रोमन रेंस को कहा गया निर्दयी, 4 WWE दिग्गजों की अंधेरे में हुई धुनाई, द रॉक को लेकर बहुत बड़ी खबर 

Enter caption

WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

WWE Raw में अब एक और स्टोरीलाइन अलग दिशा में चली गई है। रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस की स्टोरी Raw में कई महीनों से चल रही है लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से इस स्टोरीलाइन में अब रे मिस्टीरियो की फैमिली भी आ गई है। खासतौर पर रे मिस्टीयिरो की बेटी का इसमें बड़ा रोल अब हो गया है। Raw में अलाया और मर्फी के बीच रोमांटिक स्टोरीलाइन अब शुरू हो गई है।


लैजेंड किलर ने 4 WWE दिग्गजों को मास्क पहनकर अंधेरे कमरे में बुरी तरह पीटा

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप मैच में हरा दिया था। यहां चार दिग्गज शॉन माइकल्स, बिग शो, क्रिश्चियन और रिक फ्लेयर ने वापसी कर रैंडी ऑर्टन से बदला लिया था। लेकिन WWE रॉ में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने इस बात का अपना बदला ले लिया है।


ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारो-इशारों में बताई

WWE Raw में करीब 7 महीने बाद दिग्गज ने की जबरदस्त वापसी, मेन इवेंट में लड़ा धमाकेदार मैच

WWE रॉ(Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने उन सुपरस्टार्स के सामने ओपन चैलेंज रखा था, जिन्हें उनके खिलाफ अभी तक चैंपियनशिप मैच नहीं मिल पाया है। इसका मतलब Raw के इस मैच से बिग शो, बॉबी लैश्ले, डॉल्फ जिगलर, एंड्राडे और सैथ रॉलिंस पहले ही बाहर हो गए थे। इसलिए सवाल बड़ा था कि आखिर मैकइंटायर को चैलेंज करने कौन बाहर आएगा? वो एक ऐसा सुपरस्टार रहा जो मैकइंटायर को चैंपियनशिप के लिए पहले भी चैलेंज कर चुका था, लेकिन मेन रोस्टर में नहीं बल्कि NXT में।


Clash of Champions में रोमन रेंस का खतरनाक रूप देखने के बाद द रॉक ने भेजा जबरदस्त संदेश

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस ने जे उसो को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। रोमन रेंस का बहुत ही खतरनाक रूप यहां देखने को मिला था। रोमन रेंस ने जीत के बाद इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की ये शानदार कैप्शन #TribalChief #WWEClash" लिखा। अब द रॉक ने भी इसके बाद कमेंट किया है।


WWE ने अपने अगले पीपीवी और इसकी तारीख का ऐलान किया

इस हफ्ते WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस का समापन हो गया है। WWE ने अब अपने बड़े पीपीवी का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WWE ने ऐलान किया कि हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन 25 अक्टूबर, 2020 को होगा। एमवे सेंटर से इसका आयोजन WWE ठंडरडोम के साथ होगा। इस इवेंट में को सभी WWE नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं।


WWE में तबाही मचाने वाली रेट्रीब्यूशन के Clash Of Champions और Raw में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

रेट्रीब्यूशन को अभी तक WWE फैंस द्वारा मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिलती आई हैं। लेकिन ये भी सच है कि भी तक वो नियमित रूप से सुर्खियां बटोरने में सफल रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। वहीं उनसे जुड़े मैच और सैगमेंट्स को भी यूट्यूब पर अच्छी व्यूअरशिप मिलती आई है। रेट्रीब्यूशन की दुश्मनी कुछ समय पहले ही द हर्ट बिजनेस के साथ शुरू हुई है, जो इस समय WWE के टॉप फैक्शंस में से एक बना हुआ है।


रोमन रेंस की 'भाभी' ने उन्हें निर्दयी कहते हुए करारा तंज कसा

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को बुरी तरह पीट दिया था। जे उसो और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की। नेओमी ने मैच के बाद अपने प्रतिक्रिया दी थी और इसके बाद रोमन रेंस के इंस्टाग्राम पोस्ट का भी जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिग्गजों पर अटैक किया