Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:20 रैसलरों ने शील्ड को बुरी तरह मारा,टेकर की हुई वापसी,अगले हफ्ते Raw में नजर आएंगे 2 दिग्गज

SENIOR ANALYST
95   //    04 Sep 2018, 21:00 IST

WWE Raw में पुलिस ने द शील्ड को किया गिरफ्तार


इस हफ्ते रॉ में शील्ड ने अपने म्यूजिक के साथ पहले जैसे एंट्री की।  रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने क्राउड के बीच से एंट्री की  तभी उनको सभी सुपरस्टार्स ने रोक दिया।  उसके बाद शील्ड के गुस्से का शिकार पूरे लॉक रुम को होना पड़ा और शील्ड को इसका खामियाजा भूगतना पड़ा। शील्ड को बैकस्टेज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।






द शील्ड को बुरी तरह पीटने और पिटवाने के बाद स्ट्रोमैन, जिगलर, मैकइंटायर ने क्या किया ?


WWE रॉ का ओपनिंग और क्लोजिंग सैगमेंट बहुत ही धमाकेदार हुआ। रैसलिंग फैंस के लिहाज़ से कहें तो ये फुल पैसा वसूल शो था। हालांकि रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के फैंस को इसमें ज्यादा मजा नहीं आया होगा क्योंकि यहां करीब 20 रैसलरों ने शील्ड को बुरी तरह से मारा।ब्रॉन स्ट्रोमैन ने स्टेज पर जाने के बाद शील्ड के स्टाइल में अपना हाथ आगे किया और फिर ड्रू मैकइंटायर और जिगलर ने मुट्ठी बंद कर हाथ आगे किया और शील्ड का मजाक बनाया।इतना ही नहीं ड्रू मैकइंटायर ने ट्वीट के जरिए रोमन रेंस द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले Believe That शब्द का इस्तेमाल किया और उसे ट्विटर पर शेयर किया।



महीनों बाद WWE Raw में हुई द अंडरटेकर की वापसी


WWE रॉ में इस हफ्ते लंबे समय बाद द अंडरटेकर की वापसी हुई। कंपनी द्वारा अंडरटेकर की वापसी को एडवर्टाइज़ नहीं किया गया था। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि अंडरटेकर रॉ में आकर ट्रिपल एच को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले मैच को लेकर चेतावनी देंगे।



रॉ के रैसलरों द्वारा की गई पिटाई के बाद द शील्ड की हालत को लेकर बड़ी जानकारी


WWE रॉ के मेन इवेंट मैच के बाद काफी सारे रैसलरों ने मिलकर शील्ड की पिटाई की। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए द शील्ड की हालत के बारे में जानकारी मिली है। WWE.com के मुताबिक, रोस्टर के ढेर सारे रैसलरों के हाथों पिटाई खाने के बाद शील्ड बैकस्टेज गई और उन्होंने मेडिकल टीम की मदद लेने से इंकार कर दिया।



WWE छोड़कर गए पूर्व चैंपियन ने की वापसी


WWE में हर सुपरस्टार के लिए बेहतरीन स्टोरीलाइन लिखी जाती है जिससे वो फैंस के लिए बड़ा रैसलर बन सके।  कई सुपरस्टार्स को एक दम से पुश मिलता है तो कुछ सुपरस्टार्स कंपनी छोड़कर वापसी कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ पिछले हफ्ते हुआ था जब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन कंपनी को छोड़कर गए थे लेकिन अब केविन ओवंस ने फिर से WWE में वापसी हो गई हैं।



WWE Hell in a Cell के लिए सट्टाबाजार के भाव सामने आए


WWE हैल इन ए सैल को होने में 2 हफ्ते से भी कम का समय रह गया है। रॉ और स्मैकडाउन द्वारा अभी तक शो के लिए सिर्फ 5 मैचों का एलान किया गया है, जिसमें से 2 हैल इन ए सैल मैच है। पहला हैल इन ए सैल मैच रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन, दूसरा जैफ हार्डी vs रैंडी ऑर्टन का होगा।



अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बाद अब अगले हफ्ते की Raw में नजर आएंगे 2 दिग्गज


WWE ने इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी की अगले हफ्ते रॉ में फिर से ट्रिपल एच आएंगे। अंडरटेकर के बारे में फिर से वो बहुत कुछ यहां कहेंगे। हो सकता है कि इस बीच अंडरटेकर भी आ जाए। इसके अलावा मिक फोली भी यहां नजर आएंगे। WWE सुपर शो डाउऩ इवेंंट को हिट बनाना चाहता है। उसके लिए कई जोर वो लगा रहा है। अगर ये इवेंट सफल हो जाता है तो फ्यूचर में फिर वो वहां और भी इवेंट करा सकते है।







Hell in a Cell पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान?


केजसाइट शीट्स के अनुसार जल्द ही WWE एक बड़े मैच का एलान स्मैकडाउन में करेगा। WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच के लिए शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का मुकाबला हैल इन ए सैल पीपीवी में होगा। कल होने वाली रॉ में इस बात का एलान होगा। ये मैच काफी शानदार होगा। नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच ये हो सकता है।



लैजेंड ने बताया कि पहली बार ब्रॉक लैसनर को देखने के बाद विंस मैकमैहन ने क्या कहा था?


जिम रॉस ने कहा लैसनर पहली बार 1999 के समरस्लैम में बैकस्टेज में आए थे। ये लैसनर के होमटाउन में हुआ था। उन्होंने कहा कि,"लैसनर इस इवेंट में आए थे। हम उन्हेें आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। हमारा टारगेट लैसनर पर था कि वो मिल जाए। और ऐसा हुआ भी। हमें अपना गॉय मिल गया था। वो शो में आ गए थे और इससे पहले मुझे नहीं लगता है कि वो कभी किसी इवेंट में गए थे। इसके बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें देखा। लैसनर साइड में खड़़े हुए थे। विंस मैकमैहन उन्हेंं देखकर यहीं कहा था कि वो एंगरी वाइकिंग लग रहे है। इसके बाद विंस मैकमैहन ने उनका हाथ थाम लिया। इसके बाद बताने की जरूरत नहीं है कि ब्रॉक लैसनर ने क्या कर दिखाया।"



पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को Raw सुपरस्टार ने दी धमकी


बॉबी लैश्ले ने केविन ओवंस को काफी गुस्से वाली बात कही है। आपा खो दिया बॉबी लैश्ले ने अपना। रॉ में केविन ओवंस ने पीछे से लैश्ले पर हमला किया। पिछले हफ्ते रॉ में उन्होंने WWE छोड़ने की बात कही थी। लेकिन इस बार उन्होंने फिर अपना रूप दिखाया। बॉबी लैश्ले ने ट्विटर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...