COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: शील्ड की हुई धुनाई,सीना को लेकर दिग्गज ने दिया बयान, टेकर की वापसी हुई तय?

SENIOR ANALYST
85   //    28 Aug 2018, 21:00 IST

Hell in a Cell के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच हुआ तय


समरस्लैम में जैसे ही रोमन रेंस चैंपियन बने उसके बाद से उनके नए दुश्मन उनको हराने के लिए तैयार रहते हैं।  समरस्लैम के बाद हुई रॉ में फिन बैलर ने टाइटल को जीतने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।  स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक को कैश करने की हिम्मत दिखाई लेकिन शील्ड भाइयों ने रेंस को बचा लिया। अब हैल इन सैल से पहले स्ट्रोमैन ने टाइटल के लिए अपने इरादें रॉ में साफ कर दिए हैं ।







पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस ने भावुक होकर WWE को अलविदा कहा


WWE में इस समय सबसे अच्छे हील रैसलरों की बात करें, तो उनमें केविन ओवंस का नाम जरूर आएगा। रिंग में जबरदस्त होने के साथ-साथ उनका माइक पर काम लाजवाब है। इस हफ्ते रॉ के दौरान केविन ओवंस ने सभी को चौंका दिया और रिंग में बैठकर I Quit कह डाला। WWE ने अपने सभी प्लेटफॉर्म पर लिखा है कि केविन ओवंस ने कंपनी छोड़ दी है।



सालों बाद बैला बहनें फिर लड़ेंगी साथ, मैच का हुआ एलान


WWE में बैला बहनों को कोई पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों ने अपने समय में काफी नाम कमया।  रैसलिंग के साथ साथ बैला बहने अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चित रही हैं।  निकी बैला जहां जॉन सीना की मंगेतर रहे चुकी हैं जबकि ब्री बैला पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन की पत्नी है। इस साल अप्रैल में निकी बैला और सीना का ब्रेक अप हुआ था।  अब बैला बहने रिंग में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। दोनों बहनों के लिए अब एक बड़ा मैच एलान कर दिया गया है।






शील्ड से बदला लेने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना गुस्सा जाहिर किया


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ में शील्ड के तीनों सदस्यों से बदला लिया। बदला लेने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि रोमन, आंख के बदले आंख। दरअसल स्ट्रोमैन कहना चाह रहे थे कि जैसे तुमने मेरे साथ किया, वही हाल तुम्हारी और डीन, सैथ का कर दिया।



1 लाख क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले Super Show-Down के लिए शील्ड के मैच का एलान


6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के एतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में WWE का सुपर शो-डाउन इवेंट होगा। इस इवेंट में कंपनी के लगभग सारे बड़े सुपरस्टार्स और कई लैजेंड हिस्सा लेंगे। यहां पर WWE में आखिरी बार ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच मैच होगा। इसके अलावा महीनों बाद जॉन सीना की वापसी होगी और वो टैग टीम मैच लड़ेंगे।



WWE ने SummerSlam 2019 के नए वैन्यू की घोषणा की


WWE ने अगले साल होने वाले समरस्लैम के नए वैन्यू की घोषणा की है। 2019 का समरस्लैम कनाडा के टोरोंटो शहर में होगा। टोरोंटो में NXT टेकओवर, समरस्लैम, रॉ और स्मैकडाउन का आयोजन किया जा रहा है। साल 2015 से ही समरस्लैम को न्यू यॉर्क के बार्कलेज़ सैंटर में आयोजित किया जा रहा था। 4 साल बाद WWE ने समरस्लैम के लिए नए वैन्यू की घोषणा की। ये टोरोंटो के स्कोशिया बैंक एरीना में होगा।



7 बार के पूर्व WWE चैंपियन की हुई Raw में वापसी, फेमस रैसलर को जड़ा जोरदार थप्पड़

Advertisement

WWE रॉ में इस हफ्ते रिंग में 7 बार की पूर्व चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी हुई। हॉल ऑफ फेमर ट्रिश, इलायस के सैगमेंट के दौरान रिंग में आईं, जब इलायस कनाडा के शहर टोरोंटो की बेइज्जती कर रहे थे। इस बार की रॉ टोरोंटो में हो रही थी और ट्रिश टोरोंटो में ही पली-बढ़ी हैं।



8 बार के पूर्व चैंपियन ने जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप को लेकर दिया बड़ा बयान


मिज इसके बाद कई इंटरव्यू में जॉन सीना और निकी बैला के रिलेशऩशिप के बारे में बोलते आए है। इन दोनों के ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने कई बयान इन्हें  लेकर दिए है। फॉक्स न्यूज को हाल ही में मिज और मरीस ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप के बारे में फिर बयान दिया। मिज ने कहा,"हम हमेशा अच्छा होने की उम्मीद करते हैं। उम्मीद करते है कि जॉन सीना सही हों। निकी बैला सही हों और सभी लोग अच्छे हों। हम जो भी करते है उसमें पॉजिटिव ढूंढते हैं। सभी लोग अच्छा काम करें। अगर आपको उदाहरण चाहिए तो हम आपके रोल मॉडल हैं"।



Raw में अगले हफ्ते 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को रिटायर करने वाले लैजेंड की होगी वापसी


6 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया में सुपर शो डाउन इवेंट होगा। इसके लिए WWE बड़ी तैयारी कर रहा है। पहले से कई मैचों का एलान हो चुका है। ट्रिपल एच और अंडरटेकर के मैच का काफी इसके लिए हाइप किया जा रहा है। इस मैच में स्पेशल गेस्ट रैफरी शॉन माइकल्स होंगे। इस समय रॉ में कई लैजेंड इसे प्रमोट करने आ रहे है। इस तहज में अगले हफ्ते रॉ में शॉन माइकल्स नजर आएंगे। फैंस के लिए ये बड़ा खबर हैं। शॉन माइकल्स लैजेंड है। फैंस ने उन्हें बहुत प्यार दिया है। रिंग में शॉन माइकल्स ने काफी जलवा दिखाया है। फैंस फिर से उन्हें रॉ में देखने के लिए बेताब है।







फैंस को सरप्राइज देते हुए अगले हफ्ते Raw में नजर आएंगे अंडरटेकर?


फैंस के लिए ये बड़ी खबर हो सकती है। PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक अगले हफ्ते रॉ में अंडरेटकर  वापसी कर सकते है। शॉन माइकल्स भी वहां मौजूद रहेंगे। इस दौरान वो एंट्री कर सकते है।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...