Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 अगस्त, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

मैंने पिछले 3 हफ्तों में रोमन रेंस से कोई भी बात नहीं की है: डीन एम्ब्रोज़ डीन एम्ब्रोज़ ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं रोमन रेंस ने बात नहीं कर रहा हूं और पिछले 3 हफ्तों में उनसे कोई बात नहीं की है। इसकी शुरु हंटिंग्टन में हुई। शो से पहले हम एक स्टोर पर रुके। रोमन रेंस ने मेरी एप्पल पाई चुरा ली और मैं उनसे बात नहीं कर रहा हूं। मुझे द शील्ड का रीयूनियन होना मुश्किल लग रहा है।"


जॉन सीना की स्मैकडाउन छोड़कर Raw में आने की वजह सामने आई जॉन सीना की रॉ में वापसी के पीछे संभावित वजह हो सकती है कि कंपनी ने सितंबर महीने में रॉ के एक मैच के लिए सीना को एडवर्टाइज़ किया हुआ है। PWInsider ने बताया था कि जॉन सीना समरस्लैम के बाद रॉ का हिस्सा होंगे क्योंकि उन्हें सितंबर महीने में होने वाले रॉ के पीपीवी नो मर्सी के लिए एडवर्टाइज किया है। सीना रॉ में आने के बाद भी फ्री एजेंट वाली स्टोरी को ही आगे बढ़ाएंगे।
ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? जॉन सीना ने इस पूरे मसले पर रॉ खत्म होने के बाद अपनी बात रखी। 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने कहा, "मैं इन सब चीजों के बारे में इसलिए बात करना चाहता हूं कि मुझे बहुत खुशी हुई फैंस ने काफी मजे किए। चाहे आप बीचबॉल लेकर आएं, भले ही सिक्योरिटी गार्ड को भला बुरा बोलें, सभी को पता चलना चाहिए कि मंडे नाइट रॉ ब्रुकलिन में हो रही है।"
Advertisement
रोमन रेंस ने बताया कि क्यों वो द शील्ड रीयूनियन का हिस्सा नहीं बने WrestlingInc की रिपोर्ट के मुताबिक, रोमन रेंस ने शील्ड के रीयूनियन पर जवाब देते हुए कहा, "मैं फिलहाल यूनिवर्सल टाइटल की दौड़ में बना हुआ है। ऐसे में आप सैथ रॉलिंस या डीन एम्ब्रोज़ से पूछ सकते हैं कि अगर वो इस हालात में होते तो क्या करते। सभी WWE चैंपियन बनना चाहते हैं और वहीं सबका सपना होता है।
Raw के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉक लैसनर को ट्विटर पर चेतावनी दी आज हुई मंडे नाइट रॉ में ना सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉक लैसनर के प्रोमो को बीच में ही रोका, लेकिन उन्होंने इसके बाद लैसनर को दो खतरनाक पावर स्लैम दिए। ब्रॉन स्ट्रोमैन यहां पर ही नहीं रुके, उन्होंने ट्विटर के जरिए भी लैसलर को चेतावनी दे डाली। मॉन्सटर अमंग मैन ने लिखा कि अब तुम मुझे पहचान गए होगे।
SmackDown Live पर वापसी करने के लिए तैयार हैं शेल्टन बेंजामिन शेल्टन बेंजामिन जल्द ही WWE में वापसी करने के लिए तैयार हैं। Cageside Seats की रिपोर्ट पर गौर करें तो शेल्टन बेंजामिन के जल्द ही स्मैकडाउन लाउव रोस्टर का हिस्सा बनने की उम्मीद है। जुलाई 2016 में WWE ने एक वीडियो जारी किया था जोकि शेल्टन बेंजामिन की वापसी का बढ़ावा देता था, लेकिन पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियन की कंधे की चोट के बाद सर्जरी की जरुरत के कारण इस प्लान पर पानी फिर गया।
पूर्व WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर की तबीयत को लेकर अपडेट सामने आई शार्लेट ने कहा, ' एक कठिन हफ्ते के बाद मेरे पिता पहले से अब बेहतर है, हालांकि अभी भी उन्हें एक लंबा रास्ता तय करना है, मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने मेरा और मेरे परिवार का साथ दिया। मेरे पिता ने अपना पूरी लाइफ स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट को दे दी'
अगले हफ्ते रॉ में एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा मैच आज हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस ने साशा बैंक्स के खिलाफ अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच की मांग की और यह मैच 28 अगस्त 2017 को होने वाले रॉ के एपिसोड में होगा। अगले हफ्ते की रॉ मेम्फिस टैनिसिस से लाइव आएगा।
WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 अगस्त, 2017 समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ काफी धमाकेदार रही और शायद ही फैंस शानदार पीपीवी के बाद रॉ के इससे बेहतर एपिसोड की उम्मीद नहीं कर सकते थे। शो की शुरूआत में जिस तरह ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के ऊपर कहर बरपाया था, उसी से पता चल गया था कि आज का यह एपिसोड कितना धमाकेदार होने वाला है।
No Mercy पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला मंडे नाइट रॉ के अगले पीपीवी नो मर्सी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी का एलान हो चुका है। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैंपिय़नशिप के लिए यह मौका दिया। जिस तरह का प्रदर्शन स्ट्रोमैन ने कल रात समरस्लैम और उसके बाद आज रॉ में किया था, उसके बाद इस फैसले से किसी को कोई हैरानी नहीं हुई।
नेओमी ने नटालिया को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने पर बधाई दी समरस्लैम में WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद नेओमी ने नटालिया को ट्विटर पर चैंपियनशिप जीतने की बधाई दी। Published 22 Aug 2017, 19:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit