Create
Notifications

WWE Raw, 11 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ऐज
ऐज
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

धमाकेदार डब्लू डब्लू ई (WWE) मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी के बाद पहला रॉ (Raw) एपिसोड कई मायनों में अच्छा साबित हुआ। शो का सबसे चौंकाने वाला सैगमेंट वो रहा जब बैकी लिंच (Becky Lynch) ने प्रेग्नेंट होने के कारण रॉ (Raw) विमेंस टाइटल को त्याग इसे असुका को थमा दिया है।

लेकिन अच्छी चीजों के साथ-साथ कुछ बेकार चीजें भी इस हफ्ते रॉ में देखने को मिली हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते रॉ की सबसे अच्छी और बुरी चीजें आपके सामने रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रॉ में प्रेग्नेंसी की पुष्टि के बाद बैकी लिंच ने छोड़ा रॉ विमेंस टाइटल

अच्छा- रॉ (Raw) में बॉबी लैश्ले और MVP की टीम

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) काफी लंबे समय से एक अच्छी स्टोरीलाइन का इंतज़ार कर रहे थे और आखिरकार अब WWE ने उन्हें MVP का पार्टनर बनाकर फैंस को खुश होने का एक मौका दिया है। खास बात ये रही कि लैश्ले और MVP के सैगमेंट के दौरान रॉ की व्यूअरशिप में काफी अच्छी रही।

अगर सभी चीजें ठीक रहीं तो संभव ही फैंस को आने वाले समय में अब लैसनर और लैश्ले के बीच मैच देखने को मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक के बाद ड्रू मैकइंटायर के लिए 5 बड़े विरोधी

बुरा- एंड्राडे की मौजूदा परिस्थिति

पिछले हफ्ते तक ज़ेलिना वेगा का फैक्शन रॉ रोस्टर की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक था लेकिन इस हफ्ते ऐसा प्रतीत हुआ कि जल्द ही इस टीम का अंत होने वाला है। एक तरफ एंड्राडे का ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के साथ मैच समझ से परे रहा क्योंकि एंड्राडे को मिड-कार्ड डिवीजन पर ध्यान देना चाहिए था। दूसरी ओर एंजल गार्ज़ा और ऑस्टिन थ्योरी के बीच अभी से दुश्मनी जैसे आसार क्यों नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एलिस्टर ब्लैक के बारे में 5 चीजें जो आप नहीं जानते

1 / 3 NEXT
Published 12 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now