Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रेफरी को पड़ी बहुत बुरी मार, रिटायरमेंट पर बोले गोल्डबर्ग और WWE में हुआ जबरदस्त बवाल

  • इस हफ्ते की रॉ सुपर शोडाउन 2020 से पहले आखिरी थी। काफी सारे बिल्ड अप और धमाकेदार मुकाबलों के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।
न्यूज़
Modified 25 Feb 2020, 20:32 IST

WWE राउंडअप
WWE राउंडअप

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दो फेमस सुपरस्टार्स को निशाने पर लेकर बड़ा ऐलान किया

WWE का अगला बड़ा इवेंट सुपर शोडाउन है, जिसमें अब बहुत ही कम समय बाकी रह गया है। ब्रॉक लैसनर इस इवेंट में WWE चैंपियनशिप को रिकोशे के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि सुपर शोडाउन से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड में बीस्ट ने न सिर्फ रिकोशे को निशाने पर लिया।

Raw में Elimination Chamber मैच के लिए हुए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में मचा बवाल, 7 सुपरस्टार्स के बीच हुई झड़प

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर है, जोकि 8 मार्च को लाइव आने वाला है। हाल ही में इस बात का ऐलान हुआ था कि एलिमिनेशन चैंबर मैच में रूबी रायट, लिव मॉर्गन, असुका, साराह लोगन, नटालिया और शायना बैजलर के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए मुकाबला होगा।

Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

इस हफ्ते रॉ में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया और बताया कि क्यों वो पिछले तेरह सालों में कोई बड़ा WWE टाइटल नहीं जीत पाए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब वो रेसलमेनिया 36 में अपना ड्रीम पूरा करेंगे। मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने केविन ओवेंस को हराया।

गोल्डबर्ग ने अंडरटेकर के साथ हुए खराब मैच की वजह बताई

सुपर शोडाउन 2019 में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच ऐतिहासिक मैच सऊदी अरब में हुआ था। इस मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह था लेकिन ये मैच बिल्कुल भी अच्छा नहीं हुआ। फैंस ने काफी गुस्सा इस मैच को लेकर दिखाया था। कई गलतियां इस मैच में दोनों दिग्गजों ने की थी।

WWE दिग्गज ऐज की रिंग में वापसी की तारीख सामने आई

Advertisement

9 मार्च को होने वाली रॉ वॉशिंगटन डीसी में होगी। एलिमिनेशन चैंबर के बाद ये पहली रॉ होगी। एरीना में देखी गई एडवर्टाइजिंग से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एडवर्टाइजिंग के जरिए पता चला है कि इस दिन दिग्गज ऐज की वापसी होगी।

WWE Raw के मेन इवेंट में झोल करने वाले और फिर बुरी तरह मार खाने वाले रेफरी की पहचान हुई

इस हफ्ते की रॉ सुपर शोडाउन 2020 से पहले आखिरी थी। काफी सारे बिल्ड अप और धमाकेदार मुकाबलों के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ। बड़े सुपरस्टार्स की बात करे तो WWEचैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दस्तक देते हुए दो सुपरस्टार्स पर निशाना साधा।

दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपने रिटायरमेंट मैच को लेकर बड़ी जानकारी दी

गोल्डबर्ग WWE इतिहास के सबसे शानदार रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने यहां जो हासिल किया वो कोई दूसरा नहीं कर सकता है। हाल ही में उन्होंने अपने रिटायरमेंट मैच के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वो इस बारे में विचार अब कर रहे हैं। Total Slam पॉडकास्ट में उन्होंने अपने विचार रखे।

43 साल के रेसलर का सपना होगा पूरा, WWE में मिलेगा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मैच?

WWE में से काफी सारे रेसलर्स चले जाते हैं लेकिन अच्छे सुपरस्टार्स को कंपनी फिर से मौका देती है। ड्रू मैकइंटायर सबसे बड़ा उदाहरण हैं। इसके अलावा कंपनी में वापसी करने वालों में 43 साल के बॉबी लैश्ले का भी नाम आता है। पूर्व ECW चैंपियन बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में जबरदस्त वापसी की। 

WWE में 8 साल बाद वापसी करने वाले जॉन मॉरिसन ने रोमन रेंस समेत कई रेसलर्स के तारीफों के बांधे पुल

WWE में 8 साल बाद जॉन मॉरिसन ने वापसी की और स्मैकडाउन का हिस्सा बने। जॉन ने अपने पुराने साथी मिज के साथ टीम बनाई है और टैग टीम डिवीजन में लड़ रहे हैं। अब जॉन मॉरिसन ने एलेक्स मैक्कार्थी के साथ काफी सारे मुद्दों को लेकर चर्चा की।

WWE Raw में हुआ जॉन सीना के बड़े मूव का इस्तेमाल, फिर भी हार गया सुपरस्टार

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स हैं उनके कई सारे मूव्स। फैंस ने अक्सर देखा होगा कि काफी सारे सुपरस्टार्स एक दूसरे के मूव या फिर एक जैसा मूव इस्तेमाल करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 25 Feb 2020, 20:32 IST
Advertisement
Fetching more content...