Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंडअप:रोमन, लैसनर, स्ट्रोमैन के मैच का एलान,अंडरटेकर ने दिग्गज को गाड़ने की दी धमकी

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच


हैल इन ए सैल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान जो हुआ वो सभी ने देखा। लैसनर ने कैसे एंट्री मारकर पूरे मैच का रोमांच किरकिरा कर दिया। इसका फायदा रोमन रेंस को मिला और उन्होंने टाइटल को रिटेन किया। जैसा की कयास लगाया जा रहा था कि लैसनर और रेंस का री मैच कब होगा उसके लिए रॉ के एपिसोड में एलान कर दिया गया है लेकिन ये एक ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच होगा।

अंडरटेकर ने दी ट्रिपल एच को 6 फुट जमीन में अंदर गाड़ने की धमकी


अंडरटेकर ने रॉ में दस्तक दी और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ट्रिपल एच के खिलाफ मुकाबले पर बातें की।  टेकर ने कहा कि वो पहले भी गेम को हरा चुके हैं जबकि आखिरी बार भी उन्हें हरा देंगे साथ ही दफन कर देंगे। टेकर ने सुपर शो डाउन से कुछ दिन पहले ये भी बोल दिया कि वो ट्रिपल का गेम ओवर करेंगे और उन्हें 6 फुट अंदर गाड़ देंगे।

लगभग 64 दिनों बाद की पूर्व चैंपियन ने WWE में वापसी


WWE में जब सुपरस्टार्स की वापसी होती है तो क्राउड काफी सपोर्ट करता है।ऐसा ही कुछ इस हफ्ते की रॉ में हुआ जब पूर्व चैंपियन ने वापसी की।  इस चैंपियन को आखिरी बार एक्स्ट्रीम रूल्स में देखा गया था  उसके बाद ये चैंपियन WWE से दूर चला गया था।  अब लगभग 64 दिनों के बाद इस सुपरस्टार ने रिंग में वापसी कर ली है।

वर्ल्ड कप का करेगी आयोजन WWE, ट्रॉफी आई सामने


WWE ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि वो फिर से सऊदी अरब का टूर करेंगी। इस बार नवंबर महीने में सऊदी अरब में Crown Jewel नाम से इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

कुछ मिनटों का मैच लड़ने के लिए ब्रॉक लैसनर को मिलेंगे लाखों डॉलर


ब्रॉक लैसनर एक ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार हैं, जोकि अकेले अपने नाम की वजह से किसी भी शो की टिकटें बेच सकते हैं। फिर चाहे आप WWE की बात करें या फिर UFC की। ब्रॉक लैसनर बॉलीवुड के सलमान खान की तरह हैं, फिल्म चाहे कैसी भी हो लेकिन लोग देखने जरूर जाते हैं।WWE द्वारा रॉ में एलान किया गया है कि 2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद शहर में Crown Jewel के नाम से इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस अपने टाइटल को ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे

इस हफ्ते SmackDown Live के लिए 2 मैच और 2 बड़े सैगमेंट्स का एलान किया गया


हैल इन ए सैल काफी धमाकेदार रहा था। और इसके बाद की रॉ ने भी फैंस का दिल जीत लिया था। अब बारी है स्मैकडाउन की। और इसके लिए पूरी तैयारी पहले से कर दी गई है। इसी तर्ज पर इसके लिए दो चैंपियनशिप मैच और दो बड़े सैगमेंट्स का एलान पहले ही कर दिया गया है।

रैने यंग ने बताया कि वो डीन एम्ब्रोज़ की WWE वापसी पर चुप क्यों हो गई थीं


13 अगस्त 2018 का रॉ एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था। रैने यंग पहली बार रॉ में कमेंट्री की भूमिका निभा रही थीं, तो वहीं सैथ रॉलिंस का साथ देने के लिए डीन एम्ब्रोज़ की वापसी भी हुई थी। करीब 8 महीने चोट से जूझने के बाद डीन की वापसी काफी धमाकेदार रही। जिस समय डीन WWE में वापिस आए, तब उनकी पत्नी रैने यंग कमेंट्री कर रहे थे। डीन का म्यूजिक बजने के बाद वो चुप हो गई थीं।

शादी टूटने के बाद जॉन सीना के साथ दोस्ती को लेकर निकी बैला का बड़ा बयान


6 साल तक WWE और एंटरटेनमेंट की दुनिया में जॉन सीना और निकी बैला के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी। कुछ ही सालों में बैला और सीना WWE के पावर कपल बन गए थे। लेकिन अप्रैल 2018 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई और फिर पहले से तय की गई शादी टूट गई। शादी और रिलेशनशिप टूटने को लेकर जॉन सीना और निकी बैला पहले भी कई बार बयान दे चुके हैं।

ब्रॉक लैसनर के WWE में संभावित फ्यूचर प्लान का हुआ खुलासा


समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे। फैंस ने सोच लिया था कि वो अब वापस नहीं आएंगे। लेकिन हैल इन ए सैल में उन्होंने सरप्राइज एंट्री करते हुए सभी को चौंका दिया। रिंगसाइड न्यूज  की रिपोर्ट में लैसनर के फ्यूचर को लेकर बड़ी खबर छापी गई है। रिपोर्ट के अनुसार हैल इन ए सैल में वापसी के बाद WWE ने लैसनर के लिए एक से ज्यादा प्रतिद्वंदियों का प्लान किया है।

अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच होने वाले मैच में 2 लैजेंड रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगे


पिछले हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को लेकर बहुत कुछ कहा था। इस बार अंडरटेकर ने आकर उनका जवाब दिया और नीचे गाड़ने की बात कही। सुपर शो डाउन इवेंट में इन दोनों का मुकाबला 6 अक्टूबर को होगा। लेकिन इस मैच में कुछ और भी सुपरस्टार्स जुड़ सकते है। अंडरटेकर ने इस बात का खुलासा किया कि रिंग कॉर्नर में उनके साथ केन मौजूद रहेंगे।

Published 18 Sep 2018, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit