Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 25 फरवरी 2018

Ankit

WWE WrestleMania 34 से पहले Fastlane पे-पर-व्यू में नजर आएंगे जॉन सीना ?

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना कंपनी के इतिहास में पहली बार 7 रैसलरों के बीच होने वाले एलिमिनेशन चैंबर मैच का हिस्सा होंगे। हम सभी जानते हैं कि जॉन सीना फिलहाल WWE में फ्री एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वो रॉ के साथ-साथ स्मैकडाउन शो पर भी जा सकते हैं।


ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा एलान, Elimination Chamber मैच के विजेता को पहले ही दी गई धमकी

एलिमिनेशन चैंबर पीपीपी अभी हुआ भी नहीं है और लगता है कि ब्रॉक लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने रैसलमेनिया 34 के मैच को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है। एलिमिनेशन चैंबर मैच में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, जॉन सीना, फिन बैलर, इलायस, द मिज़ और ब्रॉन स्ट्रोमैन उतरेंगे। इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ रैसलमेनिया 34 में होगा।


"मैं एक बार फिर से WWE में चैंपियन बन सकता हूं"

जिंदर महल ने साल 2017 में WWE का चैंपियन बनने के बाद सभी को चौंका दिया था लेकिन उसके बाद उनकी बादशाहत को एजे स्टाइल्स से पिछले साल खम्त किया। अपनी इस हार के बाद जिंदर महल को मिड कार्ड रैसलर के तौर पर दिखाया गया। यूएस टाइटल की पिक्चर में आए तो जरुर आए लेकिन जीत नसीब नहीं हुई।


डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने बताया कि वो कब तक WWE के साथ काम करेंगी

सैम रॉर्ब्ट्स के रैसलिंग पोडकास्ट में रैने यंग ने शिरकत की और कई सारे मुद्दों पर चर्चा भी की। यंग ने बताया कि वो अपने WWE करियर को कभी भी खत्म कर सकती हैं। इसके पीछे उन्होंने WWE से हटकर दूसरे प्रोजेक्ट्स को बताया।


द मिज़ ने Elimination Chamber से पहले ट्वीट कर WWE पर निकाली भड़ास

पिछले साल रॉलिंग स्टोन मैगजीन ने द मिज को साल 2017 का सबसे शानदार रैसलर चुना था। मिज़ का ध्यान फिलहाल एलिमिनेशन चैंबर मैच पर टिका हुआ है। WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन मिज़ ने एलिमिनेशन चैंबर से पहले अपनी भड़ास निकालते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "लॉस वेगास एयरपोर्ट पर आते वक्त मुझे एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का पोस्टर दिखा। मैंने 12 साल से WWE में शानदार प्रदर्शन किया है और आज भी मेरी कोई इज्जत नहीं की जाती। इस चीज़ को देखकर मेरे अंदर आग लग जाती है।"


WWE सुपरस्टार्स के एक साथ स्पेशल इवेंट में नजर आए पूर्व चैंपियन बतिस्ता और क्रिस जैरिको

नटालिया और क्रिस जैरिको ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने एक स्पेशल इवेंट में हिस्सा लिया है।इनके अलवा WWE के पूर्व सुपरस्टार्स जैरिको, बतिस्ता, क्रिश्चिन के साथ कुछ मेन रोस्टर के रैसलर्स भी शामिल थे। अपने वक्त में बतिस्ता WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक थे जिन्होंने जॉन सीना के साथ रिंग शेयर किया था। बतिस्ता रिंग में अपने रुथलैस एग्रैशन के लिए जाने जाते थे। बतिस्ता के लिए साल 2006 के बाद WWE में वक्त काफी अच्छा रहा था।


Elimination Chamber मैच से पहले की कर्ट एंगल ने विजेता की भविष्यवाणी

कर्ट एंगल ने फेसबुक के जरिए कई सारे मुद्दों पर बातचीत की और ब्रॉक लैसनर के काम की तारीफ भी। इसके अलवा कर्ट एंगल ने मैंस के एलिमिनेशन चैंबर मैच के विजेता की भविष्यवाणी की। कर्ट एंगल अपने वक्त में जबरदस्त रैसलर रहे चुके हैं साथ ही ओलपिंक मेडलिस्ट थे। एंगल का नाम स्टॉन क्लोड , ट्रिपल एच , द रॉक और लैसनर जैसे सुपरस्टार्स के साथ हमेशा लिया जाता है। इसके अलवा कर्ट एंगल का फिउड ब्रॉक लैसनर के खिलाफ काफी अच्छा रहा था जबकि उन्होंने ऑस्टिन और ट्रिपल एच को बेहतर बताया।


WWE Live Event रिजल्ट्स, एवरेट: 24 फरवरी 2018, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर हारे

WWE रॉ का लाइव इवेंट इस बार वॉशिंगटन, एवरेट में हुआ। इस इवेंट में रेड ब्रांड के कई सारे बड़े सुपरस्टार्स ने दस्तक दी। इस पूरे इवेंट को काफी पंसद किया गया। मेन इवेंट में रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस का मैच देखने को मिला। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन का आंतक भी फैंस के सामने आया। वोकन मैट हार्डी और ब्रे वायट की दुश्मनी भी शानदार रही।


WWE Live Event रिजल्ट्स वैंकूवर, 23 फरवरी 2018: रोमन रेंस vs इलायस

WWE एलिमिनेशन चैंबर से पहले रॉ की टीम ने लगातार अलग-अलग जगह लाइव इवेंट किए। 23 फरवरी (भारत में 24 फरवरी) को कनाडा के वैंकूवर में लाइव इवेंट हुआ, जिसमें रॉ के सभी बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और फैंस को एंटरटेन किया। शो में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, असुका, नाया जैक्स, द बार जैसे रॉ के बड़े सुपरस्टार्स शामिल रहे। आइए नजर डालते हैं कि कनाडा के फैंस को कौन-कौन से मैच देखने को मिले।


WWE Elimination Chamber 2018 के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी

रोड टू रैसलमेनिया जोरों पर है। WWE की नजरें रैसलमेनिया 34 को यादगार बनाने पर टिकी हुई हैं। साल के सबसे बड़े रैसलिंग इवेंट से पहले WWE के सामने 2 अहम पड़ाव हैं, एक एलिमिनेशन चैंबर तो दूसरा फास्टलेन पीपीवी । भारत में 26 फरवरी को एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का लाइव प्रसारण किया जाएगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...