WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 जनवरी, 2019

Enter caption

UK में हुई परफॉर्मेंस सेंटर की घोषणा, ट्रिपल एच ने दी जानकारी

ट्रिपल एच ने NXT को एक अलग ही मुकाम पर पहुँचाया है और उसी प्रयास में उन्होंने कुछ वक़्त पहले ही NXT UK की स्थापना की थी जिसमें UK के रैसलर्स अपना दमखम दिखाते नज़र आते हैं। हाल में ही 600 दिन तक WWE UK चैंपियन रहे पीट डन ने इस परफॉर्मेंस सेंटर की घोषणा गुड मॉर्निंग ब्रिटेन में कर दी थी लेकिन चूँकि इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी इसलिए इसपर एक सस्पेंस बरकरार था।


फैन ने बताया कैसे WWE रैसलर ने उनको सुसाइड करने से बचाया

Prowrestlingsheet.com की एक्सक्लूज़िव रिपोर्ट के जरिए हमें इसके बारे में जानकारी लगी। जहां उस फैन ने बताया कि किस प्रकार एक WWE रैसलर ने उनकी जान बचाई। हाल ही में माइकल ग्रीन ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वो काफी मानसिक रूप से टूट चुके थे। और उनके सामने अपनी जान देने के अलावा कोई और दूसरा रास्ता नहीं दिख रहा था। तब मुस्तफा अली ने उन्हें सोशल मीडिया की सहायता से एक वीडियो संदेश पहुंचाया, जिसमें मुस्तफा अली ने माइकल ग्रीन को हार ना मानने और समस्याओं का सामना करने की बात समझाई।


Raw में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की घोषणा

अब कंपनी ने डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर दिया है। WWE.com पर रॉ के प्रीव्यू में लिखा गया है, "इस हफ्ते रॉ में हुए 6 मैन टैग टीम मैच में डीन एम्ब्रोज़ को पिन करने के बाद सैथ रॉलिंस को उनके खिलाफ टाइटल मैच मिला था, जोकि फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच था।"

इसके अलावा रॉ के लिए एक और मैच की पहले से घोषणा की गई है। विमेंस डिवीजन के मैच में रोंडा राउज़ी और साशा बैंक्स की जोड़ी का सामना नाया जैक्स और टैमिना स्नूका के साथ होगा। इस हफ्ते रॉ में साशा बैंक्स और नाया जैक्स के बीच विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर के लिए मैच हुआ था। इस मैच में टैमिना ने साशा बैंक्स पर अटैक किया, हालांकि बेली ने साशा बैंक्स की मदद कर मैच जितवाने में मदद की।


पेज की ज़िन्दगी पर बन रही फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

इस फिल्म के फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये आ रही है कि इस फिल्म को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा, जिसकी आधिकारिक घोषणा खुद द रॉक और उनकी कंपनी सेवन बक्स प्रोडक्शंस ने की।


साशा बैंक्स ने ब्रॉक लैसनर पर निशाना साधा

क्सर स्टोरीलाइन में प्रोमो के दौरान ब्रॉक लैसनर के पार्ट टाइमर होने की बात आ ही जाती है। WWE सुपरस्टार और पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने एक ट्वीट के जरिए ब्रॉक लैसनर के साथ-साथ रोंडा राउज़ी पर भी निशाना साधा।

साशा बैंक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उन सभी शहरों को गुड मॉर्निंग, जहां मैं लाइव इवेंट के दौरान परफॉर्म करूंगी। थोड़े ही समय में आपके पास वो चैंपियन होगी, जो आपके शहर आएगी।"


WrestleMania 35 में जॉन सीना से लड़ने वाले संभावित रैसलर का नाम सामने आया

The Wrestling Observer के अनुसार जॉन सीना WrestleMania 35 में लार्स सुलिवन के सामने लड़ सकते हैं। मेन रोस्टर में डेब्यू को लेकर लार्स सुलिवन का मज़ाक भी बनाया गया था। WWE ने शायद इसे इसीलिए लंबे समय तक टाल दिया था क्योंकि कंपनी जॉन सीना के साथ सुलिवन की स्टोरीलाइन बनाकर उनके करियर को एक अच्छी शुरुआत देना चाहती है।


डॉल्फ ज़िगलर के कंपनी छोड़ने को लेकर आई बड़ी खबर

Cagesideseats.com की मानें तो इस हफ्ते मंडे नाइट Raw से डॉल्फ ज़िगलर के नदारद रहने के कोई ज़्यादा बड़े मायने नहीं निकालने चाहिए। वेबसाइट के मुताबिक़ ज़िगलर कहीं और व्यस्त थे।

इससे पहले ख़बरों का बाज़ार इस बात को लेकर गर्म था कि डॉल्फ ज़िगलर WWE को छोड़ने वाले हैं क्योंकि ज़िगलर ने ट्विटर पर अपने हैंडल का नाम बदल कर निक नेमेथ (डॉल्फ ज़िगलर का असली नाम) रख लिया था।


डीन एम्ब्रोज़ ने Raw के मेन इवेंट के दौरान किरदार छोड़ा, किया दिल जीतने वाला काम

इस मैच के दौरान ये दोनों रैसलर्स बैकस्टेज और स्टेज दोनों ही जगहों पर लड़ाई कर रहे थे। उसी दौरान दोनों लड़ते हुए अनाउंस टेबल के पास पहुँच गए, जहाँ डीन की पत्नी रैने यंग भी कमेंट्री करती हैं। जिस समय ये दोनों रैसलर्स एक दूसरे से लड़ाई कर रहे थे, उस समय रैने का फ़ोन उनके बेहद करीब था और इस स्थिति को देखते हुए डीन ने उनका फोन माइकल कोल की तरफ फेंका, जिसे माइकल ने एक सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now