आकाश चोपड़ा ने शाहिद अफरीदी को उस बात का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय खिलाड़ी हमसे मैच में पिटने के बाद माफी मांगते थे। आकाश चोपड़ा ने तथ्यों के साथ अपनी बात रखी और शाहीद अफरीदी को मजबूत जवाब दिया। आकाश चोपड़ा ने अपनी बातों को आंकड़ों के साथ रखा

Published 06 Jul 2020, 21:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit