Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 के लिए रोमन रेंस को मिली चुनौती, पॉल हेमन ने तोड़ी चुप्पी, AEW जाएंगे लैसनर?

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ankit

रोमन रेंस के साथ रिश्ते को लेकर पॉल हेमन ने तोड़ी चुप्पी

WWE पेबैक 2020 में कायला ब्रैक्सटन को दिए इंटरव्यू में पॉल हेमन ने अपने रोमन रेंस के साथ संबंधों के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। हाल ही में पॉल हेमन ने ट्विटर के जरिए स्पष्ट किया है कि, "मेरी और रोमन रेंस के बीच होने वाली बातें केवल हम दोनों तक ही सीमित रहती हैं।"

WWE में ब्रॉक लैसनर की तरह काम करेंगे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस की WWE में वापसी हो चुकी हैं और वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी बन गए हैं। WWE में इस बार रोमन रेंस की भूमिका काफी अलग दिख रही है। हमेशा कंपनी के फेस माने जाने वाले रोमन रेंस इस बार हील बन गए हैं जिबकी उनका साथ ब्रॉक लैसनर के पूर्व एडवोकेट पॉल हेमन दे रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि रोमन रेंस लंबे वक्त तक WWE के अंदर यूनिवर्सल चैंपियन रहेंगे क्योंकि कंपनी उनके लिए कुछ बड़े प्लान तैयार कर रही है।

WWE के 16 बार के चैंपियन ने की रोमन रेंस की तारीफ, वापसी पर बोली ये बड़ी बात

WWE हॉल ऑफ फेमर और 16 बार के पूर्व चैंपियन रिक फ्लेयर ने हाल ही में WrestlingINC के पोडकास्ट में दस्तक दी। इंटरव्यू के दौरान रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। रिक फ्लेयर ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और उनकी वापसी से वो खुश नजर आए।

"WrestleMania 37 में रोमन रेंस के साथ मुकाबला करना चाहता हूं क्योंकि वो सबसे खतरनाक रेसलर हैं"

रोमन रेंस इस समय WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। हाल ही में हुए WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने शानदार वापसी की है। मौजूदा दौर के हर सुपरस्टार्स रोमन रेंस के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। सुपरस्टार द मिज ने भी खुलासा किया है कि वो रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट में रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करना चाहते हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: चैंपियन हुआ लहूलुहान, दोस्तों में आयी दरार

AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। लंबे समय बाद AEW ने अपने डायनामाइट में काफी सारी अलग चीज़ें बुक की। ऑल आउट से पहले ये AEW डायनामाइट का अंतिम एपिसोड था और कहा जा सकता है कि इसने पीपीवी के लिए फैंस को हाइप किया है। खैर, आइए AEW डायनामाइट के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर नजर डालते हैं।

3 WWE दिग्गजों के कोरोना पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप, फैंस ने मांगी दुआ

WWE के लिए तीन बुरी खबरें सामने आ रही है। WWE यूनिवर्स को हैरान करने वाली ये खबरें हैं। WWE दिग्गज द रॉक, एजे स्टाइल्स और केविन नैश कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। ये बहुत ही बुरी खबर हैं। WWE दिग्गज द रॉक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला और इसमें कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है।

"WWE में आने से पहले मेरा भीषण एक्सीडेंट हुआ था और मैं मरने से बाल-बाल बच गया"

WWE में वाइकिंग रेडर्स ने अपना काफी नाम इस समय बना लिया है। साल 2014 में रिंग ऑफ ऑनर के बाद से ये प्रो रेसलिंग की सबसे शानदार टीम सामने निकलकर आई है। एरिक और आइवार ने WWE में काफी अच्छा काम किया है। हाल ही में एरिक और आइवार ने द बंप को अपना इंटरव्यू दिया।

रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने पर WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने कही बहुत बड़ी बात

पॉल हेमन अब WWE रॉ से स्मैकडाउन में आ गए है। इसे लेकर WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पॉल हेमन अब रोमन रेंस के एडवोकेट बन गए हैं। मई 2020 में एजे स्टाइल्स ने ब्रांड स्विच कर लिया और वो रॉ से स्मैकडाउन में आ गए थे। रॉ में वो ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ थे। दोनों क कंपनी ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद से लगातार पॉल हेमन को लेकर निगेटिव काफी WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स बोल रहे हैं। एजे स्टाइल्स ये भी कह चुके हैं कि पॉल और उनके बीच गलत रिश्ते थे और इसी वजह से वो स्मैकडाउन में आना चाहते थे।

WWE द्वारा एलेक्सा ब्लिस का उपयोग करके द फीन्ड का फेस टर्न कराने का असली कारण सामने आया

हर हफ्ते WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में बदलाव हो रहा है। अब सभी उनके पर्मानेंट कैरेक्टर का इंतजार कर रहे हैं।शायद WWE सुपरस्टार द फीन्ड के साथ उनकी कहानी आगे बढ़ेगी और इसका इंतजार सब कर रहे हैं। WWE समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड की फ्यूड में एलेक्सा ब्लिस भी शामिल हो गई थी। इस वजह से ये मैच मजेदार हो गया था लेकिन समरस्लैम में हुए मैच में रोमन रेंस ने एंट्री की और एलेक्सा ब्लिस का दूर-दूर तक कहीं नाम नहीं था।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...