Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 दिसंबर 2017

मयंक मेहता
visit

Raw में शानदार मैच लड़ने के बाद रोमन रेंस ने सिजेरो को लेकर दिया बड़ा बयान

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस ने आईसी चैंपियनशिप को रॉ टैग टीम चैंपियन सिजेरो के खिलाफ डिफेंड किया था। रेंस और सिजेरो के बीच एक बेहतरीन मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में भले ही जीत रोमन रेंस की हुई हो और उन्होंने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड किया, लेकिन इस मैच के बाद हर जगह से सबसे ज्यादा तारीफ सिजेरो के प्रदर्शन की हो रही है।


WWE द्वारा सस्पेंड किए गए रिच स्वॉन की गिरफ्तारी पर अपडेट सामने आया

हमने आपको हाल ही में जानकारी दी थी कि WWE सुपरस्टार रिच स्वॉन को पुलिस ने घूरेल हिंसा के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी वजह से WWE ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। अब जानकारी सामने आ रही है कि रिच को पुलिस ने रिहा कर दिया है और वो जेल से फिलहाल बाहर आ चुके हैं।


कैनी ओमेगा ने क्रिस जैरिको द्वारा किए गए अटैक का बदला लिया

क्रिस जैरिको की रैसल किंगडम 12 के लिए हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैनी ने क्रिस जैरिको पर हमला कर दिया। कैनी ने जैरिको को नीचे पटककर मारा। लोगों को दोनों सुपरस्टार्स का बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा। गुस्से में जैरिको ने कैनी पर टेबल और चेयर भी फेंकी और बाद में कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।


भारत में भी खुल सकता है WWE का ट्रेनिंग सेंटर

हाल ही में दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE लाइव इवेंट हुआ, जिसमें रॉ रोस्टर के काफी बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया, जिसमें शील्ड, केन, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ट्रिपल एच और जिंदर महल जैसे बड़े स्टार्स शामिल थे। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि इस शानदार इवेंट के बाद WWE भारतीय फैंस को एक और बड़ी सौगात दे सकती है।


शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के बीच देखने को मिल सकता है मैच

Cageside Seats की अफवाहों के अनुसार WWE डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन के बीच फिउड की तैयारी कर रही है। मौजूदा प्लान के मुताबिक अगर ब्रायन को लड़ने की अनुमति नहीं मिली, तो कोई और रैसलर उनकी जगह लड़ेगा। साल 2016 में ब्रांड के अलग होने के बाद से ही शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन एक साथ स्मैकडाउन लाइव को चला रहे हैं। शेन जहां कमिश्नर की भूमिका निभा रहे हैं, तो ब्रायन ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर की।


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw के बाद ब्रॉक लैसनर को चेतावनी दी

WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना केन के साथ हुआ। इस मैच के लिए शर्त रखी गई थी कि जो भी सुपरस्टार मैच में विनर बनकर निकलेगा, उसका सामना रॉयल रम्बल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। केन और स्ट्रोमैन जीत के इरादे से रिंग में उतरे।


क्रिस जैरिको ने NJPW जाकर चैंपियन कैनी ओमेगा पर अटैक कर लहूलुहान किया

बुलेट क्लब के लीडर कैनी ओमेगा न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) 2017 वर्ल्ड टैग लीग फाइनल्स में नजर आए, जहां उन्होंने यंग बक्स टीम के सदस्य मैट और निक जैक्सन के साथ मिलकर टीम बनाई। इन तीनों सुपरस्टार्स का सामना मौजूदा IWGP जूनियर टैग टीम चैंपियंस शो और योह, रॉकी रोमेरो के साथ हुआ।


SmackDown Live से पहले जिंदर महल और एजे स्टाइल्स के बीच जुबानी जंग

स्मैकडाउन लाइव के आने वाले पीपीवी, क्लैश ऑफ चैंपियंस के पहले एजे स्टाइल्स ने सोशल मीडिया के सहारे अपने मैच की सुर्खियां बनाने की कोशिश की। इसमें जिंदर महल के साथ उनकी जुबानी जंग शुरू हो गयी। जिंदर महल भी पीछे नहीं रहें और उन्होंने ने भी एजे स्टाइल्स को जवाब दे दिया।


सिल्वेस्टर स्टैलोन की फिल्म में नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर महान हॉलीवुड सुपरस्टार और रैम्बो नाम की फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले सिल्वेस्टर स्टैलोन की फिल्म में नजर आएंगे। सिल्वेस्टर ने 1976 में रॉकी फ्रैंचाइजी शुरु की थी। ये फिल्मों की एक ऐसी सीरीज़ बन गई थी, जिसने दुनिया भर के फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। Creed नाम की फिल्म नई जनरेशन के रॉकी बिल्बाओ की कहानी बताती है जबकि Creed 2 की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी, जिसमें ब्रॉक लैसनर एक बडी़ ही अहम भूमिका में नजर आएंगे।


"बुरे वक्त में हमेशा WWE ने मेरा साथ दिया और स्टेफनी मैकमैहन मेरे लिए भगवान जैसी"

सर्वाइवर सीरीज के बाद सुपरस्टार पेज ने WWE में वापसी की थी। हाल ही में उन्होंने निजी पॉडकास्ट में हिस्सा लिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने अपने पिछले 15 महीने के बारे में खासतौर पर बात की। पेज ने इस बात का खुलासा किया कि WWE ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और स्टेफनी मैकमैहन ने उन्हें वापसी से तीन हफ्ते पहले मैसेज कर दिया था।


Royal Rumble में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे ब्रॉक लैसनर

पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि रॉयल रम्बल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करते हुए नजर नहीं आएंगे। लेकिन WWE ने रॉ से पहले ही एलान कर दिया था कि ब्रॉक लैसनर रॉयल रम्बल का हिस्सा बनेंगे और टाइटल भी डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। आज हुई रॉ से पहले WWE ने एलान किया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के बीच शो में होने वाले मैच में जीतने वाला सुपरस्टार, रॉयल रम्बल में लैसनर को टाइटल के लिए चुनौती देगा और नंबर 1 कंटैंडर बन जाएगा।


Royal Rumble में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

WWE के बड़े पीपीवी रॉयल रंबल को अब बस कुछ ही हफ्ते बचे है। फैंस अभी तक ये सोच रहे है कि ब्रॉक लैसनर का रॉयल रंबल में प्रतिद्वंदी कौन है। वैसे अगले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर आने वाले भी है। लेकिन इससे पहले एक नाम का खुलासा हुआ है जो लैसनर को चुनौती देगा। अफवाहें ये सामने आ रही है कि फिन बैलर को फाइनल के तौर पर यूनिवर्सल टाइटल के लिए मौका मिलेगा। यानि की रॉयल रंबल में फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के बीच एक शानदार मैच होगा। फिन बैलर पहले ऐसे सुपरस्टार है जो यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। लेकिन इसके बाद उन्हें मौका नहीं मिला।


रोमन रेंस ने WWE में अपनी सबसे अच्छी फाइट और शील्ड में फेवरेट रैसलर का नाम बताया

टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए रोमन रेंस ने कई मुद्दों पर बातचीत की। उऩ्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन की साथ हुई फाइट को सबसे खास बताया। जब उनसे शील्ड में उनके फेवरेट के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था की उऩ्हें डीन एंब्रोज पंसद है। उन्होंने कहा कि एंब्रोज उनके बहुत अच्छे दोस्त भी है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now