Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 मई, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:31 IST
Advertisement

सीएम पंक को शो में बुलाने के लिए 5 स्टार रैसलिंग कंपनी $1 मिलियन से ज्यादा पैसे देने को तैयार जैसा की हमने पहले बताया था कि सीएम पंक को 5 स्टार रैसलिंग टूर्नामेंट के लिए मिलियन डॉलर्स का ऑफर मिला है। इस टूर्नामेंट में 128 लोग हिस्सा लेंगे। लेकिन अब खबरें ये सामने आ रही है कि इस बारे में सीएम पंक ने कोई ऑफिशियल रिस्पांस नहीं दिया है। 5 स्टार रैसलिंग के ऑनर डेनियल हिनकिल्स  हाल ही में पॉवरस्लैम शो में आए। उऩ्होंने यहां पर क्लेम किया की वास्तव में वैध है लेकिन ये कोई प्रचार करने वाली बात नहीं है। बाद में उन्होंने ये भी कहा की हमने 1 मिलियन डॉलर के इस ऑफर को और भी बढ़ा दिया है।


"Backlash में नाकामुरा और डॉल्फ जिगलर के मैच ने काफी निराश किया" स्टोन कोल्ड ने इस मैच के बारे में कहा कि,"ये मैच कुछ खास नहीं था। ये मैच जल्दबाजी में बुक किया गया था। इसकी कोई जरूरत नहीं थी। इसी वजह से चीजें खराब हो गई थी। मैं बहुत निराश हूं कि ऐसा हुआ"।
गोल्डबर्ग की स्ट्रीक तोड़ने पर ट्रिपल एच ने NXT चैंपियन असुका को बधाई दी WWE सुपरस्टार और कंपनी के COO ट्रिपल एच ने असुका को शानदार उपलब्धि हासिल करने पर बधाई देते हुए लिखा, "अनस्टॉपेबल (जिसको रोका ना जा सके), अनटचेबल (जिसको छुआ ना जा सके), अविजित...शानदार उपलब्धि हासिल करने के लिए असुका को बधाई।
Advertisement
जिंदर महल सितंबर महीने तक WWE चैंपियन बने रह सकते हैं जिंदर महल कब तक WWE चैंपियन बने रहेंगे, इस बारे में जानकारी सामने आई है। हाल ही में सामने आई अफवाहों के मुताबिक, जिंदर महल स्मैकडाउन में ही रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपना टाइटल गंवा देंगे। रैसलमेनिया से ही जिंदर महल के अच्छे दिन शुरु हो गए थे। सुपरस्टार शेकअप के बाद जिंदर के स्मैकडाउन लाइव में जाने के बाद लगभग तय हो गया था कि वो जल्द ही मेन इवेंट सीन में आ जाएंगे।
विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच फिलहाल नहीं होगा पिछले दिनों ढेरों अफवाहें सामने आई थी कि WWE स्मैकडाउन की महिला रैसलरों के बीच मनी इन द बैंक लैडर मैच का आयोजन करा सकती है। Cagesideseats.com की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE इस मैच के बारे में फिलहाल नहीं सोच रही है। WWE में हर दिन प्लान बदलते रहते हैं, ऐसे में इस मैच के होने की संभावना भी काफी कम है।
पूर्व WWE सुपरस्टार रॉब वैन डैम ने रिंग में वापसी की 5 स्टार रैसलिंग ने इस बात का ऐलान किया है कि पूर्व WWE सुपरस्टार रॉब वैन डैम जून में होने वाले इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे। 5 स्टार रैसलिंग एक यूके प्रोमोशन है, जिसमें 128 मेंस हिस्सा लेंगे, जैसे TNA से मूसे और कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स जैसे कार्लिटो, पीजे ब्लैक(जस्टिन गेब्रियल) और जॉन मॉरिसन।
मां-बाप ने अपने 2 साल के बच्चे को 'बतिस्ता बॉम्ब' देकर जान से मारा एक युवा कपल इस समय एडी कुक की मौत के इल्जाम से कानूनी कार्रवाई से जूझ रहे हैं। इन दोनों ने एडी कुक की मौत से पहले उनके ऊपर प्रोफेशनल रैसलिंग मूव का इस्तेमाल किया था। फॉक्स न्यूज़ के अनुसार WWE ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बच्चे की मौत की खबर दी और आरोपी  को सज़ा जरूर मिलनी चाहिए।
WWE में जल्द देखने को मिल सकता है चैम्पियन vs चैम्पियन मैच WWE यूके चैंपियन पीट डन और WWE क्रूजरवेट चैंपियन नेविल ने सोशल मीडिया पर आने वाले समय में चैंपियन Vs टैंपियन मैच को टीजं कर रहे हैं। एक फैन ने हाल में ट्विटर पर नेविल और डन की एक फोटो पोस्ट की, जिसके बाद डन ने उसके जवाब में कहा, "अब मैेच का वक्त आ गया है." इसके जवाब में नेविल ने लिखा कि सोच लो कि तुम किस चीज़ की डिमांड कर रहे हो।
भारतीय मूल के WWE चैम्पियन जिंदर महल की नई मर्चेंडाइज़ हुई लॉन्च WWE ने आखिरकार मौजूदा WWE चैम्पियन जिंदर महल की नई मर्चेंडाइज़ को लॉन्च किया, WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर उनकी टीशर्ट का अनावरण किया, जिसके ऊपर लिखा था "द मॉडर्न डे महाराजा।" जिंदर महल जिनका असलों नाम युवराज सिंह धेसी हैं, उन्होंने बैकलैश पीपीवी में सबको हैरान करते हुए रैंडी ऑर्टन को मात देकर पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।
Extreme Rules में WWE द्वारा स्टील केज मैच कराने की वजह सामने आई इसी के तहत डेव मैल्टजर ने कहा की ये ही कारण है कि NXT के लैडर मैच को शो नहीं किय गया था।  अगर अफवाहों पर भरोसा करें तो WWE खुद ऑफिसियल इस टैग टीम लैडर मैच की घोषणा नहीं करना चाहता था। WWE चाहता था की पहले इस लैडर मैच को कराया जाए उसके बाद हार्डी और शेमस, सिजेरो के बीच स्टील केज मैच की घोषणा की जाए।
क्रिस जैरिको ने अपने WWE फ्यूचर को लेकर किया मजेदार खुलासा उनका कहना था कि,"WWE एक ब्रांंड है। मैं उसका एक छोटा सा हिस्सा हूं। सबसे बड़ी बात ये है कि लोग इसे पसंद करते है। लेकिन ये हमारा बैंड है। लोग इसे भी देखना चाहते है। इसके लिए मैंने काफी पहले से सोचा हुआ था। मैं यहां से कभी नहीं जाऊंगा। और ना ही WWE से जाऊंगा। क्योंकि WWE ने ही आज मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है। और अगर मैं आगे फाइट नहीं करूंगा तो इससे मुझे परेशानी हो जाएगी। क्योंकि ये मेरी आदत और जूनून है"। Published 26 May 2017, 17:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit