Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 मार्च 2018

Ankit

विंस मैकमैहन ने फैंस से बोला झूठ, अगले हफ्ते Raw में नहीं आएंगे ब्रॉक लैसनर?

पिछले कई हफ्तों से WWE लगातार आने वाले हफ्तों के लिए ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज कर रहा हैं। लैसनर के आने की तारीख का अभी भी पता नहीं हैं। इस हप्ते रॉ में जिस हिसाब से काम हुआ उस हिसाब से ये निश्चित था कि वो अगले हफ्ते जरूर आएंगे। लेकिन ऐसा मुश्किल लग रहा है कि अब वो अगले हफ्ते फिजिकल तौर पर रॉ में दिखेंगे।


रोमन रेंस के सस्पेंड होने से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

पिछले कई हफ्तों से रॉ की व्यूवरशिप तीसरे घंटे में काफी कम रह रही थी लेकिन इस बार तीसरे घंटे में रॉ की व्यूवरशिप ठीक ठाक रही। रॉ की इस हफ्ते की व्यूवरशिप 3.352 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 253,000 व्यूवर्स की बढ़ोत्तरी इस बार देखने को यहां मिली।


WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के UFC में जाने पर बड़ा अपडेट सामने आया

काफी समय से WWE यूनिवर्स कयास लगा रहा है कि क्या ब्रॉक लैसनर WWE को रैसलमेनिया के बाद अलविदा बोल देंगे और UFC का हिस्सा बन जाएंगे। वहीं रैसलिंग ऑर्ब्जवर की रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रॉक लैसनर WWE से ज्यादा अब UFC पर ध्यान दे रहे हैं।साल 2004 में ब्रॉक लैसनर ने वर्ल्ड प्रो रैसलिंग को छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने अन्य स्पोर्ट्स में अपनी दिलचस्पी दिखाई थी। इस दौरान ब्रॉक ने फुटबॉल, मिक्स्ड मार्शल आर्ट में अपना वक्त दिया।


शेन मैकमैहन ने अनिश्चितकालीन के लिए SmackDown को छोड़ा और जाने से पहले खाई बुरी तरह मार

स्मैकडाउन लाइव कमिश्नर शेन मैकमैहन इस हफ्ते स्मैकडाउन में आए और उन्होंने फास्टलेन में सिक्स पैक चैलेंज मैच के बारे में बातचीत की। रैसलमेनिया के लिए बड़ी घोषणा करने से पहले शेन मैकमैहन ने सभी को चौंकाया। और इसके बाद केविन ओवंस और सैमी जेन ने बुरी तरह उन पर अटैक किया।


SmackDown के कमिश्नर शेन मैकमैहन की गंभीर चोट पर अपेडट

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइन के कमिश्नर शेन मैकमैहन ने एलान किया है कि वो कुछ वक्त के लिए ब्लू ब्रांड से दूर रहेंगे। इसके अलावा शेन मैकमैहन ने रैसलमेनिया 34 के लिए केविन ओवंस और सैमी जेन के मैच का भी एलान किया। इस बड़ी घोषणा के बाद केविन ओवंस और सैमी जेन से शेन के प्रोमो में दखल दिया। सैमी और ओवंस ने बातों ही बातों में शेन मैहमैहन पर जबरदस्त अटैक कर दिया


सैथ रॉलिंस ने दिया डीन एम्ब्रोज के रैसलमेनिया में ना होने पर बयान

Wrestling Inc,की रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने एमएल लाइन में दिए इंटरव्यू में मंडे नाइट रॉ को प्रमोट करने के लिए गए थे। अपने इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने उनके अच्छे दोस्त डीन एम्ब्रोज के रैसलमेनिया में ना होने पर बयान दिया।


WWE के "दानव" ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ड्रीम मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

रैसलिंग आईएनसी ने हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के दौरान स्ट्रोमैन ने कई मुद्दों पर बातचीत की। और उन्होंने ये भी बताया कि वो फ्यूचर में किसके साथ फाइट करना चाहते हैें।


SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड कुछ खास नहीं हुआ। उम्मीद थी रैसलमेनिया की स्टोरीलाइन जबरदस्त रोमांच लेकर आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ओपनिंग में चैंपियन एजे स्टाइल्स और रुसेव का मैच देखने को मिला लेकिन इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकला जबकि शिंस्के नाकामुरा ने स्टाइल्स की मदद करते हुए उनका बचावा किया। जबकि ऑफ एयर के बाद नाकामुरा ने फैंस को जबरदस्त मुकाबला दिया।


WWE WrestleMania को लेकर नतीजों के अनुमान सामने आए

रैसलमेनिया के आगाज के लिए कुछ दिनों का वक्त रहे गया है। उससे पहले अभी तक मैच कार्ड पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ। फिलहाल, रैसलमेनिया को सट्टाबाजार अभी से सामने आ गया है। ये सट्टाबाजार ऑफिशियली मैच कार्ड को लेकर सामने आया है।


SmackDown के तीन बड़े सुपरस्टार्स इंजरी के कारण मुश्किल में फंसे, शो में नहीं आए नजर

जे उसोज, जेवियर वुड्स और कोफी किंग्स्टन इस हफ्ते स्मैकडाउन में उपस्थित नहीं थे। फास्टलेन पीपीवी में ब्लजिन ब्रदर्स ने इन तीनों की बुरी तरह पिटाई की थी, जिस वजह से ये तीनों इंजरी से जूझ रहे हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment