Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: SmackDown में होगी द रॉक की वापसी, लैसनर ने रॉ में आकर मचाया बवाल 

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:38 IST

Enter caption



Raw में ब्रॉक लैसनर ने की रे मिस्टीरियो और उनके बेटे की बुरी तरह पिटाई

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के सीजन प्रीमियर का आगाज इतना धमाकेदार हुआ जो किसने ने सोचा नहीं होगा। नया सेट और नए अंदाज के साथ जब रॉ शुरु हुई तो सबसे पहले रे मिस्टीरियो ने एंट्री की। मिस्टीरियो अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए प्रोमो करने वाले थे कि ब्रॉक लैसनर की एंट्री हुई।


WWE न्यूज़: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

रॉ के प्रीमियर के दौरान शो में फैंस को एक बड़े नाम देखने को मिले। शो में इस बार हल्क होगन और रिक फ्लेयर जैसे स्टार्स भी नजर आए थे। इसी दौरान शो में डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्पेशल इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) को लेकर एक बड़े मैच की घोषणा हो गई है। रॉ के सैगमेंट में द मिज़ ने इस बात का एलान किया था कि सऊदी अरब में होने वाले स्पेशल इवेंट में हल्क होगन की टीम का सामना रिक फ्लेयर की टीम से होगा।  


सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने की लाना के साथ वापसी, पति रुसेव को दिया सबके सामने बड़ा धोखा

कुछ समय पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक अजीब स्टोरीलाइन की शुरुआत की थी जिसके अनुसार रुसेव, पूर्व WWE 24/7 चैंपियन मारिया कनेलिस के होने वाले बच्चे से 'असली' पिता हैं। इस स्टोरीलाइन की वजह से रुसेव चर्चा का विषय जरूर बने लेकिन ये सब उनके लिए अच्छा साबित नहीं होता दिख रहा है। रॉ में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने वापसी की लेकिन उनके साथ रुसेव की पत्नी लाना भी थीं। ये तब हुआ जब रुसेव और सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रॉ के मेन इवेंट में लड़ रहे थे।


WWE न्यूज़: Fox नेटवर्क पर होने वाले SmackDown के पहले एपिसोड में द रॉक की होने वाली है वापसी 

इस हफ्ते की रॉ काफी अच्छी रही। शो में ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर से तबाही मचाई। इसके अलावा शो का मेन इवेंट भी काफी अच्छा हुआ था।ये रॉ का सीजन प्रीमियर एपिसोड था और अब शनिवार को होने वाली स्मैकडाउन में हमें कुछ ऐसा ही एक्शन देखने को मिलेगा। शो में कई बड़े दिग्गज रेसलर्स की वापसी भी होते हुए नजर आएगी। अबतक स्मैकडाउन के लिए स्टिंग और अंडरटेकर जैसे रेसलर्स को बुक किया जा चुका है और अब एक और बड़े सुपरस्टार की वापसी होने की खबर सामने आई है।


SmackDown में द रॉक की वापसी की खबर के बाद रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

कुछ समय पहले ही ये खबर सामने आई थी कि डब्लू डब्लू ई (WWE) इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन के लिए द रॉक को वापस लाना चाहती है। रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार द रॉक की वापसी की सम्भावना ज्यादा है। पूर्व WWE चैंपियन हमेशा से ही स्मैकडाउन का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं और इस वजह से वह अगली स्मैकडाउन में नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद द रॉक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी थी और अब तो WWE ने भी इस खबर को कंफर्म कर दिया है।


ब्रॉक लैसनर द्वारा रे मिस्टीरियो और उनके बेटे को बुरी तरह पीटने के बाद पॉल हेमन की प्रतिक्रिया सामने आई 

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ का सीजन प्रीमियर रे मिस्टीरियो के साथ शुरू हुआ। रे वहां आकर अपने और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बारे में बताने वाले थे। लेकिन तभी वहां ब्रॉक लैसनर आ गए। ब्रॉक ने मिस्टीरियो और उनके बेटे, दोनों पर हमला किया। द बीस्ट की इन दोनो पर हमला करने की कोई वजह सामने नहीं आई है लेकिन हेमन ने WWE अथॉरिटी को इसका दोषी बताया है। हेमन ने कहा कि जब ब्रॉक "फाइट मोड" में हों तो किसी रेसलर को उनके पास खड़ा नहीं होने देना चाहिए।


WWE न्यूज़: द रॉक की वापसी से पहले SmackDown के टॉप स्टार ने उड़ाया उनका मज़ाक

कुछ घंटो पहले ही पता चला है कि द रॉक 4 अक्टूबर को स्मैकडाउन के FOX पर डेब्यू वाले एपिसोड में आने वाले हैं। इसके बाद स्मैकडाउन के सुपरस्टार इलायस ने ट्विटर पर पूर्व WWE चैंपियन को ताना मारते हुए उनका मज़ाक बनाने की कोशिश की।


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

डब्लू डब्लू ई (WWE) में ऐसे बहुत सुपरस्टार रहे हैं जिन्हें गर्दन की चोट के कारण सालों के लिए बाहर रहना पड़ा हो, वहीं कुछ को तो रिटायर भी होना पड़ा है। इस लिस्ट में सबसे नए नामों में से एक पूर्व डीवाज़ चैंपियन पेज का है जिन्हें पिछले साल ही गर्दन की चोट के कारण रेसलिंग से मजबूरन संन्यास लेना पड़ा था।


WWE न्यूज़: AEW सुपरस्टार ने अपने विरोधी को लगाया रोमन रेंस का सुपरमैन पंच

ऑल एलीट रेसलिंग के सुपरस्टार ऑरेंज कैसीडी ने हाल ही में इथन पेज का मुकाबला किया। एक समय पर मैच में कैसीडी को पेज ने सुपरकिक मारी लेकिन उसी समय कैसीडी ने पेज को सुपरमैन पंच दिया।

Advertisement

WWE न्यूज़: लाइव टीवी पर पत्नी से धोखा खाने के बाद रुसेव की प्रतिक्रिया सामने आई

मंडे नाइट रॉ का सीजन प्रीमियर एक बहुत बड़े सरप्राइज के साथ खत्म हुआ क्योंकि आखिर में लाना ने वापसी की और अब वह बॉबी लैश्ले के साथ दिखाई दीं। लाना ने वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले को स्टेज पर किस भी किया। रुसेव ने शो के बाद अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी और यह संकेत दिया कि वह इस घटना के होने के बाद चौंक गए हैं।


WWE के किंग की चेयर टूटी, रैंडी ऑर्टन नहीं रोक पाए अपनी हंसी

रॉ के प्रीमियर पर फैंस को शो में काफी ज्यादा दिलचस्प सेैगमेंट देखने को मिले। एक तरफ जहां शो में डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्पेशल इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) को लेकर एक बड़े मैच का एलान किया, वहीं शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि 14 बार वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन अपने हील किरदार से हट कर हंसने पर मजबूर हो गए।

Published 01 Oct 2019, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...