Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस की आंखों से छलके दर्द के आंसू, WWE सुपरस्टार्स पर भड़के विंस मैकमैहन, कंपनी को लगा बड़ा झटका

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 02 Oct 2020, 21:15 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस को बनाया जाएगा लीडर, एलेक्सा ब्लिस बड़े स्टार पर करेंगीं बुरी तरह हमला?

क्लैश ऑफ चैंपियंस WWE के लिए सफल रहा था। कंपनी ने काफी अच्छे मैच बुक किये थे और इस वजह से शो देखने योग्य बना। SmackDown की ओर से भी कई सारे बढ़िया मुकाबले देखने को मिले थे। ब्लू ब्रांड की सारी चैंपियनशिप डिफेंड हुई थी। इस वजह से Smackdown के एपिसोड से WWE को काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली है। SmackDown के एपिसोड के लिए WWE ने काफी सारी बड़ी चीज़ें बुक कर दी है। साथ ही कुछ बड़े सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद SmackDown के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। WWE के पास इस एपिसोड को अच्छा बनाने का पूरा मौका है।


ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी असली उम्र को सभी से छुपाकर रखा

अपने भाई को अधमरा करने के बाद SmackDown में बवाल मचा सकते हैं रोमन रेंस

WWE में रोमन रेंस को अब एक हील किरदार दे दिया है जिसकी शुरुआत क्लैश ऑफ चैंपियंस में हो गई है। रोमन रेंस ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने भाई जे उसो को मारा और WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। पीपीवी में रोमन रेंस के आतंक के सभी फैंस गवाह बने लेकिन अब रोमन रेंस स्मैकडाउन में बवाल मचा सकते हैं और हैल इन ए सैल के लिए मैच बुक कर सकते हैं।


WWE ने SmackDown के लिए रोमन रेंस को लेकर की बहुत बड़ी घोषणा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस ने जे उसो को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इसके बाद वो काफी भरोसे में हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन के लिए WWE ने अब एक स्मारकीय सैगमेंट का ऐलान किया गया है। रोमन रेंस को ऑफिशियल तौर पर ट्राइबल चीफ का क्राउन पहनाया जाएगा।


Advertisement

WWE ने लिया COVID महामारी के बीच चौंकाने वाला फैसला, क्या नहीं है सुपरस्टार्स की जान की फिक्र ?

WWE ने काफी समय से कोविड के कारण कहीं ट्रेवल नहीं किया है। अब ग्रेसी कैसीडी की रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE अपने रेसलर्स को तैयार कर रहा है कि वो ट्रेवल करने के लिए मन बना लें और तैयार हो जाए। खबरों के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि WWE बैकस्टेज इन बातों को लेकर काफी नाराज है और इस फैसले से सुपरस्टार्स खुश नहीं है।


WWE को एक बार फिर AEW के कारण लगा बहुत बड़ा झटका

AEW(ऑल एलीट रेसलिंग) और WWE NXT की जंग से भला कौन वाकिफ नहीं है। इस हफ्ते AEW ने एक बार फिर व्यूअरशिप के मामले में NXT को पीछे छोड़ दिया है। एक तरफ Dynamite के एपिसोड को 866,000 लोगों ने देखा वहीं NXT को 696,000 लोगों ने।पिछले हफ्ते Dynamite के एपिसोड की व्यूअरशिप 835,000 रही थी यानी उसके मुकाबले AEW की व्यूअरशिप में 3.7% का इजाफा देखा गया है।


ल्यूकीमिया बीमारी को लेकर एक बार फिर रोमन रेंस का दर्द बाहर आया, फैंस को दिया बहुत बड़ा संदेश

रोमन रेंस ने अक्टूबर 2018 में बड़ा ऐलान करते हुए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि वो ल्यूकीमिया बीमारी से जूझ रहे हैं। इस ऐलान के बाद पूरा WWE यूनिवर्स चौंक गया था। ये चीज किसी को पता नहीं थी।PEOPLE.com को हाल ही में रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस ने यहां इस बीमारी को लेकर तमाम चीजें शेयर की।


WWE सुपरस्टार्स पर भड़के विंस मैकमैहन, चेतावनी देते हुए कंपनी से बाहर करने की दी धमकी?

WWE के कुछ सुपरस्टार्स ट्वीच अकाउंट पर फैंस से बातें करते रहते हैं जिससे उन्हें रेसलिंग को लेकर अपडेट मिलता रहता था। अब विंस मैकमैहन को इसपर गुस्सा आ गया है और उन्होंने कड़ी चेतानवी सभी सुपरस्टार्स को डे डाली है। लॉकडाउन और कोविड के दौरान सुपरस्टार्स ट्वीच का इस्तेमाल करते थे। WWE ने एक ई-मेल उन सुपरस्टार्स को जारी किया है जिसमें कहा गया है कि वो अपने बाकी अकाउंट को बंद करदे वरना उन्हें इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।


"पिछले 3-4 साल में WWE Clash of Champions 2020 में मेरा सबसे बेस्ट मैच हुआ था"

करीब छह महीनों बाद सैमी जेन ने अपने पहला पीपीवी मैच लड़ा। WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैमी जेन का मुकाबला जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था। ये ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ये मैच हुआ। इस मैच में सैमी जेन ने जीत हासिल की थी और वो नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए हैं।


WWE ने Smackdown के लिए किए चौंकाने वाले ऐलान, Raw के दिग्गज सुपरस्टार पर होगा खतरनाक अटैक?

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी काफी ज्यादा सफल रहा था। WWE ने काफी अच्छे से पीपीवी का आयोजन किया था। इसके बाद Raw के एपिसोड ने एक बार फिर सबको प्रभावित किया क्योंकि काफी सारे शानदार मुकाबले और सैगमेंट देखने को मिले। अब हर किसी की निगाहें SmackDown पर रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: 2019 ड्राफ्ट में चुने गए 7 सुपरस्टार्स जिन्होंने काफी निराश किया

Published 02 Oct 2020, 21:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit