Create
Notifications

जॉन सीना के ऊपर लगा गंभीर आरोप, रोमन रेंस के "भाई" की मुश्किलें बढ़ी, WWE SmackDown में होगा बवाल

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 23 Oct 2020
न्यूज़

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस करेंगे हैरान करने वाली घोषणा, दुश्मनों के बीच मचेगा बवाल

SmackDown का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास और अहम रहने वाला है। SmackDown के इस एपिसोड के बाद हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन होने वाला है। ऐसे में कंपनी SmackDown के एपिसोड द्वारा शो को हाइप करना चाहेगा। WWE ने इस हफ्ते के लिए ज्यादा चीज़ों की घोषणा नहीं की है।


WWE Hell In A Cell के लिए द फीन्ड ने 6 फुट 9 इंच के रेसलर को अपना विरोधी चुना?

WWE में ब्रे वायट के किरदार को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है लेकिन साल 2019 में उन्हें नए रुप के साथ रिंग में मौका दिया। अब ब्रे वायट रिंग में फीन्ड के कैरेक्टर में दिखते हैं। फीन्ड के साथ अब एलेक्सा ब्लिस भी जुड़ गई हैं और दोनों ने एक और नया गिमिक दिखाया है।


WWE में पहले किया ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का बुरा हाल, अब फीन्ड पर कर सकता है ये रेसलर अटैक

WWE 2020 का ड्राफ्ट हो गया है जिसमें रॉ और स्मैकडाउन को नए नए रेसलर्स मिल गए हैं। अब पूरी तरह से फिर से दोनों ब्रांड बदल गए हैं। कई सारे नामी रेसलर्स का भी WWE ने ब्रांड चेंज कर दिया गया है। सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार को स्मैकडाउन में भेजा गया है जबकि द फीन्ड को रेड ब्रांड यानी रॉ में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच


WWE Hell In A Cell को कब, कहां और कैसे देखें भारत में LIVE

WWE अपने अगले पीपीवी हैल इन ए सैल के लिए पूरी तरह से तैयार है। हैल इन ए सैल का इस साल ये इस बार 12वां संस्करण होने वाला है। जिसमें कई सारे खतरनाक मैच होने वाले हैं साथ ही WWE की बड़ी चैंपियनशिप दांव पर होगी। इसका मेन इवेंट हमेशा से चर्चा में रहता है क्योंकि मेन इवेंट में हर साल ट्विस्ट देखने को मिलता है। पिछले साल मेन इवेंट में फीन्ड और रॉलिंस का मैच हुआ था। चलिए आपको बता देते हैं कि इस पीपीवी को आप कहां देख सकते हैं और क्या है इसका इतिहास।


SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस करेंगे बवाल, WWE ने किया बड़ा ऐलान

WWE हैल इन ए सैल को कुछ ही दिन बचे हैं। इससे पहले स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड होगा। सभी की नजरें रोमन रेंस के ऊपर है। रोमन रेंस का जे उसो के साथ हैल इन ए सैल में मुकाबला होगा। स्मैकडाउऩ में इस हफ्ते रोमन रेंस के लिए बड़े सैगमेंट का ऐलान कर दिया गया है। रोमन रेंस ने पहले जे उसो को कहा था कि हैल इन ए सैल के लिए उनकी तरफ से एक कान्सक्वेन्स होगी। तो इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस इस कान्सक्वेन्स के बारे में बताएंगे। ये बहुत बड़ा सैगमेंट होगा। यहां से कुछ अलग परिणाम निकल कर आ सकता है।


''जॉन सीना ने बुरी तरह से मुझे घायल किया था जिसके कारण मैं आज तक इंग्लिश ठीक से नहीं बोल पा रहा हूं"

WWE की रिंग में मुकाबले के दौरान लड़ते हुए काफी बार सुपरस्टार्स को चोट लगती है। कुछ रेसलर्स ऐसे होते हैं जिनके साथ लड़ना मुश्किल होता है। हालांकि WWE में जॉन सीना सबसे ज्यादा सुरक्षित रेसलर माने जाते हैं क्योंकि जॉन सीना अपने साथी रेसलर का रिंग में काफी ध्यान रखते हैं। जॉन सीना रिंग में किसी दूसरे को चोट नहीं लगने देते हैं। अब कॉमेडियन और टीवी हॉस्ट एरिक आंद्रे ने बताया कि कैसे जॉन सीना ने उन्हें चोटिल किया था। ये तब हुआ था जब जॉन सीना उनके शो में एक गेस्ट के रुप में आए थे।


"WWE Hell in a Cell में पहली बार सैल के ऊपर चढ़ना बहुत ही डरावना पल था"

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर हैल इन ए सैल में अपने करियर में पहली बार साल 2020 में उतरेंगे। इस पीपीवी को कुछ ही दिन बच हेैं। रैंडी ऑर्टन के साथ ड्रू मैकइंटायर का मैच होगा। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। रेसलमेनिया के बाद से लगातार WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर बने हुए है।


WWE में रोमन रेंस के 'भाई' की बढ़ी मुश्किलें, 129 किलो के रेसलर ने जताई लड़ने की इच्छा

WWE ड्राफ्ट के दौरान सैथ रॉलिंस सबसे बड़ा नाम थे जिन्हें रॉ से स्मैकडाउन में भेजा गया है। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन अब ब्लू ब्रांड का हिस्सा है जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि रॉलिंस के कुछ अच्छे फ्यूड मिलेंगे जबकि उनके पूर्व शील्ड भाई रोमन रेंस के साथ कहानी बढ़ सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि स्मैकडाउन में बिग ई का सामना सैथ रॉलिंस के खिलाफ हो सकता है क्योंकि बिग ई को सिंगल्स में पुश दिया जा रहा है जबकि न्यू डे को रॉ में भेज दिया गया है।


WWE Raw में पॉल हेमन द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को पुश ना देने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ?

करीब एक साल तक WWE रॉ के एग्सक्यूटिव डायरेक्टर पॉल हेमन रहे थे। जून 2019 से जुलाई 2020 तक वो रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि पॉल हेमन ने WWE रॉ में उन सुपरस्टार्स को पुश दिया जिनका कम उपयोग किया जाता था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

Published 23 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now