WWE Money In The Bank 2020: 5 चीजें जो पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

मनी इन द बैंक 2020
मनी इन द बैंक 2020

इस साल डब्लू डब्लू ई (WWE) मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैचों में काफी संख्या में टॉप सुपरस्टार्स भाग ले रहे हैं। इनके अलावा कई टाइटल्स भी इस इवेंट में डिफेंड किए जाएंगे और यही चीज इस शो को WWE का बेहद दिलचस्प इवेंट साबित कर रही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), बेली, ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और द न्यू डे चैंपियन बने रहने की कोशिश करेंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: मेंस MITB लैडर मैच के संभावित विजेता

एजे स्टाइल्स को जीतना चाहिए WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर (Undertaker) के खिलाफ बोनयार्ड मैच में हार के बाद एजे स्टाइल्स (AJ Styles) रिंग में वापसी कर रहे हैं। उन्हें अपोलो क्रूज़ के चोटिल हो जाने के कारण मेंस लैडर मैच में शामिल किया गया है।

स्टाइल्स को इस मैच में जीत इसलिए मिलनी चाहिए क्योंकि उनका हील कैरेक्टर अभी तक सफल साबित होता आया है। वहीं मैच में शामिल अन्य सुपरस्टार्स से ज्यादा स्टाइल्स ही फिलहाल WWE को फायदा पहुंचा सकते हैं और साथ ही मैकइंटायर को कड़ी चुनौती भी दे सकते हैं।

मिज़ को क्लीन तरीके से पिन होना चाहिए

द न्यू डे को फेटल-4-वे मैच में स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल डिफेंड करना है। आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले द मिज़ के कारण ही उनकी टीम को टाइटल गंवाना पड़ा था और पिछले हफ्ते माइकल कोल ने भी इस बात का कमेंट्री के दौरान जिक्र किया था।

मिज़ अगर एक बार फिर क्लीन तरीके से पिन होते हैं तो वो जॉन मॉरिसन के साथ सिंगल्स फ्यूड पर ध्यान दे सकते हैं। मॉरिसन को भी वापसी के बाद सिंगल्स स्टोरीलाइन की सख्त जरूरत है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिटेन करना चाहिए यूनिवर्सल टाइटल

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग (Goldberg) को हराकर WWE यूनिवर्सल टाइटल जीता था। लेकिन अब उन्हें ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है जिन्हें इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

वैसे भी रोमन रेंस (Roman Reigns) अभी कुछ अधिक समय के लिए बाहर रहने वाले हैं। इसलिए WWE को इन 2 पूर्व साथियों के बीच स्टोरीलाइन को लंबा खींचना चाहिए, इससे स्ट्रोमैन को एक बेहतर चैंपियन के रूप में भी प्रदर्शित किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें नए फिनिशिंग मूव की जरूरत है

सैथ रॉलिंस को दोहरी चुनौती मिले

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

मनी इन द बैंक पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। संभावनाएं हैं कि यहाँ भी रेसलमेनिया 36 की ही भांति बडी मर्फी (Buddy Murphy) उनकी मदद के लिए बाहर आ सकते हैं।

WWE को मैकइंटायर को चैंपियन बनाए रखना चाहिए और जैसे ही मैच खत्म हो, रॉलिंस गुस्से में आकर मर्फी पर अटैक करें। इससे रॉलिंस को एक नई स्टोरीलाइन मिल सकेगी और साथ ही मैकइंटायर कुछ और समय तक चैंपियन बने रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 रेसलर्स जिन्हें क्रिस जैरिको को रिटायर करना चाहिए

असुका को जीतना चाहिए ब्रीफकेस

असुका
असुका

पिछले कुछ समय में असुका (Asuka) ने फैंस की सहानुभूति प्राप्त करने में बहुत हद तक सफलता प्राप्त की है। वो कार्मेला, शायना बैज़लर, नाया जैक्स, डैना ब्रूक और लेसी इवांस के खिलाफ मैच में विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने का प्रयास करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

हालांकि पूर्व चैंपियन को इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार नहीं माना जा रहा है लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि वो पहले भी इस तरह के मैचों का हिस्सा रह चुकी हैं। विमेंस टैग टीम टाइटल को हारने के बाद वो संघर्ष ही करती नजर आई हैं।

अगर कायरी सेन की मदद से असुका को जीत मिलती है तो यहाँ से ना केवल असुका बल्कि कायरी के लिए नई दुश्मनी के रास्ते भी खुल जाएंगे। क्योंकि किसी अन्य सुपरस्टार की जीत बैज़लर को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी और वो जरूर बदला लेने की कोशिश करेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now