Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 मार्च, 2019

Enter caption
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 15 Mar 2019, 20:40 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के बाद एजे स्टाइल्स के लिए नए WWE प्लान का हुआ खुलासा

एजे स्टाइल्स पिछले कुछ सालों से स्मैकडाउन लाइव के सबसे मुख्य किरदार का रोल कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक काबिल और बेहतरीन सुपरस्टार बनकर उभरे हैं। हालांकि डेनियल ब्रायन के अचानक WWE में वापसी करने और उनके हील टर्न लेने के बाद कम्पनी ने यह ख़िताब डेनियल ब्रायन को ही सौंप दिया और एजे स्टाइल्स के लिए एक बेहतरीन स्टोरीलाइन तैयार कर दी थी

WrestleMania 35 के बाद कंपनी में रुके रहने पर ब्रॉक लैसनर के लिए 3 बड़ी दुश्मनियां

WWE के बीस्ट कहे जाने वाले रैसलर ब्रॉक लैसनर अभी WWE के सबसे खतरनाक रैसलर में से एक हैं। ब्रॉक लैसनर मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन हैं। ल्यूकीमिया के कारण रोमन के अक्टूबर 2018 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद से यह ख़िताब ब्रॉक लैसनर के पास ही है। 

WWE WrestleMania 35 के लिए 2 दिग्गजों के मैच की घोषणा हुई

WWE के सबसे बड़े पीपीवी इवेंट रैसलमेनिया के 35वें संस्करण के लिए अब बहुत ही कम दिन बचे हैं। इस साल रैसलमेनिया न्यू जर्सी के रदरफोर्ड में 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) को आयोजित होगा। पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार कुछ सुपरस्टार्स के मैचों की घोषणा हो रही है। अभी कुछ और सुपरस्टार्स के मैचों की घोषणा होनी बाकि है जो इस PPV इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड की 2 मस्जिदों में हुई भीषण गोलीबारी के बाद WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली की प्रतिक्रिया सामने आई

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में सुबह दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी की घटना ने पूरी दुनिया को दहलाकर रख दिया। गोलीबारी में दर्जन भर से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है कि इस घटना में कितने लोग की मौत हुई है।

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 पर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

फिन बैलर ने हाल ही में बॉबी लैश्ले के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को गंवाया था लेकिन WWE के पास बैलर और इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को लेकर कुछ और प्लान सोच रखे हैं। एक फैन ने ट्विटर पर रैसलमेनिया 35 का नया पोस्ट डाला है जो WWE द्वारा पब्लिश किया गया, उसमें डिमन किंग अवतार दिख रहा है जिससे कयास लगया जा रहा है कि ग्रैंड स्टेज पर ये अवतार दिखने वाले हैं।

Advertisement

रैसलमेनिया को WrestleMania नाम किसने दिया ?

रैसलमेनिया...ये सिर्फ रैसलिंग इवेंट का नाम नहीं है बल्कि अब ये एक इमोशन बन चुका है। रैसलमेनिया नाम सुनते ही रैसलिंग और गैर रैसलिंग फैंस के जहन में अलग-अलग तस्वीरें घूमने लगती हैं। किसी को द रॉक vs जॉन सीना का मैच याद आता है, किसी को वो मायूस चेहरे दिखते हैं जब ब्रॉक लैसनर ने अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़ी थी, तो किसी को वो लम्हा याद आता है, जब अंडरटेकर रिंग में अपना गीयर (टोपी, जैकेट, ग्लव्स) छोड़कर चले गए थे। हर किसी के लिए रैसलमेनिया का अपना अलग ही महत्व है।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव करना चाहते हैं

लीटी जॉसेफ अनोआ'ई जिनको WWE यूनिवर्स रोमन रेंस के नाम से जानती है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अगले कुछ हफ्तों में रोमन WWE फैंस को 'लीटी जोसेफ' के बारे में ज़्यादा दिखाना चाहते हैं। Sports Illustrated Media के साथ हाल ही में एक पोडकास्ट इंटरव्यू में रोमन ने WWE में अपना कैरेक्टर बदलने के बारे में बात की थी।

WrestleMania में रोमन रेंस का अभी तक का सफर 

WWE और रैसलिंग की दुनिया रोमन रेंस का कद काफी ऊंचा हैं क्योंकि रोमन रेंस के करोड़ो फैंस हैं। रोमन ने कभी खुद भी कल्पना नहीं की होगी कि वो दुनिया के सबसे मशहूर रैसलरों में से एक बन जाएंगे, जिनकी लोकप्रियता दुनिया के ज्यादातर कोनों में होगी। रोमन रेंस को द बिग डॉग कहा जाता है, उन्हें पावर हाउस बोलते हैं और सभी जानते हैं वो कि WWE का भविष्य है।

WrestleMania में होने वाले चैंपियनशिप मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव

रैसलमेनिया का वक्त करीब आ गया है और कुछ मुकाबलों का एलान हो चुका है। हालांकि अभी काफी मैच बुक होने वाले हैं लेकिन उससे पहले कुछ अलग प्लान सामने आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन असुका का मैच रैसलमेनिया में होगा लेकिन किसके खिलाफ वो साफ नहीं है, माना जा रहा है कि लेसी इवेंस से भी भिड़ंत हो सकती हैं।

Published 15 Mar 2019, 20:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit