Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 मार्च, 2019

न्यूज़
2.93K   //    11 Mar 2019, 20:50 IST

Enter caption


WWE में हुआ 'शील्ड युग' का अंत, साथ में लड़ा आखिरी मैच

10 मार्च, 2019 की तारीख WWE फैंस को लंबे समय तक याद रहेगी। ये द शील्ड के करियर का आखिरी पे-पर-व्यू मैच था। फास्टलेन में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ ने मिलकर बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले को हराया।

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज की पत्नी ने शील्ड के आखिरी मैच पर दिया प्यार भरा खास संदेश

फास्टलेन पीपीवी का अंत हो चुका है और इसी के साथ शील्ड के आखिरी मैच का भी लाखों फैंस गवाह बने । ये इसलिए क्योंकि डीन एम्ब्रोज WWE को अप्रैल में अलविदा बोल देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीन रैसलमेनिया 35 के बाद कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने पर WWE को छोड़कर चले जाएंगे।

WWE दिग्गज को WrestleMania 35 से पहले तुरंत किया जा सकता है रिटायर

कर्ट एंगल WWE के दिग्गज हैं और उन्होंने अपने काम से लाखों करोड़ों की दिल में जगह बनाई है, भले ही लगभग 12 साल पहले उन्होंने WWE का हाथ छोड़ दिया था लेकिन WWE में वापसी के बाद कर्ट की लोकप्रियता दोगुनी हो गई। 

WWE न्यूज़: शेन मैकमैहन हील बने, मिज़ पर किया हमला

WWE के फास्टलेन पे-पर-व्यू में शेन मैकमैहन एक हील बन गए। आपको बताते चलें कि शो के दौरान शेन और मिज़ एक टैग टीम टाइटल मैच का हिस्सा थे। इस मैच के दौरान काफी ज़बरदस्त मूव्स देखने को मिले और एक पल को लगा कि शायद अपने घर क्लीवलैंड, ओहायो में मिज़ और शेन मैकमैहन टैग टीम टाइटल जीत जाएं लेकिन तभी ये मैच हार गए जिसके बाद शेन मैकमैहन ने मिज़ के पिता के सामने ही उनके बेटे पर वार कर दिया।

WWE न्यूज़: साथी रैसलर की वजह से मैंडी रोज़ WWE चैंपियन बनने से चूकीं

सोन्या डेविल की एक गलती की वजह से मैंडी रोज़असुका के हाथों अपना चैंपियनशिप मैच हार बैठीं। दरअसल मैंडी और असुका फास्टलेन में एक मैच का हिस्सा थीं जो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए था, और इसके दौरान मैंडी की दोस्त सोन्या डेविल रिंगसाइड पर थीं, जहां उन्होंने अपने दोस्त की मदद के लिए रिंग के नीचे से एक कैंडो स्टिक उठाई लेकिन इसी बीच उनसे एक गलती हो गई

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के सबसे बड़े मैच की आधिकारिक घोषणा

WWE रैसलमेनिया 35 में इस बार इतिहास रचा जाना लगभग तय है। पहली बार होगा जब रैसलमेनिया का मेन इवेंट विमेंस रैसलरों के बीच होगा। रैसलमेनिया 35 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। बैकी लिंच, रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

WWE WrestleMania 35: तीन मैचों की हुई घोषणा

साल के सबसे बड़े रैसलिंग इवेंट रैसलमेनिया को शुरु होने में 1 महीने से भी कम समय रह गया है। इस बार का 'शो ऑफ शोज़' न्यू जर्सी के मैटलाइफ स्टेडियम में होगा। फास्टलेन पे-पर-व्यू का अंत हो चुका है और अब लगभग कई सारे मैचों की तस्वीर सामने आ चुकी है। फिर भी WWE द्वारा अभी सिर्फ 3 मैंचों की ही आधिकारिक घोषणा की गई है। और ये तीनों मैच WWE टाइटल के लिए हैं।

WWE न्यूज़: दिग्गज WWE सुपरस्टार ने रिटायरमेंट ली

निकी बैला और ब्री बैला का एक रियलिटी शो आता है, जिसका नाम टोटल बैलाज़ है। टोटल बैलाज़ शो के लेटेस्ट एपिसोड में ब्री बैला ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बताया।

WWE Fastlane के सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

रैसलमेनिया से पहले फास्टलेन पीपीवी का शानदार अंत हुआ। ये काफी बड़ा पीपीवी था क्योंकि यहां से रोड टू रैसलमेनिया शुरू हो गया है। अब रैसलमेनिया की बारी है। इस पीपीवी में कई चैंपियनशिप मैच थे। सभी मैच काफी शानदार हुए लेकिन कोई भी टाइटल चेंज नहीं हुआ। सभी सुपरस्टार्स ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।

Advertisement

WWE न्यूज़:"ट्रिपल एच ने मुझे कंपनी ने निकाले के लिए धमकी दी थी"

WWE में ट्रिपल एच का नाम कोई छोटा नहीं है और जब जब द गेम का नाम खबरों में आता है तो उसके साथ कहीं ना कहीं विवाद जरुर जुड़ा रहता है। इस बार पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे ने बयान देते हुए ट्रिपल एच पर बड़ा आरोप लगाया है।

ब्रॉक लैसनर के WWE भविष्य को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

ब्रॉक लैसनर के WWE भविष्य को लेकर जानकारी आ रही है कि वो जल्द ही UFC कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी बातचीत का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि डेव मेल्टजर ने अपने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में इस बात पर ज़ोर दिया कि चूँकि ब्रॉक ने यूएस एंटी USADA एंटी-टेस्टिंग पूल में भाग नहीं लिया है इसलिए अब भी कंपनी के साथ जुड़े रहने की संभावनाओं को खारिज नहीं किया जा सकता है।

WWE Fastlane रिजल्ट्स LIVE: 10 मार्च 2019

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं










Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...