Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 जून, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

रायबैक द्वारा भारत को लेकर किए गए भद्दे कमेंट्स पर डैल रियो ने अपनी बात रखी डैल रियो इम्पैक्ट रैसलिंग की टेपिंग्स के लिए मुंबई में आए हुए थे। रायबैक के कमेंट्स पर बोलते हुए डैल रियो का कहना था, "भारत प्रो रैसलिंग के लिए एक अच्छी जगह है, यहां के लोगों में रैसलिंग के प्रति काफी प्यार है। मैं दूसरी बार भारत आया हू्ं और लोगों का उत्साह महसूस कर सकता हूं। मैं मैक्सिको का रहने वाला हूं, वहां लोगों के पास ज्यादा पैसा नहीं है लेकिन उनके पास जितना पैसा है वो लोग उसी को खर्च कर अपना मनोरंजन करते हैं।"


ऑन एयर होने से पहले SmackDown में क्या हुआ ? इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव से पहले फैंस को 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में ल्यूक हार्पर ने एडन इंग्लिश को पिन करके जीत दर्ज की। अपने होम क्राउड के सामने हार्पर ने टाय डिलिंजर, अमेरिकन एल्फा के साथ टीम बनाकर एरिक रोवन, एडन इंग्लिश और द एस्सेंशन को हराया।
Extreme Rules के बाद हुई Raw को हुआ बड़ा फायदा हर घंटे के हिसाब से कल हुई रॉ की व्यूवरशिप:
Advertisement
पहला घंटा- 3.113 व्यूवर्स दूसरा घंटा- 3.110 व्यूवर्स तीसरा घंटा- 2.758 व्यूवर्स
SmackDown में विमेंस मनी इन द बैंक ब्रीफकेस का अनावरण किया गया स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में कमिश्नर शेन मैकमैहन ने विमेंस मनी इन द बैंक के लिए ब्रीफकेस का अनावरण किया। मेल रैसलरों के मनी इन द बैंक ब्रीफकेस और विमेंस मनी इन द बैंक ब्रीफकेस का डिजाइन लगभग एक जैसा ही है, सिर्फ इसका कलर सफेद है।
WrestleMania 34 में हो सकती है अंडरटेकर की वापसी WWE ने अंडरटेकर की वापसी के लिए अपर दरवाजें हमेशा खोले हुए हैं, दरअसल कई सुपरस्टार्स ने हिप सर्जरी के बाद भी रिंग में वापसी की है जिससे टेकर की भी उम्मीद कायम है। बैकस्टेज कहा जा रहा है कि अंडरटेकर का काम खत्म हो चुका है लेकिन किसी ने भी उम्मीद छोड़ी नहीं है।
जिंदर महल ने ट्रिपल एच द्वारा उनके लिए की गई शुरुआती दौर पर आलोचना का जवाब दिया जिंदर महल ने अपने अभी के करियर पर अच्छे काम का भरोसा जताया है। जिंदर ने कहा है कि अब वो 30 साल के है और अपने काम को संभाल सकते हैं। उनके मुताबिक वो हर हफ्ते काफी मेहनत कर है जिससे वो रिंग में अच्छा प्रदर्शन कर सके। महाराजा ने दावा किया है कि वो इस वक्त बिजनेस के लिए काफी फायदेमंद है। "मुझे भरोसा है कि हर वक्त का सबसे अच्छा रैसलर हूं। "
जॉन सीना वापसी के बाद जिंदर महल को चैंपियनशिप मैच में हरा सकते हैं wweleaks.org की रिपोर्ट के मुताबिक 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना शायद आने वाले वक्त में मॉर्डन डे महाराजा जिंदर महल को WWE चैंपियनशिप मैच में हराकर 17वीं बार खिताब जीतकर इतिहास रच सकते हैं।
Money In The Bank में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए नेओमी के खिलाफ लड़ेंगी लाना स्मैकडाउन का विमेंस डिवीजन इतिहास के पहले विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा है, जबकि दो विमेंस सुपरस्टार चैंपियनशिप गोल्ड के लिए लड़ने वाली हैं। सुपरस्टार लाना नेओमी के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के खिलाफ मनी इन द बैंक पीपीवी में लड़ेने वाली हैं।
मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले एजे स्टाइल्स ने अन्य सुपरस्टार्स को दी चुनौती उनका कहना था कि, ये काफी अच्छा मैच रहेगा। सावधानी भी बरतनी पड़ेगी क्योंकि इसमें इंजर्ड होने के काफी चांस होते है। और अगर कोई जीत जाता है तो उसके लिए तो सबसे अच्छा दिन होगा। मेरा लक्ष्य ये रहेगा की अगर में इसे जीत जाता हूं तो मैं इसे जल्द कैश कराऊंगा। क्योंकि बाद का किसी को पता नहीं है। साथ ही उन्होंने अन्य सुपरस्टार को भी चेतावनी दी।
जॉन सीना के फैंस के लिए बड़ी खबर,4 जुलाई को होने वाले SmackDown Live के एपिसोड में करेंगे वापसी आज का स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। खासतौर पर उऩके लिए जो जॉन सीना के फैंस है। आखिरकार उस तारीख की घोषणा हो गई जब जॉन सीना रैसलमेनिया के बाद स्मैकडाउन में फिर से वापसी करेंगे। रैसलमेनिया के बाद पहली बाद जॉन सीना अब 4 जुलाई को होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में नजर आएंगे। Published 07 Jun 2017, 17:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit