COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE बुलेटिन: चैंपियन बनने के बाद रेंस का बड़ा बयान, हार के बाद खत्म हुआ लैसनर का WWE करियर?

21   //    20 Aug 2018, 20:40 IST

WWE SummerSlam 2018: लैसनर को हराकर रोमन रेंस बने नए यूनिवर्सल चैंपियन


रोमन रेंस ने आखिर वो कर ही दिखाया, जिसका सपना वो पिछले 2 सालों से देखते हुए आ रहे थे। समरस्लैम के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। पिछले 5 महीनों में तीसरी बार मैच लड़े रहे रोमन को इस बार लैसनर के खिलाफ सफलता हासिल हो ही गई।

WWE SummerSlam रिजल्ट्स लाइव: 19 अगस्त 2018






ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने क्या कहा ?


द बीस्ट ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने। मैच जीतने के बाद रोमन रेंस की खुशी देखने वाली थी। वो कई बार यूनिवर्सल टाइटल जीतने के करीब आए थे, लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिल पा रही थी। समरस्लैम में आखिरकार रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना पूरा हो गया। रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि वो हमेशा अपनी बात पर खरे उतरते हैं।




डीन एंब्रोज मेरी मदद नहीं करते तो चैंपियन नहीं बन पाता: सैथ रॉलिंस


जीत के बाद सैथ रॉलिंस काफी खुश नजर आए। बैकस्टेज में उन्होंने इस जीत के बाद कहा कि,"डीन एंब्रोज को मैंने बहुत मिस किया।मैं पहले ही चैंपियन बन जाता लेकिन 2 ऑन 1 में हमेशा ही दिक्कत होती है। अपने रिंग में हर वो काम किया जो मैं कर सकता था। आज अगर मैंने टाइटल जीता है तो डीन एंब्रोज की वजह से। अगर वो नहीं होते तो शायद ये टाइटल में जीत नहीं पाता। ये सैलिब्रेशन का टाइम है। मैं डीन एंब्रोज के साथ मिलकर इसका मजा लूंगा।




रोमन रेंस से करारी हार के बाद ब्रॉक लैसनर ने WWE को कहा अलविदा?


खैर रोमन रेंस तो चैंपियन बन गए। एक सवाल यहां खड़ा होता है कि अब लैसनर का क्या होगा? जैसा की पिछले तीन महीनों से उम्मीद की जा रही थी कि लैसनर यूनिवर्सल टाइटल हार जाएंगे और वो WWE छोड़ देंगे। कुछ होता यहां ये ही दिखाई दे रहा है। उनका कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो चुका है। अब वो UFC में जाएंगे। पहले इस बात की उम्मीद ही की जा रही थी कि लैसनर WWE छोड़ देंगे। लेकिन रोमन रेंस के चैंपियन बनने के बाद अब ये बात लगभग तय हो गई है।




"रोमन रेंस सबसे महान रैसलर्स में से एक हैं "


रोमन रेंस को फैंस चाहे कितना भी बू करे लेकिन रेंस लाखों फैंस के दिलों में राज करते हैं। रोमन रेंस WWE के इस वक्त के सबसे बड़े सुपसस्टार है और कंपनी उन्हें अगला फेस बनाने लिए हर मुमकिन कोशिश करती है।  रोमन रेंस ने समरस्लैम में वो कर दिखाया है जिसका इंतजार वो लगभग 3 साल से कर रहे हैं। रेंस ने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत ब्रॉक लैसनर पर दर्ज कर ली है।




SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने क्या किया?


समरस्लैम 2018 को काफी पसंद किया गया क्योंकि इसमें जबरदस्त मुकाबलों को बुक किया गया था।  WWE की सभी चैंपियनशिप इस पीपीवी में दांव पर दी जबकि मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी डिफेंड किया गया। कुछ मुकाबलों में नतीजे बदले जबकि कुछ चैंपियन ने अपने खिताब को डिफेंड किया। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट ने टाइटल पर कब्जा किया जबकि रोंडा राउजी ने रॉ के विमेंस बेल्ट को अपने नाम किया।




SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रोमन रेंस पर मंडराया खतरा


समरस्लैम का काफी जबरदस्त रहा, कई सारे धमाकेदार मैच देखने को मिले।  कुछ चैंपियन बदले तो कुछ ने अपने खिताब को किसी तरह बचा लिया। रोमन रेंस ने WWE करियर का सबसे बड़ा खिताब हासिल किया और लैसनर के खिलाफ सालों से चली आ रही दुश्मनी का अंत किया। जाहिर बात है कि जो चैंपियन होता है उसके दुश्मनों की लिस्ट बढ़ जाती है। अब ऐसा ही कुछ रोमन रेंस के साथ होने वाला है। रोमन रेंस के नए दुश्मन ने हुंकार भर ली है।




WWE SummerSlam 2018 का हिस्सा नहीं बनने के बाद जॉन सीना ने बयान जारी किया


जॉन सीना ने समरस्लैम का हिस्सा नहीं बन पाने की वजह से खेद जाहिर किया और समरस्लैम में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार को गुड लक विश किया। सीना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "15 सालों में पहली बार होगा, जब मैं समरस्लैम का हिस्सा नहीं होऊंगा। WWE यूनिवर्स को बहुत मिस करूंगा। सभी रैसलरों को बधाई देना चाहता हूं।"




SummerSlam के WWE चैंपियनशिप मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने अपने परिवार से माफी मांगी


WWE द्वारा यूट्यूब पर अपलोड की गई वीडियो में बैकस्टेज एरिया में एजे ने अपनी बीवी से माफी मांगी। एजे ने कहा, "मैं मैच के दौरान अपना आपा खो बैठा था। अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगता हूं। तुम जानती ही हो कि मैं ऐसा कुछ कभी नहीं करता और कभी वादे भी नहीं तोड़ता। ऐसा फिर दोबारा नहीं होगा।"

Fetching more content...