Create

कुछ सुपरस्टार्स ने की WWE में तोड़-फोड़, SummerSlam में होने वाले टाइटल मैच का रिजल्ट हुई लीक?

Ankit
WWE
WWE

WWE SmackDown में द रेट्रीब्यूशन ने फिर मचाई तबाही

SmackDown में पिछले हफ्ते द रेट्रीब्यूशन में अपना डेब्यू करते हुए बुरी तरह से तहलका मचाया था और इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में उनके द्वारा मचाई गई तबाही जारी रही और इस हफ्ते उन्होंने तोड़-फोड़ करने के अलावा सुपरस्टार्स समेत रेफरी और ऑफिशियल्स के ऊपर जबरदस्त अटैक भी किया।

WWE SummerSlam से पहले रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को मारा RKO और जीत लिया टाइटल

WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन का सामने ड्रू मैकइंटायर से टाइटल मैच में होने वाला है। लैजेंड किलर इस मैच के लिए कई सारे हथकंडे अपना रहे हैं जिससे वो जीत हासिल कर सके। रैंडी ऑर्टन ने इस वक्त Tik Tok ऐप का इस्तेमाल किया है जिसमें उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को RKO लगाया और जीत दर्ज की है।

SmackDown के जबरदस्त मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर फैंस की अनोखी प्रतिक्रियाएं

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में सभी को ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के आमने-सामने आने का इंतजार था। SmackDown में हुआ भी कुछ वैसा ही और इस सैगमेंट में शामिल सभी सुपरस्टार्स ने बेहतरीन तरीके से स्टोरीलाइन को आगे लेकर आए और इसे और भी ज्यादा रोमांचक बना दिया।

WWE सुपरस्टार कलिस्टो ने SmackDown में की वापसी

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में कलिस्टो ने चोट से ठीक होकर वापसी की और अपनी टीम लूचा हाउस पार्टी के साथ जुड़ गए। कलिस्टो ने फ्रेश लुक दिखाया और उन्होंने नया मास्क भी पहना हुआ था।

WWE SummerSlam के लिए 2 बहुत बड़े मैचों का ऐलान किया गया

WWE समरस्लैम 2020 अब कुछ ही दूर है। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में इसे लेकर बिल्डअप हुआ और कुछ बड़े मैचों का ऐलान भी हुआ। WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली को उनका प्रतिद्वंदी मिल गया हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में ट्रिपल ब्रांड बैटल रॉयल मैैच हुआ था। शर्त ये थी कि जो भी इस मैच को जीतेगा वो समरस्लैम में बेली को चुनौती देगा।

नए तेवर के साथ WWE SmackDown में स्ट्रोमैन ने की वापसी, द फीन्ड को दिया जोरदार झटका

स हफ्ते WWE स्मैकडाउन का शो काफी शानदार रहा। WWE समरस्लैम को लेकर काफी कुछ यहां पर देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन, द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन भी यहां देखने को मिली। कई दिनों बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE स्मैकडाउन में वापसी की। स्ट्रोमैन नए अंदाज में रिंग में आए और माइंडगेम द फीन्ड के साथ खेला।

अगले हफ्ते WWE दिग्गज की Raw में होगी वापसी, रैंडी ऑर्टन कर सकते हैं अटैक

इस हफ्ते WWE रॉ के मेन इवेंट में क्या हुआ था ये सभी को पता है। रैंडी ऑर्टन ने WWE दिग्गज और अपने दोस्त रिक फ्लेयर को धोखा दिया था। अब एक और WWE दिग्गज की अगले हफ्ते रॉ में वापसी होगी और वो रैंडी ऑर्टन से बात करेंगे।

"WWE WrestleMania में द रॉक के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं"

हाल ही में The Glasgow Times को मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही सबसे बड़ी बात उन्होंने ये कही कि द रॉक के साथ वो WWE रेसलमेनिया में मैच लड़ना चाहते हैं। ये काफी शानदार बात कही है। वैसे भी WWE दिग्गज द रॉक के साथ हर कोई रिंग शेयर करना चाहता है।

एलेक्सा ब्लिस पर हमला करने के बाद WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्सल चैंंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में धमाकेदार वापसी की और सभी को चौंका दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस बार WWE स्मैकडाउन में द फीन्ड के साथ ही माइंडगेम खेला। मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी की। और उन्होंने एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया। WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एलेक्सा ब्लिस को हवा में उठाया और नीचे पटक दिया था।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment